Friday, May 24, 2024
Homeराजनीति'कमल' को वोट देने की बात सुनकर भड़के निजामाबाद से कॉन्ग्रेस प्रत्याशी, महिला मजदूर...

‘कमल’ को वोट देने की बात सुनकर भड़के निजामाबाद से कॉन्ग्रेस प्रत्याशी, महिला मजदूर को मारा थप्पड़, विवाद के बाद बोले जीवन रेड्डी- वो हमारा प्यार था

महिला ने यह भी बताया कि वह हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में कॉन्ग्रेस को वोट किया था, लेकिन अब वह कॉन्ग्रेस को वोट नहीं करेगी। कॉन्ग्रेस से नाराज महिला ने बताया कि उसे अब तक पेंशन की सुविधा नहीं मिली है। वहीं, महिला को थप्पड़ मारने के सवाल पर जीवन रेड्डी ने कहा, "यह प्यार था। यह प्यार था।"

कॉन्ग्रेस के वरिष्ठ नेता और निज़ामाबाद लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार टी. जीवन रेड्डी का एक वीडियो सामने आया है, जिसको लेकर विवाद खड़ा हो गया है। दरअसल, इस वीडियो में दिख रहा है कि जीवन रेड्डी अरमूर विधानसभा क्षेत्र के एक गाँव में चुनाव प्रचार के लिए गए हुए हैं। इसी दौरान किसी बात को लेकर उन्होंने एक महिला को थप्पड़ मार दी।

कहा जा रहा है कि जीवन रेड्डी ने जिस महिला को थप्पड़ मारी है, वह ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना के तहत काम करने वाली एक मजदूर है। उसने 13 मई 2024 को होने वाले मतदान में चुनाव चिह्न ‘फूल’ को वोट देने की बात कही थी। बता दें कि भाजपा का चुनाव चिह्न कमल है, जिसे आम बोलचाल की भाषा लोग फूल कहते हैं।

घटना तेलंगाना के निजमाबाद लोकसभा क्षेत्र का है। माना जाता है कि महिला ने फूल वाली तब कही, जब जीवन रेड्डी ने उससे पूछा कि वो किसे वोट देना चाहती हैं। इसी पर महिला ने कहा कि वह फूल को देगी। इसके बाद जीवन रेड्डी ने महिला को थप्पड़ मार दी। बता दें कि भाजपा ने यहाँ धर्मपुरी अरविंद को अपना उम्मीदवार बनाया है।

महिला ने यह भी बताया कि वह हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में कॉन्ग्रेस को वोट किया था, लेकिन अब वह कॉन्ग्रेस को वोट नहीं करेगी। कॉन्ग्रेस से नाराज महिला ने बताया कि उसे अब तक पेंशन की सुविधा नहीं मिली है। वहीं, महिला को थप्पड़ मारने के सवाल पर जीवन रेड्डी ने कहा, “यह प्यार था। यह प्यार था।”

उधर, महिला का कहना है, “मेरे पास न तो घर है और न ही मुझे पेंशन मिलती है। मैंने उनसे (निजामाबाद से कॉन्ग्रेस सांसद उम्मीदवार जीवन रेड्डी) से कहा कि कृपया मुझ पर दया करें। तब उन्होंने मुझे आश्वासन देते हुए कहा- दोरासानी (रानी) आपको यह मिलेगा।” इस दौरान अरमूर विधानसभा में कॉन्ग्रेस के उम्मीदवार रहे विनय रेड्डी भी साथ थे। हालाँकि, विनय रेड्डी चुनाव हार गए थे।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पहले दोस्ती की, फिर फ्लैट में ले गई… MP अनवारुल अजीम की हत्या में शिलांती रहमान पकड़ी गई, कसाई से कटवाया फिर हल्दी लगाकर...

बांग्लादेशी सांसद की हत्या मामला में वो महिला हिरासत में ले ली गई है जिसने उन्हें हनीट्रैप में फँसाकर फ्लैट में बुलवाया था। महिला का नाम शिलांती रहमान है।

दुबई में चल रही हनुमत कथा, शेखों ने गुलाब के फूल बरसा कर बागेश्वर बाबा का किया स्वागत: गोल्डन वीजा पर अबुधाबी के मंदिर...

सुपरस्टार रजनीकांत ने अबुधाबी के BAPS मंदिर में दर्शन किया। वहीं दुबई के बुर्ज खलीफा में बागेश्वर धाम वाले बाबा का भव्य स्वागत हुआ।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -