Tuesday, August 9, 2022
Homeराजनीति'औकात में रहो, पाजामे से बाहर मत आओ, माँ का दूध पिया है तो...':...

‘औकात में रहो, पाजामे से बाहर मत आओ, माँ का दूध पिया है तो…’: तेज प्रताप की साधु यादव को धमकी, रोहिणी भी ‘कंस मामा’ से नाराज़

रोहिणी ने इस मुद्दे पर कहा है कि समाज में कंस आज भी हैं और इस बात को साधु यादव ने साबित कर दिया है। लालू की छोटी बेटी ने कहा कि अगर रिश्ता निभाना है तो कंस नहीं कृष्ण बनो। दुष्ट कंस की तरह से अन्यायी मत बनो।

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) द्वारा क्रिश्चियन लड़की रिचेल (Richel) से शादी करने के बाद लालू के परिवार में चल रहा अंदरूनी घमासान खुलकर बाहर आ गया। तेजस्वी के मामा साधु यादव (Sadhu yadav) ने उन्हें बुरा-भला कहते हुए ‘भकचोंहर’ करार दिया था, जिसके बाद अब तेजस्वी की बहन रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने साधु यादव को ‘कंस मामा’ करार दिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, रोहिणी ने इस मुद्दे पर कहा है कि समाज में कंस आज भी हैं और इस बात को इन्होंने साबित कर दिया है। लालू की छोटी बेटी ने कहा कि अगर रिश्ता निभाना है तो कंस नहीं कृष्ण बनो। दुष्ट कंस की तरह से अन्यायी मत बनो।

तेज प्रताप ने दी औकात में रहने की सलाह

रोहिणी आचार्य से पहले इस मामले में लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej pratap yadav) ने अपने छोटे भाई के समर्थन में अपने मामा पर जुबानी हमला किया। उन्होंने किसी का नाम लिए बिना ही भोजपुरी में लिखा, “रुकऽअ हम आऽवतानी बिहार तऽ गर्दा उड़ाऽव तानी तोहार..! बुढ़-बुजुर्ग बाड़ऽअ, तनिक औक़ात में रहल सिखऽ। पाजामा से बाहर आऽवल के कौनो ज़रूरत नईखे..!” (यानी कि रुको हम बिहार आते हैं और गर्दा उड़ाते हैं। बहुत बड़े बुजुर्ग हो, जरा औकात में रहो। पाजामा से बाहर आने की कोई जरूरत नहीं है।)

इसके बाद तेज प्रताप ने एक और ट्वीट कर अपने मामा साधु यादव को हत्यारा करार दिया और कहा कि अगर औकात है तो सामने खड़े हो के दिखाओ। उन्होंने ट्वीट किया, “हत्यारे साधु यादव का पुतला दहन छात्र जनशक्ति परिषद द्वारा किया गया। हमारी माँ-बहनों की इज्जत को सरेआम बेइज्जत करने वाले उस ‘कंस’ को मेरा खुला निमंत्रण है कि अगर अपनी माँ का दूध पिया है तो मैदान में आके करले दो-दो हाथ। या अगर औकात है तो सामने में सीधा खड़ा होकर ही दिखा दें!”

साधू यादव का बयान

लालू के छोटे लाल तेजस्वी यादव ने क्रिश्चियन लड़की रिचेल गोडिन्हों से शादी कर ली थी, जिस पर अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए उनके मामा साधु यादव ने तेजस्वी को ‘भकचोंहर’ करार दिया था। साथ ही उन्होंने सभी की पोल खोलने की धमकी दी और कहा कि अब बर्दाश्त की सीमा समाप्त हो गई है। ये केवल तेजस्वी की ही बात नहीं रह गई। मीसा भारती, चंदा यादव और अन्य सभी ने क्या-क्या किया, इसकी पोल खोलेंगे। यादव ने ये भी कहा था कि अब तेजस्वी सीएम बनने का सपना छोड़ दें।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

डोनाल्ड ट्रंप के ‘खूबसूरत घर’ पर FBI की रेड: पूर्व राष्ट्रपति बोले- मेरी तिजोरी में भी सेंध मारी, दावा- व्हाइट हाउस से लेकर चले...

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप को लेकर कहा जा रहा है कि उन्होंने राष्ट्रपति भवन छोड़ते समय कुछ दस्तावेज अपने पास रख लिए थे। एफबीआई रेड में उन्हें ही ढूँढ रही थी।

मंदिर से लौट रहे हिन्दू परिवार पर हमला, महिलाओं से छेड़छाड़: Pak में जहाँ हुई थी हिन्दू कारोबारी की हत्या, वहाँ अब भी नहीं...

पाकिस्तान के सिंध के संघर में एक हिंदू परिवार पर रविवार शाम को मीरपुर मथेलो पुलिस थाने के भीतर लगभग एक दर्जन लोगों ने हमला बोल दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
212,424FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe