Sunday, May 26, 2024
Homeराजनीति'क्रिश्चियन से शादी, यादव समाज का नाम खराब... भकचोंहर अब सीएम बनने का सपना...

‘क्रिश्चियन से शादी, यादव समाज का नाम खराब… भकचोंहर अब सीएम बनने का सपना छोड़ दे’: तेजस्वी पर भड़के मामा साधू यादव

"बिहार का जो यादव समाज है वो लालू परिवार को अपना नेता मानता है। तेजस्वी के इस कार्य से यादवों का सपना टूट गया है। एक क्रिश्चियन लड़की से शादी करने के बाद अब तेजस्वी यादव से क्रिश्चियन बन चुके हैं। इसलिए मुख्यमंत्री बनने का सपना तो छोड़ ही दें।"

बिहार के नेता प्रतिपक्ष और लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने अपने बचपन की ईसाई दोस्त रिचेल से शादी कर ली है। लेकिन अब इसी मुद्दे को लेकर पारिवारिक फूट भी उभर कर सामने आई है। तेजस्वी यादव के मामा साधू यादव ने तेजस्वी को ‘भकचोंहर’ करार दिया और कहा कि उनके इस कृत्य से पूरे यादव समाज का नाम खराब हो गया है। उनका ये भी कहना है कि क्या देश में यादव लड़कियों की कमी थी।

रिपोर्ट के मुताबिक, साधू यादव का कहना है कि आरजेडी प्रमुख लालू यादव ने बिहार पर 21 फीसदी यादवों के बल पर राज किया था। लेकिन, अब यादव समाज इनका विरोध करेगा। उन्होंने ये भी कहा कि लालू अपने बड़े बेटे तेज प्रताप को भकचोंहर कहते हैं, लेकिन ये तो सबसे बड़ा भकचोंहर है। उन्होंने ये भी कहा कि हम सभी ने मिलकर आरजेडी को खड़ा किया है, लेकिन अगर ये लोग इसे बर्बाद करने की कोशिश करेंगे तो हम उसमें ताला लगा देंगे।

साधू यादव के मुताबिक, बिहार का जो यादव समाज है वो लालू परिवार को अपना नेता मानता है। तेजस्वी के इस कार्य से यादवों का सपना टूट गया है। एक क्रिश्चियन लड़की से शादी करने के बाद अब तेजस्वी यादव से क्रिश्चियन बन चुके हैं। इसलिए मुख्यमंत्री बनने का सपना तो छोड़ ही दें।

लालू के संस्कार पर उठाया सवाल

अपने जीजा लालू प्रसाद यादव के संस्कार पर सवाल उठाते साधू यादव ने कहा कि वो (तेजस्वी) एक ईसाई लड़की के साथ 8 साल से रिलेशन में था और समाज और बिहार को ठगने का काम कर रहा था। लालू ने अपने बच्चों को संस्कार नहीं दिया, जिस कारण सारे बच्चे बिगड़ गए। उन्होंने सभी की पोल खोलने की धमकी दी और कहा कि अब बर्दाश्त की सीमा समाप्त हो गई है। ये केवल तेजस्वी की ही बात नहीं रह गई। मीसा भारती, चंदा यादव और अन्य सभी ने क्या-क्या किया, इसकी पोल खोलेंगे।

गौरतलब है कि 9 दिसंबर 2021 को लालू के छोटे लाल तेजस्वी यादव ने अपनी बचपन की दोस्त रिचेल गोडिन्हो से शादी कर ली। रिपोर्ट के मुताबिक, अब वो राजेश्वरी यादव के नाम से पहचानी जाएँगी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

IPL 2024: चेन्नई में कौन बनेगा चैंपियन? विस्फोटक बल्लेबाजी में SRH आगे, लेकिन KKR के पास स्पीड ब्रेकर, जानें-पिच से लेकर फाइनल के X...

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का खिताबी मुकाबला रविवार (26 मई 2024) को चेन्नई में खेला जाना है। इस साल केकेआर टॉप पर रहते हुए फाइनल में पहुँची है, तो SRH दूसरे स्थान पर रहते हुए।

‘मा$₹चो$ हो तुम स्वाति मालीवाल’: यूट्यूबर ध्रुव राठी की वीडियो के बाद AAP की सांसद को मिल रही रेप-हत्या की धमकी – दिल्ली पुलिस...

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने बताया है कि यूट्यूबर ध्रुव राठी के वीडियो के बाद उन्हें रेप-हत्या की धमकियाँ मिल रही हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -