Thursday, May 30, 2024
Homeराजनीतिहॉटस्पॉट में सपा MLA इकराम कुरैशी ने बाँटा राशन, कहा- भीड़ इकट्ठा हो जाए...

हॉटस्पॉट में सपा MLA इकराम कुरैशी ने बाँटा राशन, कहा- भीड़ इकट्ठा हो जाए तो मैं क्या करूँ

राशन के साथ MLA ने कथित तौर पर पैसे भी बाँटे। इससे भीड़ और बेकाबू हो गई। देखते देखते लोगों में छीना-झपटी शुरू हो गई।

लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन कर राशन बॉंटने के आरोप में सपा विधायक हाजी इकराम कुरैशी और उनके बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। वे मुरादाबाद देहात से विधायक हैं। सोशल डिस्टेंसिंग को दरकिनार कर उनके कार्यालय में राशन लेने के लिए भीड़ इकट्ठा हो गई थी।

आरोप है कि मुरादाबाद में सपा विधायक इकराम क़ुरैशी और उनके पुत्र उबैद इकराम क़ुरैशी ने राशन बाँटने के
दौरान सोशल डिस्टेंसिग का धज्जियाँ उड़ाई। लोग एक-दूसरे चिपक कर खड़े थे। धक्का-मुक्की हो रही थी और उन सबने मास्क भी नहीं लगा रखा था।

राशन के साथ MLA ने कथित तौर पर पैसे भी बाँटे। इससे भीड़ और बेकाबू हो गई। देखते देखते लोगों में छीना-झपटी शुरू हो गई। आपको बता दें यह इलाका हॉटस्पॉट जोन के अंतर्गत आता है। यहाँ से कई कोरोना पॉजिटिव केस आ चुके है और अभी भी लगातार आ रहे हैं।

पत्रकारों ने विधायक से इस बदइंतजामी को लेकर सवाल पूछा तो वे भड़क उठे। उन्होंने कहा कि हर साल अलविदा के जुम्मे पर सामान बाँटता चला आ रहा हूँ। हो जाए तो मैं क्या करूँ?

शुक्रवार 22 मई को रोडवेज चौकी इंचार्ज बिजेंद्र सिंह राठी की तरफ से विधायक इकराम कुरैशी और उनके पुत्र उबैद कुरैशी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। इनके द्वारा सोशल सोशल डिस्टेंसिग का पालन न करने, लॉकडाउन का उल्लघंन करने, भीड़ जमा करने आदि पर थाना गलशहीद पर समय 23.02 बजे मुअसं 252/20 धारा 188/269/270 भादवि व 3 महामारी अधिनियम तथा 51 वी आपदा प्रबन्धन अधिनियम पंजीकृत किया गया।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

200+ रैली और रोडशो, 80 इंटरव्यू… 74 की उम्र में भी देश भर में अंत तक पिच पर टिके रहे PM नरेंद्र मोदी, आधे...

चुनाव प्रचार अभियान की अगुवाई की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने। पूरे चुनाव में वो देश भर की यात्रा करते रहे, जनसभाओं को संबोधित करते रहे।

जहाँ माता कन्याकुमारी के ‘श्रीपाद’, 3 सागरों का होता है मिलन… वहाँ भारत माता के 2 ‘नरेंद्र’ का राष्ट्रीय चिंतन, विकसित भारत की हुंकार

स्वामी विवेकानंद का संन्यासी जीवन से पूर्व का नाम भी नरेंद्र था और भारत के प्रधानमंत्री भी नरेंद्र हैं। जगह भी वही है, शिला भी वही है और चिंतन का विषय भी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -