Wednesday, June 19, 2024
Homeराजनीतिकाले झंडे देख भगवंत मान ने किया ताबड़तोड़ भाँगड़ा, गीत के बोल थे-'तेरे यार...

काले झंडे देख भगवंत मान ने किया ताबड़तोड़ भाँगड़ा, गीत के बोल थे-‘तेरे यार नूं दबन नूं फिरदे सी…’

"ये कॉन्ग्रेस के भाड़ेदार हैं, किराएदार हैं। इनको कॉन्ग्रेस ₹150 दिहाड़ी पर लाई है, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। हम लोग भाँगड़ा कर रहे हैं… पंजाब के दीदार में।"

पंजाब में रोड शो के दौरान आम आदमी पार्टी सांसद भगवंत मान के डांस करने का वीडियो सामने आया है। हालाँकि, रोड शो में दी गई पुलिस सुरक्षा से AAP प्रदेश प्रधान भगवंत मान काफी नाराज दिखे। भगवंत मान रोड शो के दौरान अचानक कार की छत पर चढ़े और डांस करने लगे।

दरअसल, लोकसभा चुनाव प्रचार के चलते मान सोमवार (13 मई, 2019) को अपने संसदीय क्षेत्र संगरूर में गोद लिए गाँव बेनड़ा पहुँचे, जहाँ उन्हें जनता के भारी विरोध का सामना करना पड़ा। लोगों ने रोड शो का विरोध करते हुए AAP सांसद को काले झंडे दिखाए। खुद के खिलाफ प्रदर्शन देख मान कार की छत पर चढ़े और पंजाबी डांस करने लगे। वह करीब तीस सेकंड तक जमकर डांस करते रहे और पास में मौजूद प्रदर्शनकारी काले झंडे लहराते हुए उनके खिलाफ नारेबाजी करते रहे।

‘विरोध करने वालों को कॉन्ग्रेस 150 दिहाड़ी पर लाई है’

खुद के गोद लिए गाँव बेनड़ा में सोमवार को विरोध होने पर मान का अलग ही अंदाज दिखा। लोगों ने काली झंडियां दिखाईं तो मान ने उन पर फूल फेंके और गाड़ी में चढ़कर ”तेरे यार नूं दबन नूं फिरदे सी पर दबदा किथे आ” गाने पर जमकर भाँगड़ा नृत्य किया। इसके बाद AAP सांसद मान ने कहा, “ये कॉन्ग्रेस के भाड़ेदार हैं, किराएदार हैं। इनको कॉन्ग्रेस ₹150 दिहाड़ी पर लाई है, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। हम लोग भाँगड़ा कर रहे हैं… पंजाब के दीदार में।”

गीत के बोल थे, “तेरे यार नूं दबन नूं फिरदे सी पर दबदा किथे आ”

‘सुरक्षा की जरूरत नहीं’

बरनाला में रात गुजारने के बाद केजरीवाल रोड शो के लिए दोबारा संगरूर की ओर निकले। धूरी के पास रोड शो के मान भड़क गए। गाड़ी से उतरे और सुरक्षा गाड़ी के कर्मियों को काफिले के आगे से हटाने को कहा। मान ने कहा कि पुलिस के कारण रोड शो प्रभावित हो रहा है। ऐसी सुरक्षा की जरूरत नहीं है। दूसरी ओर, एसएसपी डॉ. संदीप गर्ग ने कहा कि केजरीवाल सीएम हैं। उन्हें जेड सुरक्षा मुहैया करवाई गई है। पंजाब में भी जेड सुरक्षा दी जा रही है। फिर AAP ने पुलिस को सुरक्षा के लिए लिखकर दिया है।

‘केजरीवाल ने इंक़लाब के नाम पर किया है गुमराह’

दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले एक प्रदर्शनकारी ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में उन्होंने पंजाब को यह कहकर बदनाम किया कि यह मादक पदार्थों का स्वर्ग है और राज्य के युवा नशे के आदी हैं। केजरीवाल से नाराज प्रदर्शनकारियों ने कहा कि AAP ने इंकलाब के नाम पर गुमराह किया। केजरीवाल की नीतियों से कई विधायक छोड़ गए। भगवंत मान ने भी कोई वादा पूरा नहीं किया।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

14 फसलों पर MSP की बढ़ोतरी, पवन ऊर्जा परियोजना, वाराणसी एयरपोर्ट का विस्तार, पालघर का पोर्ट होगा दुनिया के टॉप 10 में: मोदी कैबिनेट...

पालघर के वधावन पोर्ट की क्षमता अब 298 मिलियन टन यूनिट की जाएगी। इससे भारत-मिडिल ईस्ट कॉरिडोर भी मजबूत होगा। 9 कंटेनर टर्मिनल होंगे।

किताब से बहती नदी, शरीर से उड़ते फूल और खून बना दूध… नालंदा की तबाही का दोष हिन्दुओं को देने वाले वामपंथी इतिहासकारों का...

बख्तियार खिजली को क्लीन-चिट देने के लिए और बौद्धों को सनातन से अलग दिखाने के लिए वामपंथी इतिहासकारों ने नालंदा विश्वविद्यालय को तबाह किए जाने का दोष हिन्दुओं पर ही मढ़ दिया। इसके लिए उन्होंने तिब्बत की एक किताब का सहारा लिया, जो इस घटना के 500 साल बाद लिखी गई थी और जिसमें चमत्कार भरे पड़े थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -