Sunday, July 25, 2021
Homeराजनीतिपार्टी की हार का JDU विधायक ने मनाया जश्न, हाथी पर चढ़ निर्दलीय को...

पार्टी की हार का JDU विधायक ने मनाया जश्न, हाथी पर चढ़ निर्दलीय को दी जीत की बधाई

सीवान की दरौंदा विधानसभा सीट पर 21 अक्टूबर को हुए उपचुनाव में जदयू प्रत्याशी अजय सिंह को निर्दलीय विधायक कर्णजीत सिंह उर्फ व्यास सिंह ने 27,279 वोट से हराकर जीत दर्ज की।

चुनावी नतीजों के बाद हारने वाले पक्ष को निराश और जीतने वाले को जश्न मनाते आपने कई बार देखा होगा। लेकिन, बिहार के एक विधायक उप चुनावों में पार्टी की हार का जश्न मनाते नजर आए हैं। सीवान की दरौंदा विधानसभा सीट पर 21 अक्टूबर को हुए उपचुनाव में जदयू प्रत्याशी अजय सिंह को निर्दलीय विधायक कर्णजीत सिंह उर्फ व्यास सिंह ने 27,279 वोट से हराकर जीत दर्ज की।

जदयू प्रत्याशी को हार का सामना करना पड़ा। बावजूद इसके बड़हरिया से जदयू विधायक श्याम बहादुर ने हाथी पर चढ़ कर जश्न मनाया। 24 अक्टूबर को चुनाव परिणाम आने के बाद श्याम बहादुर ने नव निर्वाचित निर्दलीय विधायक कर्णजीत सिंह के साथ मिलकर जीत का जश्न मनाया। उन्होंने कर्णजीत सिंह को जीत की बधाई भी दी। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

इस दौरान जदयू विधायक श्याम बहादुर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कर्णजीत सिंह जीते हैं, तो वो उनको बधाई देने आए हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने तो यहाँ तक कह दिया कि कर्णजीत जल्द ही पार्टी में शामिल होंगे और आगामी विधानसभा में वो जदयू की टिकट पर चुनाव लड़ेंगे। इस दौरान जदयू विधायक श्याम बहादुर के साथ ही भाजपा से सांसद रह चुके ओम प्रकाश यादव भी निर्दलीय उम्मीदवार की जीत का जश्न मनाते नज़र आए।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मणिपुर के सेब, आदिवसियों की बेर और ‘बनाना फाइबर’ से महिलाओं की कमाई: Mann Ki Baat में महिला शक्ति की कहानी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार (25 जुलाई, 2021) को 'मन की बात' के 79वें एपिसोड के जरिए देश की जनता को सम्बोधित किया।

हेमंत सोरेन की सरकार गिराने वाले 3 ‘बदमाश’: सब्जी विक्रेता, मजदूर और दुकानदार… ₹2 लाख में खरीदते विधायकों को?

अब सामने आया है कि झारखंड सरकार गिराने की कोशिश के आरोपितों में एक मजदूर है और एक ठेला लगा सब्जी/फल बेचता है। एक इंजिनियर है, जो अपने पिता की दुकान चलाता है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,079FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe