Monday, June 17, 2024
Homeराजनीति'PM मोदी की ताकत उनकी इमेज है, और मैं उसे खराब करके रहूँगा': राहुल...

‘PM मोदी की ताकत उनकी इमेज है, और मैं उसे खराब करके रहूँगा’: राहुल गाँधी

साक्षात्कार के दौरान न्याय योजना पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए राहुल गाँधी ने कहा कि वो पीएम मोदी की तरह झूठे वादे नहीं करते। उन्होंने कहा कि इस न्याय योजना का लाभ हर परिवार को मिलेगा।

कॉन्ग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने प्रधानमंत्री मोदी की छवि को लेकर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की ताकत उनकी इमेज है और वो इसे खराब कर देंगे। उन्होंने कहा कि वो हकीकत सामने लाकर रहेंगे और पीएम मोदी की छवि को खराब करने का काम शुरू भी कर चुके हैं।

इसके साथ ही उन्होंने चुनाव को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि यह चुनाव भाजपा या फिर मोदी नहीं जीत रहे, बल्कि कॉन्ग्रेस के नेतृत्व में यूपीए सरकार बनाने जा रही है। राहुल गाँधी ने कहा कि यह जनता तय करेगी कि देश का अगला प्रधानमंत्री कौन बनेगा और 23 मई को जनता अपना फैसला सुना देगी। मगर साथ ही उन्होंने विश्वास भी जताया कि यूपीए सरकार का बनना तय है। इस साक्षात्कार के दौरान न्याय योजना पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए राहुल गाँधी ने कहा कि वो पीएम मोदी की तरह झूठे वादे नहीं करते। उन्होंने कहा कि इस न्याय योजना का लाभ हर परिवार को मिलेगा। इस योजना से हर परिवार को मदद मिलेगी और साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इस योजना का बोझ मिडिल क्लास पर नहीं पड़ने वाला है।

वहीं, राफेल डील के सवाल पर राहुल गाँधी ने कहा कि पीएम मोदी ने सभी नियमों को अनदेखा कर अनिल अंबानी को फायदा पहुँचाया है, जिसकी जाँच होनी चाहिए। कॉन्ग्रेस पार्टी शुरू से ही इसकी जाँच की माँग कर रही है। इसके साथ ही राहुल गाँधी ने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर भी पीएम पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मनमोहन सरकार में तीन बार सर्जिकल स्ट्राइक हुए थे, लेकिन कॉन्ग्रेस ने कभी इसका कभी ढिढोरा नहीं पीटा।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ऋषिकेश AIIMS में भर्ती अपनी माँ से मिलने पहुँचे CM योगी आदित्यनाथ, रुद्रप्रयाग हादसे के पीड़ितों को भी नहीं भूले

उत्तराखंड के ऋषिकेश से करीब 50 किलोमीटर की दूरी पर स्थित यमकेश्वर प्रखंड का पंचूर गाँव में ही योगी आदित्यनाथ का जन्म हुआ था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -