Tuesday, January 18, 2022
HomeराजनीतिIT के छापों पर CM कुमारस्वामी बोले, ममता दीदी वाला तरीका पकड़ लूँगा

IT के छापों पर CM कुमारस्वामी बोले, ममता दीदी वाला तरीका पकड़ लूँगा

"300 से ज्यादा आयकर विभाग के अधिकारी बेंगलुरु आ रहे हैं, हो सकता है कि वे कल से छापेमारी शुरू करें। केंद्र सरकार बदले की राजनीति कर रही है। हम वही करेंगे जो पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने किया था।"

आयकर विभाग ने कर्नाटक के जेडीएस नेता और राज्‍य के खनन तथा सिंचाई मंत्री सीएस पुट्टाराजू के खिलाफ बृहस्पतिवार (मार्च 28, 2019) सुबह छापेमारी की कार्रवाई शुरू की है। इसके अलावा लोक निर्माण विभाग के कई अधिकारियों और ठेकेदारों के खिलाफ राज्‍य के कई जिलों में छापेमारी की जा रही है। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले इस छापेमारी को राज्‍य के मुख्‍यमंत्री एचडी कुमारस्‍वामी ने राजनीतिक बदले की कार्रवाई बताकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है।

आयकर विभाग बेंगलुरु, हासन, मांड्या और मैसुर में छापे मार रहा है। बताया जा रहा है कि ये छापे मंत्री पुट्टाराजू के मांड्या स्थित घर, 17 ठेकेदारों और 7 अधिकारियों के ठिकानों पर मारे जा रहे हैं। मुख्‍यमंत्री कुमारस्‍वामी ने इस छापेमारी को राजनीतिक बदले की कार्रवाई करार दिया है। उन्‍होंने कहा कि चुनावी मौसम में पीएम मोदी आयकर विभाग का गलत इस्‍तेमाल कर रहे हैं।

कुमारस्‍वामी ने पीएम मोदी को टैग कर ट्वीट किया, “चुनावी मौसम में माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आयकर विभाग का इस्‍तेमाल कर्नाटक के जेडीएस और कॉन्ग्रेस नेताओं को धमकाने के लिए कर रहे हैं। उन्‍होंने हमारे महत्‍वपूर्ण नेताओं के खिलाफ IT के छापे की योजना बनाई है। यह कुछ और नहीं बल्कि बदले की राजनीति है। हम इससे परेशान नहीं होने वाले हैं।”

कुमारस्‍वामी ने कहा, “आयकर विभाग के जरिए पीएम मोदी का असली सर्जिकल स्‍ट्राइक खुलेआम शुरू हो गया है। इस बदले की कार्रवाई में शामिल IT अधिकारी बालकृष्‍णा को संवैधानिक पोस्‍ट का ऑफर दिया गया है। चुनाव के समय विपक्षी नेताओं को परेशान करने के लिए सरकारी मशीनरी और भ्रष्‍ट अधिकारियों का बेहद खेदजनक इस्‍तेमाल किया गया है।”

मीडिया को दिए गए एक बयान में कुमारस्वामी ने कहा, “300 से ज्यादा आयकर विभाग के अधिकारी बेंगलुरु आ रहे हैं, हो सकता है कि वे कल से छापेमारी शुरू करें। केंद्र सरकार बदले की राजनीति कर रही है। हमें पता है कि ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि चुनाव नजदीक आ रहे हैं। हम वही करेंगे जो पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने किया था।”

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘भारत में 60000 स्टार्ट-अप्स, 50 लाख सॉफ्टवेयर डेवेलपर्स’: ‘वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम’ में PM मोदी ने की ‘Pro Planet People’ की वकालत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार (17 जनवरी, 2022) को 'World Economic Forum (WEF)' के 'दावोस एजेंडा' शिखर सम्मेलन को सम्बोधित किया।

अभिनेत्री का अपहरण और यौन शोषण मामला: मीडिया को रिपोर्टिंग से रोकने के लिए केरल HC पहुँचे मलयालम एक्टर दिलीप, पुलिस को ‘मैडम’ की...

अभिनेत्री के अपहरण और यौन शोषण के मामले में फँसे मलयालम अभिनेता दिलीप ने मीडिया को इस केस की रिपोर्टिंग से रोकने के लिए केरल हाईकोर्ट पहुँचे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
151,917FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe