‘PM मोदी की ताकत उनकी इमेज है, और मैं उसे खराब करके रहूँगा’: राहुल गाँधी

साक्षात्कार के दौरान न्याय योजना पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए राहुल गाँधी ने कहा कि वो पीएम मोदी की तरह झूठे वादे नहीं करते। उन्होंने कहा कि इस न्याय योजना का लाभ हर परिवार को मिलेगा।

कॉन्ग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने प्रधानमंत्री मोदी की छवि को लेकर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की ताकत उनकी इमेज है और वो इसे खराब कर देंगे। उन्होंने कहा कि वो हकीकत सामने लाकर रहेंगे और पीएम मोदी की छवि को खराब करने का काम शुरू भी कर चुके हैं।

इसके साथ ही उन्होंने चुनाव को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि यह चुनाव भाजपा या फिर मोदी नहीं जीत रहे, बल्कि कॉन्ग्रेस के नेतृत्व में यूपीए सरकार बनाने जा रही है। राहुल गाँधी ने कहा कि यह जनता तय करेगी कि देश का अगला प्रधानमंत्री कौन बनेगा और 23 मई को जनता अपना फैसला सुना देगी। मगर साथ ही उन्होंने विश्वास भी जताया कि यूपीए सरकार का बनना तय है। इस साक्षात्कार के दौरान न्याय योजना पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए राहुल गाँधी ने कहा कि वो पीएम मोदी की तरह झूठे वादे नहीं करते। उन्होंने कहा कि इस न्याय योजना का लाभ हर परिवार को मिलेगा। इस योजना से हर परिवार को मदद मिलेगी और साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इस योजना का बोझ मिडिल क्लास पर नहीं पड़ने वाला है।

वहीं, राफेल डील के सवाल पर राहुल गाँधी ने कहा कि पीएम मोदी ने सभी नियमों को अनदेखा कर अनिल अंबानी को फायदा पहुँचाया है, जिसकी जाँच होनी चाहिए। कॉन्ग्रेस पार्टी शुरू से ही इसकी जाँच की माँग कर रही है। इसके साथ ही राहुल गाँधी ने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर भी पीएम पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मनमोहन सरकार में तीन बार सर्जिकल स्ट्राइक हुए थे, लेकिन कॉन्ग्रेस ने कभी इसका कभी ढिढोरा नहीं पीटा।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

कमलेश तिवारी हत्याकांड
आपसी दुश्मनी में लोग कई बार क्रूरता की हदें पार कर देते हैं। लेकिन ये दुश्मनी आपसी नहीं थी। ये दुश्मनी तो एक हिंसक विचारधारा और मजहबी उन्माद से सनी हुई उस सोच से उत्पन्न हुई, जहाँ कोई फतवा जारी कर देता है, और लाख लोग किसी की हत्या करने के लिए, बेखौफ तैयार हो जाते हैं।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

107,042फैंसलाइक करें
19,440फॉलोवर्सफॉलो करें
110,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: