Tuesday, June 25, 2024
Homeराजनीतिसाध्वी प्रज्ञा का इमरान एंड गैंग ने झटका था व्हीलचेयर, किया दुर्व्यवहार: MP ने...

साध्वी प्रज्ञा का इमरान एंड गैंग ने झटका था व्हीलचेयर, किया दुर्व्यवहार: MP ने बताया षड्यंत्र, अकासा एयर ने कहा- तकलीफ के लिए माफ करें

साध्वी प्रज्ञा के साथ फ्लाइट में हुआ क्या ये ट्वीट में स्पष्ट नहीं है। लेकिन उन्होंने दैनिक भास्कर से बातचीत में कहा है कि वो इस पूरे मामले के बारे में ज्योतिरादित्य सिंधिया को विस्तार से शिकायत करेंगी।

भोपाल से भारतीय जनता पार्टी की सांसद साध्वी प्रज्ञा ने अकासा एयर के ड्यूटी मैनेजर पर नुकसान पहुँचाने का आरोप लगाया और इस मामले की शिकायत उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से की। उनके इस ट्वीट के बाद एयरलाइन्स ने यह मामला अपने संज्ञान में लिया और कार्रवाई का आश्वासन दिया।

अब साध्वी प्रज्ञा के साथ फ्लाइट में हुआ क्या ये ट्वीट में स्पष्ट नहीं है। लेकिन उन्होंने दैनिक भास्कर से बातचीत में कहा है कि वो इस पूरे मामले के बारे में ज्योतिरादित्य सिंधिया को विस्तार से शिकायत करेंगी।

दैनिक भास्कर को सांसद प्रज्ञा ने कहा, “वे मुंबई से दिल्ली के लिए अकासा एयर की फ्लाइट से रवाना हुई थीं। रात करीब 8 बजे दिल्ली एयरपोर्ट पर एयरलाइंस के ड्यूटी मैनेजर इमरान और उसकी पूरी गैंग ने उन्हें नुकसान पहुँचाने की कोशिश की। ये पूरा गैंग है जो सुनियोजित तरीके से काम कर रहा है। इसके बारे में पूरी विस्तार से एक शिकायत लिखकर सिंधिया जी को दे रही हूँ।”

वहीं भाजपा सांसद की प्रज्ञा के करीबियों ने बताया कि साध्वी प्रज्ञा की रीढ़ की हड्‌डी में गंभीर समस्या है। ऐसे में एयरपोर्ट से फ्लाइट तक जाने, चढ़ने-उतरने के दौरान व्हीलचेयर की जरूरत पड़ती है। जब सांसद दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरीं तो उन्हें रिसीव करने वाले एयरलाइंस के ऑन ड्यूटी मैनेजर और स्टाफ ने उनके साथ ना केवल दुर्व्यवहार किया। बल्कि नुकसान पहुँचाने के उद्देश्य से उनकी व्हीलचेयर को झटक दिया। इससे उनकी पीठ में समस्या आई है।

साध्वी प्रज्ञा की शिकायतों के बाद अकासा एयर ने भी इस पर टिप्पणी की है। उनके प्रवक्ता ने इस मामले पर बयान जारी कर कहा, “हमें माननीय संसद सदस्य सुश्री प्रज्ञा ठाकुर के डी-बोर्डिंग अनुभव पर खेद है जो उन्हें 15 फरवरी, 2024 को हमारी उड़ान QP1120 पर हुआ। किसी भी असुविधा के लिए हम क्षमा चाहते हैं। हम घटना की विस्तार से जाँच करेंगे, हम इससे सीखने और खुद की सेवाओं में सुधार की कोशिशों को जारी रखेंगे।”

इससे पहले साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने अपने ट्वीट में लिखा था, “मा.उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मुंबई से दिल्ली अकासा एयर की फ्लाइट नंबर QP1120 से दिल्ली आने पर ड्यूटी मैनेजर इमरान और उसके साथियों द्वारा षड्यंत्र कर मुझे बड़ी हानि पहुँचाने का प्रयास किया। अपेक्षा करती हूँ आप कार्रवाई अवश्य करेंगे। जय श्री राम।” इस पर भी अकासा एयर ने कहा था- “हम आपके अनुभव से बहुत चिंतित हैं। आपके फीडबैक को रिव्यू के लिए टीम के साथ शेयर किया जाएगा और जरूरी एक्शन भी लेंगे।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

शिखर बन जाने पर नहीं आएँगी पानी की बूँदे, मंदिर में कोई डिजाइन समस्या नहीं: राम मंदिर निर्माण समिति के चेयरमैन नृपेन्द्र मिश्रा ने...

श्रीराम मंदिर निर्माण समिति के मुखिया नृपेन्द्र मिश्रा ने बताया है कि पानी रिसने की समस्या शिखर बनने के बाद खत्म हो जाएगी।

दर-दर भटकता रहा एक बाप पर बेटे की लाश तक न मिली, यातना दे-दे कर इंजीनियरिंग छात्र की हत्या: आपातकाल की वो कहानी, जिसमें...

आज कॉन्ग्रेस पार्टी संविधान दिखा रही है। जब राजन के पिता CM, गृह मंत्री, गृह सचिव, पुलिस अधिकारी और सांसदों से गुहार लगा रहे थे तब ये कॉन्ग्रेस पार्टी सोई हुई थी। कहानी उस छात्र की, जिसकी आज तक लाश भी नहीं मिली।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -