Tuesday, September 27, 2022

विषय

Sadhvi Pragya

BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर को फिर मिली हत्या की धमकी: खुद को दाऊद के भाई का आदमी बताने वाले को साध्वी ने ललकारा- हिम्मत...

भोपाल से भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को हत्या की धमकी मिली है। धमकी देने वाले व्यक्ति ने खुद को इकबाल कासकर का आदमी बताया।

‘सच बोलना बगावत है तो मैं भी बाग़ी’: नूपुर शर्मा विवाद के बाद बोली MP साध्वी प्रज्ञा – असलियत बताने से क्यों होती है...

बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ने नूपुर शर्मा के पैगंबर मुहम्मद पर कथित बयान का समर्थन किया है। कहा कि विधर्मी मानसिकता स्थापित करना चाहते हैं।

न्यूड वीडियो कॉल कर साध्वी प्रज्ञा को फँसाने की साजिश, राजस्थान से धरे गए रवीन और वरिस: कम पढ़े-लिखे, पर साइबर क्राइम में एक्सपर्ट

भोपाल से सांसद भाजपा नेता साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को ब्लैकमेल करने की कोशिश करने वाले दो आरोपित राजस्थान के भरतपुर से गिरफ्तार किए गए।

BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा को वीडियो कॉल कर नंगी होने लगी लड़की, जान से मारने और वायरल करने की धमकी भी: भोपाल में FIR...

पुलिस ने बताया कि वीडियो कॉल पर एक लड़की ने प्रज्ञा ठाकुर के सामने कपड़े उतारना शुरू कर दिया, जिसके बाद उन्होंने तुरंत कॉल डिस्कनेक्ट कर दी।

मोतीलाल कॉलेज में मजार: साध्वी प्रज्ञा ने बताया- डरे हुए हैं छात्र और स्टाफ, भोपाल के केंद्रीय विद्यालय में मस्जिद का भी उठाया था...

साध्वी प्रज्ञा ने भोपाल के मोतीलाल विज्ञान महाविद्यालय (MVM) परिसर में मजार को लेकर सवाल उठाए हैं। छात्रों और स्टाफ के बीच भय व्याप्त होने की बात कही है।

‘ब्रह्ममुहूर्त में शोर से भंग होती है साधु-संतों की साधना, मरीज भी परेशान’: लाउडस्पीकर पर अजान को लेकर बोलीं साध्वी प्रज्ञा

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने मस्जिदों में लाउडस्पीकर से बजने वाले अजान के शोर पर आपत्ति जताई है।

बंगाल में आएगा हिंदुओं का शासन, घुसपैठियों को राशन- आधार-वोटर कार्ड देकर शासन करती रही ममता: साध्वी प्रज्ञा

साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि बंगाल में अब भाजपा की सरकार बनेगी और हिंदुओं का शासन आएगा हिंदुओं का शासन आएगा।

मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने मुझे पोर्न दिखाया, गंदे सवाल किए, अंगों को ले कर अश्लील गालियाँ दी: साध्वी प्रज्ञा

भगवा आतंक के नाम पर पुलिस बर्बरता झेल चुकी साध्वी प्रज्ञा का कहना है कि जब जब उनकी बेल की बात चली तो न्यायाधीशों तक को धमकी देने का काम हुआ।

‘परमबीर सिंह ने 26/11 मुंबई हमले के दौरान आतंकियों का मुकाबला करने से इनकार किया था’: पढ़िए उनका ‘काला-चिट्ठा’

2009 में 26/11 मुंबई आतंकवादी हमले के तुरंत बाद हमले के दौरान कर्तव्य की लापरवाही के आरोप में परमबीर सिंह और तीन अन्य अतिरिक्त पुलिस कमिश्नरों के खिलाफ याचिका दायर की गई थी।

‘परम बीर सिंह ने प्रताड़ित किया, धमकी दी मेरी पत्नी और बेटी की नग्न परेड करवाएँगे, सभी अधिकारी रेप करेंगे’

एफआईआर में इंडिया टुडे और नाम रिपब्लिक टीवी का। मुंबई पुलिस के मौजूदा प्रमुख परम बीर सिंह जिस मामले से भी जुड़े आरोप इतने खौफनाक लगे कि आप हैरत में रह जाएँगे।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
224,416FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe