Wednesday, September 22, 2021
HomeराजनीतिBJP नेता किरीट सोमैया की कार पर महाराष्ट्र में हमला, शिवसैनिकों पर लगाया पत्थर...

BJP नेता किरीट सोमैया की कार पर महाराष्ट्र में हमला, शिवसैनिकों पर लगाया पत्थर फेंकने का आरोप

सौमैया ने वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि कुछ लोग उनकी कार को घेरकर उस पर हमले कर रहे हैं।

भाजपा नेता किरीट सौमैया पर महाराष्ट्र के वाशिम में हमला होने की खबर सामने आ रही है। सौमैया की कार पर यह हमला शिवसेना के कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है। दरअसल, सौमैया ने शिवसेना की सांसद भवना गवली पर 100 करोड़ रुपए के घोटाले का आरोप लगाया था, जिसके बाद उन पर हमला किया गया।

बीजेपी नेता ने ट्वीट कर कहा, “शिवसेना के गुंडों ने मेरी कार पर हमला किया, मेरी कार पर 3 बड़े पत्थर फेंके, जो कि विंडो ग्लास पर लगे। वहीं पर मैं भी बैठा था। काफिले के पास पुलिस वाहन भी था। हादसा दोपहर 12.30 बजे हुआ, जब मेरी कार 100 करोड़ रुपए का घोटाला करने वाली शिवसेना सांसद भावना गवली की वाशिम स्थित बालाजी पार्टिकल्स बोर्ड कारखाना से गुजर रही थी।”

इसके साथ ही सौमैया ने वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि कुछ लोग उनकी कार को घेरकर उस पर हमले कर रहे हैं। उनकी कार पर पड़ी स्याही भी देखी जा सकती है। इसके अलावा, घटनास्थल पर पुलिस बल भी तैनात है, जो कि शिव सैनिकों को खदेड़ने की कोशिश कर रहे हैं। वीडियो में सुना जा सकता है कि लोग किरीट सौमैया मुर्दाबाद के नारे लगा रहे हैं। गाड़ी का काँच भी तोड़ दिया गया था।

भाजपा नेता ने अपने अगले ट्वीट में भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी जंग को जारी रखने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा, “इस तरह के हमले भ्रष्टाचार के खिलाफ मेरी लड़ाई को रोक नहीं सकते हैं। मुझे यकीन है कि सांसद भावना गवली, मिलिंद नार्वेकर, यशवंत जाधव, विधायक यामिनी यशवंत जाधव, अनिल परब और प्रताप सरनाइक के खिलाफ कार्रवाई कुछ दिनों में तार्किक रूप से कार्रवाई की जाएगी।”

शिवसेना को पहले से थी जानकारी

शिव सैनिकों के हमले को लेकर भाजपा नेता ने कहा है कि शिवसेना के गुंडों को पहले से पता था कि हमारा काफिला कहाँ से गुजरने वाला है। इसीलिए उस रास्ते पर वे लोग पहले से मौजूद थे और वे जैसे ही वहाँ पहुँचे, उन्होंने हम पर हमला कर दिया। इस मामले में उन्होंने रिसोड़ पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मौलाना कलीम सिद्दीकी को यूपी ATS ने मेरठ से किया गिरफ्तार, अवैध धर्मांतरण के लिए की हवाला के जरिए फंडिंग

यूपी पुलिस ने बताया कि मौलाना जामिया इमाम वलीउल्लाह ट्रस्ट चलाता है, जो कई मदरसों को फंड करता है। इसके लिए उसे विदेशों से भारी फंडिंग मिलती है।

60 साल में भारत में 5 गुना हुए मुस्लिम, आज भी बच्चे पैदा करने की रफ्तार सबसे तेज: अमेरिकी थिंक टैंक ने भी किया...

अध्ययन के अनुसार 1951 से 2011 के बीच भारत की आबादी तिगुनी हुई। लेकिन इसी दौरान मुस्लिमों की आबादी 5 गुना हो गई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,707FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe