Friday, July 30, 2021
Homeराजनीति'यदि ख़ून बहता है, तो हम भी इसका जवाब देंगे' बदला लेने पर उतारू...

‘यदि ख़ून बहता है, तो हम भी इसका जवाब देंगे’ बदला लेने पर उतारू ममता के मंत्री

मल्लिक ने कहा कि उन्होंने राजनीतिक लड़ाई शुरू कर दी है, अगर लड़ाई होगी तो वो इसे स्वीकार करने के लिए तैयार हैं। यदि ख़ून बहता है, तो वो भी इसका जवाब देंगे। बीजेपी को खुली चुनौती देते हुए उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी ने जिस गंदे खेल की शुरूआत की है उसका अंत अगले 10 दिनों में सभी देखेंगे।

पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के बाद से ही कार्यकर्ताओं की हत्याओं का दौर जारी है। कूचबिहार और उत्तरी दमदम में दो TMC कार्यकर्ताओं की हत्या की ख़बर सामने आई है। इसके चलते पूरे इलाक़े में तनाव का माहौल बना हुआ है। बीजेपी और TMC के बीच आपसी झड़पे होने की भी ख़बर है। दरअसल, मंगलवार (4 जून) की रात को उत्तरी दमदम नगरपालिका के वार्ड-6 के अध्यक्ष और तृणमूल कॉन्ग्रेस के नेता निर्मल कुंडू की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना के बाद फौरी तौर पर कुंडू को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहाँ डाक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस बीच बंगाल के खाद्य मंत्री ज्योतिप्रिया मल्लिक ने TMC नेता की हत्या पर बीजेपी के ख़िलाफ़ मोर्चा खोला है।

ख़बर के अनुसार, ज्योतिप्रिया मल्लिक ने कहा, “मेरे पास कहने के लिए कुछ भी नहीं है। सुपारी किलर के साथ आरोपी देखा गया है। आरोपी ने बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव प्रचार किया है। उसने सुपारी किलर को मदद की है। तब सुपारी किलर ने TMC कार्यकर्ता की हत्या कर दी। हम जानना चाहते हैं कि मास्टरमाइंड कौन है? बैरक या बीजापुर से है? जिसने हमारे नेता को मारने का आदेश दिया। हम मास्टरमाइंड को भी नहीं छोड़ेंगे। पुलिस ने जाँच शुरू कर दी है।”

इसके अलावा मल्लिक ने कहा कि निर्मल कुंडू लोकप्रिय नेता थे, उन्होंने चुनाव में शानदार प्रदर्शन किया था जिसकी बदौलत उनके बूथ से TMC को 600 वोटों की बढ़त मिली थी। मल्लिक ने कहा कि उन्होंने राजनीतिक लड़ाई शुरू कर दी है, अगर लड़ाई होगी तो वो इसे स्वीकार करने के लिए तैयार हैं। यदि ख़ून बहता है, तो वो भी इसका जवाब देंगे। बीजेपी को खुली चुनौती देते हुए उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी ने जिस गंदे खेल की शुरूआत की है उसका अंत अगले 10 दिनों में सभी देखेंगे।

हत्या की घटना के बाद पुलिस ने सुमन कुंडू और सुजय दास को कथित तौर पर गोली मारने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को बैरकपुर उप-मंडल अदालत में बुधवार (5 जून) को पेश किया गया। दोनों के पास से कुछ हथियार और कारतूस भी बरामद किए गए। पुलिस ने इस बात का खुलासा भी किया कि दोनों बीजेपी कार्यकर्ता हैं। बुधवार को कूचबिहार के दिनहाटा में तृणमूल कार्यकर्ता अजीजुर रहमान की लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। हत्या का आरोप बीजेपी पर लगा था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सिद्धू के नाम ऑडियो, कॉन्ग्रेस कार्यकर्ता की आत्महत्या: कहा – ‘पार्टी को 30 साल दिए, शादी भी नहीं… कोई फायदा नहीं’

ऑडियो के मुताबिक किसी प्लॉट संबंधी एक मामले में बाजवा को फँसाने की तैयारी चल रही थी, इसी से आहत होकर उन्होंने आत्महत्या का फैसला किया।

कॉन्ग्रेसी CM, बेटी के ससुराल का मेडिकल कॉलेज और विधानसभा से बिल पास: धोखाधड़ी, ₹125 करोड़ का कर्ज – आरोप ही आरोप

छत्तीसगढ़ में 125 करोड़ के कर्ज में डूबा मेडिकल कॉलेज सीएम भूपेश बघेल की बेटी के ससुराल का है। इसके अधिग्रहण के लिए बिल पास कर...

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,956FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe