Saturday, October 16, 2021
Homeराजनीतिकमलनाथ के 'मेरा भारत कोविड' वाले बयान पर CM शिवराज का पलटवार, सोनिया गाँधी...

कमलनाथ के ‘मेरा भारत कोविड’ वाले बयान पर CM शिवराज का पलटवार, सोनिया गाँधी से पूछा- क्या यह देशद्रोह नहीं?

सीएम शिवराज ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं सोनिया गाँधी से पूछना चाहता हूँ कि इस तरह का ओछा बयान देने वाले नेता के खिलाफ वह कोई कार्रवाई करेंगी? शिवराज सिंह ने सवाल किया कि क्या यह बयान देशद्रोह नहीं है?

कोरोना संकट के बीच कॉन्ग्रेस की ओछी राजनीति लगातार जारी है। मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ के ‘मेरा भारत कोविड’ और ‘इंडियन कोरोना’ जैसे शब्दों पर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर संकट के समय घटिया राजनीति करने का आरोप लगाया है।

सीएम शिवराज ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं सोनिया गाँधी से पूछना चाहता हूँ कि इस तरह का ओछा बयान देने वाले नेता के खिलाफ वह कोई कार्रवाई करेंगी? शिवराज सिंह ने सवाल किया कि क्या यह बयान देशद्रोह नहीं है?

उन्होंने कहा कि हम सभी दिन रात कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए चैन की साँस नहीं ले रहे हैं। ऐसे में उम्मीद थी कि संकट के इस समय में कम से कम देश एक होगा और राजनीतिक दल इसे राजनीति का अखाड़ा नहीं बनाएँगें।

कमलनाथ का बयान मनोबल तोड़ने वाला

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कॉन्ग्रेस नेता कमलनाथ के ‘इंडियन कोरोना’ वाले बयान को मनोबल तोड़ने वाला बताते हुए कहा कि उन्हें इससे काफी तकलीफ हुई है। सीएम ने कहा कि ‘मेरा भारत कोविड’ और ‘इंडियन कोरोना’ जैसे बयान क्या ऐसा करना कॉन्ग्रेस को शोभा देता है? क्या ये कमलनाथ को शोभा देता है? क्या सोनिया गाँधी को शोभा देता है?

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि कमलनाथ के इस बयान से क्या विदेशों में रहने वाले भारतीयों का मनोबल नहीं टूटेगा? उनके सम्मान को ठेस नहीं लगेगी? कमलनाथ मुख्यमंत्री रहने के साथ ही केंद्रीय मंत्री भी रहे हैं, फिर भी ऐसा घटिया व्यवहार कर रहे हैं।

क्या कहा था कमलनाथ ने

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के पूर्व कॉन्ग्रेसी सीएम कमलनाथ ने क​हा था कि दुनिया भर में देश की पहचान ‘इंडियन कोरोना’ से बन गई है। इसकी शुरुआत चीनी कोरोना से हुई थी, लेकिन अब यह ‘इंडियन वेरिएंट’ कोरोना है। आज भारत के राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री COVID-19 के भारतीय वेरिएंट से डरते हैं। यह कौन सा टूलकिट है? हमारे वैज्ञानिक इसे ‘इंडियन वेरिएंट’ कह रहे हैं। सिर्फ बीजेपी के सलाहकार ही नहीं मान रहे हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मुस्लिम भीड़ ने पार्थ दास के शरीर से नोचे अंग, हिंदू परिवार में माँ-बेटी-भतीजी सब से रेप: नमाज के बाद बांग्लादेश में इस्लामी आतंक

इस्‍कॉन से जुड़े राधारमण दास ने ट्वीट कर बताया कि पार्थ को बुरी तरह से पीटा गया था कि जब उनका शव मिला तो शरीर के अंदर के हिस्से गायब थे। 

खुले में सड़क पर नमाज पढ़ने से परेशान हिंदू, गुरुग्राम में लगातार चौथे सप्ताह भजन-कीर्तन कर किया विरोध प्रदर्शन

गुरुग्राम के लोगों का कहना है कि यह सब प्रशासन की रजामंदी से हो रहा है। वहीं, एसीपी अमन यादव का कहना है कि नमाज के लिए वैकल्पिक जगह तलाशने समेत समाधान के प्रयास जारी हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
128,877FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe