Monday, October 18, 2021
Homeराजनीतिसोनिया गाँधी के तमिलनाडु दौरे का कड़ा विरोध, लोगों ने ट्रेंड किया 'गो बैक...

सोनिया गाँधी के तमिलनाडु दौरे का कड़ा विरोध, लोगों ने ट्रेंड किया ‘गो बैक सोनिया’

"गो बैक सोनिया" ट्विटर पर चोटी के पांच राष्ट्रीय ट्रेंड्स में शामिल रहा। तमिलनाडु युवा भाजपा के अध्यक्ष एसजी सूर्या ने मुख्यधारा की मीडिया पर इस विरोध प्रदर्शन को नजरअंदाज करने का आरोप लगाया है।

चेन्नई स्थित द्रमुक मुख्यालय में पार्टी के पूर्व प्रमुख और तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री करूणानिधि की प्रतिमा स्थापित की गई है जिसका अनावरण आज एक भव्य समारोह में किया जाना है। बता दें कि द्रविड़ राजनीती के दिग्गज नेता और तमिलनाडु की राजनीति में सात दशकों तक प्रासंगिक रहे करूणानिधि का निधन इसी साल अगस्त में हुआ था। वो पांच बार राज्य के मुख्यमंत्री रहे थे। माना जा रहा है कि इस समारोह के मंच से विपक्षी एकता दिखाने की पूरी कोशिश की जाएगी। ख़बरों की माने तो डीएमके प्रमुख और दिवंगत करूणानिधि के पुत्र एमके स्टालिन ने राज्य में अन्नाद्रमुक और केंद्र में भाजपा के खिलाफ एकता दर्शाने के लिए विपक्ष के कई बड़े नेताओं को आमंत्रण भेजा है। ऐसे में उम्मीद है कि 2019 में राजग के खिलाफ सम्भावित महागठबंधन के नेता इस समारोह के माध्यम से शक्ति-प्रदर्शन का कोई मौक़ा नहीं छोड़ेंगे।

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी और पार्टी की पूर्व अध्यक्षा सोनिया गाँधी भी आज इस समारोह में हिस्सा लेने चेन्नई पहुँचने वाली है। इस खबर के फैलते ही तमिलनाडु में लोगों ने ट्विटर पर “गो बैक सोनिया” ट्रेंड कराना शुरू कर दिया। वहीं तमिलनाडु युवा भाजपा के अध्यक्ष एसजी सूर्या ने मुख्यधारा की मीडिया पर इस विरोध प्रदर्शन को नजरअंदाज करने का आरोप लगाया। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा:

“सभी पत्रकार गो-बैक-मोदी वाले ट्रेंड पर पागल हुए जा रहे थे। ये उस समूह का हिस्सा थे जिन्होंने इस ट्रेंड की योजना बनाई, इसे ट्रेंड कराने में मदद किया और अपने न्यूज़ चैनलों पर लगातार इस से जुडी ख़बरें प्रसारित की। अब जब गो-बैक-सोनिया एक राष्ट्रव्यापी ट्रेंड (ट्विटर पर) बन गया है, तब वो ना तो इस बारे में ट्वीट करेंगे और ना ही इसे एक खबर की तरह रिपोर्ट करेंगे।”

बता दें कि “गो बैक सोनिया” आज ट्विटर के पांच चोटी के राष्ट्रीय ट्रेंड्स में शामिल था। सूर्या ने ट्वीट करते हुए ये भी कहा कि जिस इंदिरा गाँधी ने भ्रष्टाचार के आरोप में कभी करूणानिधि की सरकार बर्खास्त कर दी थी, उन्ही इंदिरा की बहू आज करूणानिधि की प्रतिमा के अनावरण करने आ रही है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कश्मीर घाटी में गैर-कश्मीरियों को सुरक्षाबलों के कैंप में शिफ्ट करने की एडवाइजरी, आईजी ने किया खंडन

घाटी में गैर-कश्मीरियों को सुरक्षाबलों के कैंप में शिफ्ट करने की तैयारी। आईजी ने किया खंडन।

दुर्गा पूजा जुलूस में लोगों को कुचलने वाला ड्राइवर मोहम्मद उमर गिरफ्तार, नदीम फरार, भीड़ में कई बार गाड़ी आगे-पीछे किया था

भोपाल में एक कार दुर्गा पूजा विसर्जन में शामिल श्रद्धालुओं को कुचलती हुई निकल गई। ड्राइवर मोहम्मद उमर गिरफ्तार। साथ बैठे नदीम की तलाश जारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,546FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe