Tuesday, September 21, 2021
HomeराजनीतिTMC नेताओं ने अपनी ही पार्टी की 2 महिला नेता से की मारपीट और...

TMC नेताओं ने अपनी ही पार्टी की 2 महिला नेता से की मारपीट और बदसलूकी: देखें वीडियो

घटना का वीडियो भी जारी हो गया है, जिसमें स्पष्ट देखा जा सकता है कि श्यामली घोष के साथ टीएमसी के कुछ नेता धक्का-मुक्की कर रहे हैं और उनका हाथ पकड़कर उन्हें धक्का दे रहे हैं।

पश्चिम बंगाल में तृणमूल कॉन्ग्रेस के अंदर पड़ी फूट उभर कर सामने आ गई है। यहाँ हुगली जिले के गोघाट में पंचायत समिति के अध्यक्ष मनोरंजन पॉल और महिला तृणमूल नेत्री श्यामली घोष व मैना बाग के साथ उनकी ही पार्टी के नेताओं ने मारपीट व बदसलूकी की। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार भी किया है।

घटना का वीडियो भी जारी हो गया है, जिसमें स्पष्ट देखा जा सकता है कि श्यामली घोष के साथ टीएमसी के कुछ नेता धक्का-मुक्की कर रहे हैं और उनका हाथ पकड़कर उन्हें धक्का दे रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, घटना सोमवार (9 अगस्त 2021) की है, जब गोघाट ब्लॉक एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिस में गोघाट एक नंबर पंचायत समिति के अध्यक्ष मनोरंजन पॉल अपने चेंबर में बैठे हुए थे। उसी दौरान पूर्व विधायक और हुगली जिला तृणमूल के उपाध्यक्ष मानस मजूमदार के समर्थक वहाँ पहुँचे और मनोरंजन पॉल के साथ हाथापाई की।

इस बीच मामले में बीच-बचाव करने पहुँची श्यामली घोष और मैना बाग के साथ भी टीएमसी नेता के समर्थकों ने बदसलूकी और मारपीट की। उनकी यह करतूत वहाँ लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। इसमें आरोपित श्यामली घोष को धक्का मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। घटना के बाद श्यामली घोष समेत तीनों पीड़ित नेताओं ने पुलिस में इसकी शिकायत की, जिसके आधार पर मंगलवार (10 अगस्त 2021) को पुलिस ने तीन टीएमसी नेताओं को गिरफ्तार कर लिया।

इस मामले में हुगली टीएमसी के जिलाध्यक्ष दिलीप यादव ने कहा है कि उन्होंने मामले से पार्टी के आला नेताओं को अवगत करा दिया है। वहाँ से जैसा भी निर्देश मिलेगा उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं श्यामली घोष का कहना है कि हम लोग 1998 से टीएमसी के साथ हैं और आज तक ममता बनर्जी के सभी आदेशों का पालन किया है। लेकिन, आज पार्टी में हमारे साथ ही इस तरह का दुर्व्यवहार किया जा रहा है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आज योगेश है, कल हरीश था: अलवर में 2 साल पहले भी हुई थी दलित की मॉब लिंचिंग, अंधे पिता ने कर ली थी...

आज जब राजस्थान के अलवर में योगेश जाटव नाम के दलित युवक की मॉब लिंचिंग की खबर सुर्ख़ियों में है, मुस्लिम भीड़ द्वारा 2 साल पहले हरीश जाटव की हत्या को भी याद कीजिए।

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध हालत में मौत: पंखे से लटकता मिला शव, बरामद हुआ सुसाइड नोट

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। महंत का शव बाघमबरी मठ में सोमवार को फाँसी के फंदे से लटकता मिला।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,474FollowersFollow
409,000SubscribersSubscribe