Tuesday, August 9, 2022
Homeराजनीतिबिहार चुनाव: नीतीश के 'तीर' को वोट देने पर RJD समर्थकों ने बुजुर्ग को...

बिहार चुनाव: नीतीश के ‘तीर’ को वोट देने पर RJD समर्थकों ने बुजुर्ग को बेरहमी से पीटा

वीडियो में लोग बुजुर्ग व्यक्ति से पूछते हैं कि उनके साथ क्या हुआ तब वह बताते हैं कि आरजेडी के स्थानीय नेताओं और समर्थकों ने उसे नीतीश कुमार की पार्टी को मतदान करने के लिए अपशब्द कहा और बुरी तरह पीटा।

बिहार में एक बुजुर्ग ने नीतीश कुमार के चुनाव चिन्ह तीर पर वोट देने की बात कही तो लालटेन के निशान वाले RJD समर्थकों ने बुजुर्ग की बुरी तरह से पिटाई कर डाली। सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जा रहा है, जिसमें बुजुर्ग व्यक्ति RJD के गुंडों द्वारा अपने साथ की गई मारपीट के बारे में बता रहे हैं। गौरतलब है कि बिहार विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण का मतदान जारी है।

बुजुर्ग के साथ मारपीट करने वाले लोग कथित तौर पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के समर्थक बताए जा रहे हैं और वह बुजुर्ग व्यक्ति को इसलिए पीट रहे हैं क्योंकि उन्होंने बिहार के वर्तमान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी के लिए मतदान किया।

भारतीय जनता पार्टी के आईटी सेल प्रभारी अमित मालवीय ने इस घटना का वीडियो ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “यह वीडियो मधेपुरा का है जहाँ तीर (जेडीयू) पर वोट देने की बात कही तो आरजेडी समर्थकों ने बुजुर्ग की बुरी तरह पिटाई कर दी। आरजेडी का मतलब बिहार में गुंडाराज।” घटना बिहार, मधेपुरा जिले के भवानीपुरा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत बरगाँव की बताई जा रही है।   

मतदान के दौरान इस तरह के वीडियो का सामने आना बिहार में राजद की गुंडागिर्दी को दर्शाता है। वीडियो में लोग बुजुर्ग व्यक्ति से पूछते हैं कि उनके साथ क्या हुआ तब वह बताते हैं कि आरजेडी के स्थानीय नेताओं और समर्थकों ने उसे नीतीश कुमार की पार्टी को मतदान करने के लिए अपशब्द कहा और बुरी तरह पीटा। बुजुर्ग रोते हुए पूरे घटनाक्रम की जानकारी देते हैं। वो कह रहे हैं कि आरजेडी के समर्थकों ने उसके साथ हिंसा की और कपड़े तक फाड़ दिए।

आज सुबह 7 बजे से ही बिहार की 78 विधानसभा चुनाव सीटों के लिए 16 जिलों में मतदान शुरू हो चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तीसरे चरण के चुनाव में लगभग 2.34 करोड़ मतदाता अपने मताधिकार का उपयोग करने वाले हैं, नतीजतन चुनाव आयोग ने भी इससे संबंधित हर ज़रूरी प्रबंध और दिशा निर्देश जारी कर दिए हैं।

तीसरे और अंतिम चरण के चुनावों में 1204 उम्मीदवारों का भाग्य दांव पर लगा है। इसमें राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सर्वाधिक 46 उम्मीदवार हैं, लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के 42, जनता दल (यूनाइटेड) (जदयू) के 37, भारतीय जनता पार्टी के 35 और कॉन्ग्रेस के 25 उम्मीदवार शामिल हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘पहली कैबिनेट बैठक में ही देंगे 10 लाख नौकरियाँ’: तेजस्वी यादव को याद दिलाया वादा तो किया टाल-मटोल, बेरोजगारी पर नीतीश कुमार को घेरते...

तेजस्वी यादव ने सत्ता में आने पर 10 लाख नौकरियों का वादा किया था, लेकिन अब इस सम्बन्ध में पूछे गए सवाल पर उन्होंने स्पष्ट जवाब नहीं दिया।

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने श्रीकांत त्यागी को दिया था विधायक वाला VVIP स्टीकर, कार पर लगा कर बनाता था भय का माहौल:...

यूपी के पूर्व मंत्री स्‍वामी प्रसाद मौर्य का खास रहा श्रीकांत त्‍यागी पुराना हिस्‍ट्रीशीटर है। नोएडा के दो थानों में उस पर 9 मुक़दमे दर्ज हैं। महिला से की थी बदसलूकी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
212,564FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe