Wednesday, August 4, 2021
Homeराजनीतिकाले झंडे देख भगवंत मान ने किया ताबड़तोड़ भाँगड़ा, गीत के बोल थे-'तेरे यार...

काले झंडे देख भगवंत मान ने किया ताबड़तोड़ भाँगड़ा, गीत के बोल थे-‘तेरे यार नूं दबन नूं फिरदे सी…’

"ये कॉन्ग्रेस के भाड़ेदार हैं, किराएदार हैं। इनको कॉन्ग्रेस ₹150 दिहाड़ी पर लाई है, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। हम लोग भाँगड़ा कर रहे हैं… पंजाब के दीदार में।"

पंजाब में रोड शो के दौरान आम आदमी पार्टी सांसद भगवंत मान के डांस करने का वीडियो सामने आया है। हालाँकि, रोड शो में दी गई पुलिस सुरक्षा से AAP प्रदेश प्रधान भगवंत मान काफी नाराज दिखे। भगवंत मान रोड शो के दौरान अचानक कार की छत पर चढ़े और डांस करने लगे।

दरअसल, लोकसभा चुनाव प्रचार के चलते मान सोमवार (13 मई, 2019) को अपने संसदीय क्षेत्र संगरूर में गोद लिए गाँव बेनड़ा पहुँचे, जहाँ उन्हें जनता के भारी विरोध का सामना करना पड़ा। लोगों ने रोड शो का विरोध करते हुए AAP सांसद को काले झंडे दिखाए। खुद के खिलाफ प्रदर्शन देख मान कार की छत पर चढ़े और पंजाबी डांस करने लगे। वह करीब तीस सेकंड तक जमकर डांस करते रहे और पास में मौजूद प्रदर्शनकारी काले झंडे लहराते हुए उनके खिलाफ नारेबाजी करते रहे।

‘विरोध करने वालों को कॉन्ग्रेस 150 दिहाड़ी पर लाई है’

खुद के गोद लिए गाँव बेनड़ा में सोमवार को विरोध होने पर मान का अलग ही अंदाज दिखा। लोगों ने काली झंडियां दिखाईं तो मान ने उन पर फूल फेंके और गाड़ी में चढ़कर ”तेरे यार नूं दबन नूं फिरदे सी पर दबदा किथे आ” गाने पर जमकर भाँगड़ा नृत्य किया। इसके बाद AAP सांसद मान ने कहा, “ये कॉन्ग्रेस के भाड़ेदार हैं, किराएदार हैं। इनको कॉन्ग्रेस ₹150 दिहाड़ी पर लाई है, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। हम लोग भाँगड़ा कर रहे हैं… पंजाब के दीदार में।”

गीत के बोल थे, “तेरे यार नूं दबन नूं फिरदे सी पर दबदा किथे आ”

‘सुरक्षा की जरूरत नहीं’

बरनाला में रात गुजारने के बाद केजरीवाल रोड शो के लिए दोबारा संगरूर की ओर निकले। धूरी के पास रोड शो के मान भड़क गए। गाड़ी से उतरे और सुरक्षा गाड़ी के कर्मियों को काफिले के आगे से हटाने को कहा। मान ने कहा कि पुलिस के कारण रोड शो प्रभावित हो रहा है। ऐसी सुरक्षा की जरूरत नहीं है। दूसरी ओर, एसएसपी डॉ. संदीप गर्ग ने कहा कि केजरीवाल सीएम हैं। उन्हें जेड सुरक्षा मुहैया करवाई गई है। पंजाब में भी जेड सुरक्षा दी जा रही है। फिर AAP ने पुलिस को सुरक्षा के लिए लिखकर दिया है।

‘केजरीवाल ने इंक़लाब के नाम पर किया है गुमराह’

दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले एक प्रदर्शनकारी ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में उन्होंने पंजाब को यह कहकर बदनाम किया कि यह मादक पदार्थों का स्वर्ग है और राज्य के युवा नशे के आदी हैं। केजरीवाल से नाराज प्रदर्शनकारियों ने कहा कि AAP ने इंकलाब के नाम पर गुमराह किया। केजरीवाल की नीतियों से कई विधायक छोड़ गए। भगवंत मान ने भी कोई वादा पूरा नहीं किया।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

टोक्यो ओलंपिक में भारत को तीसरा मेडल: बॉक्सर लवलीना बोरगेहेन ने जीता कांस्य पदक, जानिए असम के छोटे से गाँव से यहाँ तक का...

भारतीय महिला बॉक्सर लवलीना बोरगेहेन को टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक मिला। उन्हें वीमेंस वेल्टरवेट (69 किलोग्राम) वर्ग में ये ख़िताब प्राप्त हुआ।

‘अपनी बेटी की तरह रेप..’: इतना पीटा कि ब्रेस्ट सर्जरी करानी पड़ी, अरबपति की ‘सेक्स कालकोठरी’ में कई महिलाओं का यौन शोषण

जॉर्ज सोरोस के मनी मैनेजर रहे होवार्ड रुबिन पर 'सेक्स कालकोठरी' में BDSM सेशन के जरिए कई महिलाओं के यौन शोषण व प्रताड़ना के आरोप लगे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,873FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe