Tuesday, August 3, 2021

विषय

BJP WORKER

गाजीपुर बॉर्डर पर गाड़ियों के टूटे शीशे, ‘किसानों’ ने चलाए तलवार से लेकर लाठी-डंडे: बवाल के बाद बताया BJP की साजिश

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि बड़ी संख्या में मौजूद किसानों ने पहले गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए और फिर कार्यकर्ताओं पर तलवार, भाले, लाठी-डंडों से हमला किया।

हत्या से पहले BJP कार्यकर्ता ने 2 बार किया था फेसबुक लाइव, बताया कैसे गुंडागर्दी कर रहे TMC वाले: जानवर के बच्चों तक को...

बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ता अभिजीत सरकार की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या से कुछ देर पहले ही फेसबुक पर आकर उन्होंने हमलावरों के बारे में बताया था।

नंदीग्राम में BJP कार्यकर्ता की पत्नी से रेप, हाथ-पाँव बाँध नहर में फेंका: पार्टी ने कहा- डर पैदा करने को TMC के गुंडों ने...

पीड़िता के पति बीजेपी के सक्रिय कार्यकर्ता हैं। घटना के दिन वे शुभेंदु अधिकारी के साथ कार्यक्रमों में व्यस्त थे। घर लौटे तो पत्नी पास के नहर में बेसुध मिली।

‘बंगाल की यह बेटी, किसी की माँ, किसी की बहन… मर चुकी है’: TMC के गुंडों के पिटाई से घायल BJP कार्यकर्ता की माँ...

पश्चिम बंगाल में टीएमसी के गुंडों द्वारा भाजपा कार्यकर्ता की बुजुर्ग माँ की बेरहमी से पिटाई करने के एक महीने बाद उनकी मौत हो गई

80 साल की बीमार माँ को TMC के गुंडों ने मारा… क्योंकि उनका बेटा BJP के वॉल पेंटिंग अभियान को बढ़ा रहा था

"बीजेपी कार्यकर्ता की 80 साल की बुजुर्ग माँ पर टीएमसी के गुंडों ने हमला किया है, वह इलाके में बीजेपी के वॉल पेंटिंग अभियान को बढ़ा रहे थे।"

पश्चिम बंगाल में स्कूल की बिल्डिंग में लटका मिला BJP कार्यकर्ता का शव: पार्टी ने TMC गुंडों पर लगाया हत्या का आरोप

स्थानीय भाजपा नेता ने बताया कि घटनास्थल पर जमीन के ऊपर खून के धब्बे थे और स्वप्न दास के पैर जमीन को छू रहे थे। ये टीएमसी द्वारा की गई स्पष्ट हत्या है।

कर्नाटक: भाजपा नेता की हत्या के मामले में कॉन्ग्रेस नेता व पूर्व मंत्री विनय कुलकर्णी गिरफ्तार

2016 में कॉन्ग्रेस नेता विनय कुलकर्णी के मुखर आलोचक और भाजपा नेता योगेश गौड़ा की धारवाड़ जिले के सप्तपुर में कुल पाँच बदमाशों ने हत्या कर दी थी।

BJP कार्यकर्ताओं को पश्चिम बंगाल की पुलिस ने सड़क पर घसीटा, महिला मोर्चा के साथ बदसलूकी

भाजपा कार्यकर्ता कानून-व्यवस्था को लेकर सड़क पर उतर आए और इसके खिलाफ प्रदर्शन किया। इस पर बंगाल पुलिस ने कार्यकर्ताओं के साथ...

पटना में सुबह टहलने निकले भाजपा नेता ‘राजू बाबा’ की गोली मार कर हत्या, CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

भाजपा मंडल उपाध्यक्ष राजेश कुमार झा सुबह बेउर थाना क्षेत्र के अंतर्गत तेज प्रताप नगर में अपने घर के नज़दीक टहलने के लिए निकले थे, तभी दो पहिया वाहन सवार नकाबपोश अपराधी उनके नज़दीक आए और उनकी कनपटी पर गोली मार दी।

भाजपा नेता समेत परिवार के 6 लोगों की जघन्य हत्या, ज़मीनी विवाद के चलते रिश्ते के भाइयों ने तलवार से काट डाला

ज़मीनी विवाद के चलते हुए इस झगड़े ने कुछ ही समय में इतना हिंसक रूप ले लिया कि 6 लोगों की हत्या हुई और 5 लोग बुरी तरह घायल हुए हैं।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,702FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe