Thursday, May 23, 2024
Homeराजनीतिबस स्टेशन पर साफ़ करती हैं गन्दगी, वीडियो हुआ था वायरल: साधारण महिला नहीं...

बस स्टेशन पर साफ़ करती हैं गन्दगी, वीडियो हुआ था वायरल: साधारण महिला नहीं हैं फल बेचने वाली मोहिनी गौड़ा, जिनसे कर्नाटक में मिले PM मोदी

पीएम मोदी ने मोहिनी से मुलाकात की और उनका हौसला बढ़ाया। पीएम मोदी ने मोहिनी गौड़ा की तारीफ भी की।

कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फल बेचने वाली मोहिनी गौड़ा से मुलाकात की। मोहिना गौड़ा फल बेचती हैं और इस दौरान छूट गए फल के छिलकों और कूड़े को उठाकर कूड़ेदान में डाल देती हैं।

मोहिनी गौड़ा द्वारा कूड़ा और फलों के छिलके को बोटकर कूड़ेदान में डालने का वीडियो किसी ने शूट कर लिया था और सोशल मीडिया पर वो वीडियो वायरल हो गया था। देश के जाने माने लोगों ने मोहिनी के हौसले की तारीफ की थी। अब प्रधानमंत्री ने उनसे मुलाकात करके तारीफ की है।

कर्नाटक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हेलीकॉप्टर जब लैंड हुआ, तब उन्होंने मोहिनी से मुलाकात की और उनका हौसला बढ़ाया। पीएम मोदी ने मोहिनी गौड़ा की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने समाज के सामने अच्छा उदाहरण पेश किया है।

बता दें कि मोहिनी गौड़ा कर्नाटक के अंकोला बस स्टेशन पर फल बेचने का काम करती है। वह फलों को पत्तियों में बाँधकर बेचती है। वहीं जब कोई फल खरीदकर पत्तों को बस की खिड़की से नीचे फेंक देता है तो वो पत्तों को उठाकर कचरे के डिब्बे में फेंकती है। वीडियो को सोशल मीडिया पर आदर्श हेगड़े ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया था।

इस वीडियो ने उद्योगपति और महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा को भी काफी प्रभावित किया। आदर्श हेगड़े के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा- ‘ये हैं भारत के स्वच्छ बनाने वाले असली हीरो।’ इसके साथ ही उन्होंने महिला की काफी सराहना भी की थी।

वीडियो को देखने के बाद अन्य सोशल मीडिया यूजर्स ने भी महिला की तारीफ की। ऐसे में अब पीएम मोदी ने मोहिनी गौड़ा से मुलाकात कर उनकी तारीफ की है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘प्यार से माँगते तो जान दे देती, अब किसी कीमत पर नहीं दूँगी इस्तीफा’: स्वाति मालीवाल ने राज्यसभा सीट छोड़ने से किया इनकार

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने अब किसी भी हाल में राज्यसभा से इस्तीफा देने से इनकार कर दिया है।

‘टेबल पर लगा सिर, पैर पकड़कर नीचे घसीटा’: विभव कुमार ने CM केजरीवाल के घर में कैसे पीटा, स्वाति मालीवाल ने अब कैमरे पर...

स्वाति मालीवाल ने बताया कि जब उन्होंने विभव कुमार को धक्का देने की कोशिश की तो उन्होंने उनका पैर पकड़ लिया और नीचे घसीट दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -