अमेठी: बीच-बचाव करने पहुँचे भाजपा नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या

सोनू सिंह दो लोगों की आपसी झड़प में बीच-बचाव करने गए थे। इसी दौरान चंद्रशेखर ने उन पर गोली चला दी। चंद्रशेखर ने ताबड़तोड़ कई राउंड गोलियाँ दागीं।

उत्तरप्रदेश के अमेठी में मंगलवार (नवंबर 12, 2019) को दिनदहाड़े भाजपा नेता शिवनायक सिंह के बेटे सोनू सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के मुसाफिरखाना स्थित बिशुनदासपुर इलाके में घटी। कहा जा रहा है कि आपसी रंजिश के चलते पूरी घटना को अंजाम दिया गया।

मीडिया खबरों के अनुसार भाजपा नेता शिवनायक सिंह का बेटा एवं भट्टा व्यापारी सोनू सिंह मंगलवार की देर शाम अर्पित और चंद्रशेखर नामक दो लोगों की आपसी झड़प में बीच-बचाव करने गए थे। इसी दौरान चंद्रशेखर ने उन पर गोली चला दी। चंद्रशेखर ने ताबड़तोड़ कई राउंड गोलियाँ दागीं। जख्मी सोनू को अस्पताल ले जाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या की खबर सुनते ही बड़ी संख्या में शिवनायक सिंह के समर्थक और भाजपा नेता मौक़े पर पहुँचे। पुलिस मामले की जॉंच में जुटी है।

गौरतलब है कि आम चुनावों के बाद अमेठी में भाजपा नेता सुरेंद्र सिंह की हत्या कर दी गई थी। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के करीबी रहे सुरेंद्र सिंह को रात के करीब तीन बजे गोली मारी गई थी। इस मामले में पुलिस ने वसीम को गिरफ्तार किया था। उसने बताया था कि चुनावी रंजिश की वजह से सुरेंद्र सिंह की हत्या की गई।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

आरफा शेरवानी
"हम अपनी विचारधारा से समझौता नहीं कर रहे बल्कि अपने तरीके और स्ट्रेटेजी बदल रहे हैं। सभी जाति, धर्म के लोग साथ आएँ। घर पर खूब मजहबी नारे पढ़कर आइए, उनसे आपको ताकत मिलती है। लेकिन सिर्फ मुस्लिम बनकर विरोध मत कीजिए, आप लड़ाई हार जाएँगे।"

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

144,693फैंसलाइक करें
36,539फॉलोवर्सफॉलो करें
165,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: