Saturday, May 25, 2024
Homeराजनीतितेजप्रताप यादव ने दिया भड़काऊ बयान- नीतीश कुमार हैं कंस, 2020 में होगा वध!...

तेजप्रताप यादव ने दिया भड़काऊ बयान- नीतीश कुमार हैं कंस, 2020 में होगा वध! Video वायरल

"जिस तरह कंस का सफाया हुआ, वैसे ही 2020 के चुनाव में इनका भी सफाया होगा।" इसके बाद उन्होंने मंच से सवाल किया कि 2020 में किसका वध होगा? जिसके जवाब में वहाँ मौजूद लोगों ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार का नाम लिया और जनता से नीतीश कुमार का सुनते ही उन्होंने कहा कि....."

महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजप्रताप यादव का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में तेजप्रताप एक बार फिर बांसुरी बजाते नजर आ रहे हैं। अपनी शिवभक्ति को लेकर अक्सर चर्चा बटोरने वाले लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र ने इस बार अपनी कला का प्रदर्शन बिहार के वैशाली में भी किया। मगर, इसी दौरान उन्होंने वहाँ मौजूद भीड़ को संबोधित करते हुए बिहार मुख्यमंत्री को लेकर विवादित बयान दे दिया। दरअसल, उन्होंने मंच से बिहार सीएम नीतीश कुमार की तुलना भगवान कृष्ण के मामा कंस से की और उनके वध के बारे में जनता से भी पूछा। जिसके बाद उनके इस बयान ने तूल पकड़ लिया।

उन्होंने कहा, “जिस तरह कंस का सफाया हुआ, वैसे ही 2020 के चुनाव में इनका भी सफाया होगा।” इसके बाद उन्होंने मंच से सवाल किया कि 2020 में किसका वध होगा? जिसके जवाब में वहाँ मौजूद लोगों ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार का नाम लिया और जनता से नीतीश कुमार का सुनते ही उन्होंने कहा कि हमें कहने की जरूरत नहीं है, यह आप भलीभाँति जानते हैं कि किस दौर से हमारा बिहार गुजर रहा है। 

गौरतलब है कि अपने अजीबो गरीब बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले तेजप्रताप यादव ने नीतीश कुमार से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर भी बयान दिया था। उन्होंने प्रधानमंत्री द्वारा लिट्टी चोखा खाए जाने को लेकर कहा था कि लिट्टी चोखा छोड़िए और बिहार आइए, हम आपको अपने हाथों से बनाया सत्तू खिलाएँगे। इसे हम और हमारे पिता लालू यादव काफी पसंद करते हैं।

तेज प्रताप यादव
तेज प्रताप यादव से जुड़ा नया कारनामा आया सामने

बता दें कि बिहार में इस साल के अंत में चुनाव होने जा रहे है। चुनावी साल में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच बयानबाजी लगातार जारी है। ऐसे में इस बीच तेज प्रताप मंच से शिवरात्रि के मौके पर बांसुरी बजाते भी दिखे और नीतीश कुमार पर तंज कसते भी। तो उम्मीद की जा सकती है कि धीरे-धीरे राज्य में सियासत का मामला कितना गरमा रहा है कि साधारण अवसरों पर भी नेता अपने प्रतिद्वंदियों के खिलाफ़ बयानबाजी करने से नहीं चूक रहे। याद दिला दें, इससे पहले तेज प्रताप यादव सुशील कुमार के ख़िलाफ़ बोलते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी भी दे चुके हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

18 साल से ईसाई मजहब का प्रचार कर रहा था पादरी, अब हिन्दू धर्म में की घर-वापसी: सतानंद महाराज ने नक्सल बेल्ट रहे इलाके...

सतानंद महाराज ने साजिश का खुलासा करते हुए बताया, "हनुमान जी की मोम की मूर्ति बनाई जाती है, उन्हें धूप में रख कर पिघला दिया जाता है और बच्चों को कहा जाता है कि जब ये खुद को नहीं बचा सके तो तुम्हें क्या बचाएँगे।""

‘घेरलू खान मार्केट की बिक्री कम हो गई है, इसीलिए अंतरराष्ट्रीय खान मार्केट मदद करने आया है’: विदेश मंत्री S जयशंकर का भारत विरोधी...

केंद्रीय विदेश मंत्री S जयशंकर ने कहा है कि ये 'खान मार्केट' बहुत बड़ा है, इसका एक वैश्विक वर्जन भी है जिसे अब 'इंटरनेशनल खान मार्केट' कह सकते हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -