Tuesday, October 19, 2021
Homeराजनीतिड्रग्स में संलिप्त कलाकारों को निर्माता नहीं दें काम, सुशांत के मामले को भी...

ड्रग्स में संलिप्त कलाकारों को निर्माता नहीं दें काम, सुशांत के मामले को भी जल्द सुलझाए CBI: रामदास अठावले

"नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जाँच चल रही है। मुझे नहीं पता CBI क्या कर रही है। NCB की जाँच चल रही है लेकिन सुशांत की मौत मामले की जाँच भी होनी चाहिए। CBI की टीम को ज्यादा समय नहीं लेना चाहिए।"

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने शनिवार को सुशांत मामले की जाँच को लेकर सीबीआई पर निशाना साधा है। सुशांत की कथित हत्या के मामले में सामने आए ड्रग्स के एंगल ने कई फिल्मी हस्तियों को कटघरे में खड़ा कर दिया है लेकिन इन सब में मुख्य मुद्दा सुशांत की मौत के पीछे छुपे रहस्य का मामला दब सा गया है। जिसपर पर सवाल खड़ा करते हुए उन्होंने दिशा के मामले में भी सीबीआई की जाँच की माँग की है।

वहीं अब केंद्रीय मंत्री ने कहा, “नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जाँच चल रही है। मुझे नहीं पता CBI क्या कर रही है। NCB की जाँच चल रही है लेकिन सुशांत की मौत मामले की जाँच भी होनी चाहिए। CBI की टीम को ज्यादा समय नहीं लेना चाहिए।”

सुशांत की मृत्यु से पहले उनके पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की आत्महत्या के मामले को लेकर अठावले ने कहा, “वो मुंबई में रहती थीं। आठ जून को उनकी हत्या हुई। उसी दिन उनके घर में पार्टी थी। पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। अगर किसी के घर में पार्टी हो तो वो उस दिन आत्महत्या क्यों करेगा? दिशा सालियान की मौत की सीबीआई जाँच भी होनी चाहिए।”

ड्रग्स में शामिल कलाकारों को लेकर उन्होंने यह भी कहा, “ड्रग्स में संलिप्त कलाकारों को निर्माता काम नहीं दें। ड्रग्स में संलिप्त कलाकारों को फिल्में देना बंद नहीं हुआ तो आरपीआई कार्यकर्ता विरोध दर्ज कराते हुए शूटिंग बंद करने भी पहुँचेंगे।”

पूछताछ के लिए बुलाई जा रहीं टॉप अभिनेत्रियों को लेकर भी उन्होंने टिप्पणी करते हुए कहा, “ड्रग्स के उपयोग के संदेह पर NCB द्वारा केवल महिला एक्ट्रेस से पूछताछ की जा रही है। अगर इसमें अभिनेताओं के नाम हैं, तो उनसे भी पूछताछ की जानी चाहिए। पुरुषों और महिलाओं के बीच कोई भेदभाव नहीं होना चाहिए। लेकिन केवल अभिनेत्रियों के नाम कैसे आ रहे हैं, इस सवाल को नजरअंदाज नहीं किया जाना चाहिए।”

बता दें कि 8 जून को दिशा सालियान की उनके अपार्टमेंट की 14 वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई थी। दिशा सालियान, सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर थीं। सुशांत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने किराए के फ्लैट में फंदे पर लटके पाए गए थे।

वहीं अब सामने आए ड्रग्स मामले में NCB ने आज क्षितिज रवि प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है। क्षितिज धर्मा प्रोडक्शन में एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर (EP) थे। उसका नाम ड्रग पेडलर अंकुश अरनेजा ने लिया था। इसके बाद एनसीबी के सामने पूछताछ में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने भी उनके बारे में जानकारी दी थी।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बांग्लादेश का नया नाम जिहादिस्तान, हिन्दुओं के दो गाँव जल गए… बाँसुरी बजा रहीं शेख हसीना’: तस्लीमा नसरीन ने साधा निशाना

तस्लीमा नसरीन ने बांग्लादेश में हिंदुओं पर कट्टरपंथी इस्लामियों द्वारा किए जा रहे हमले पर प्रधानमंत्री शेख हसीना पर निशाना साधा है।

पीरगंज में 66 हिन्दुओं के घरों को क्षतिग्रस्त किया और 20 को आग के हवाले, खेत-खलिहान भी ख़ाक: बांग्लादेश के मंत्री ने झाड़ा पल्ला

एक फेसबुक पोस्ट के माध्यम से अफवाह फैल गई कि गाँव के एक युवा हिंदू व्यक्ति ने इस्लाम मजहब का अपमान किया है, जिसके बाद वहाँ एकतरफा दंगे शुरू हो गए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,824FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe