Thursday, January 20, 2022
Homeदेश-समाजअमेठी: बीच-बचाव करने पहुँचे भाजपा नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या

अमेठी: बीच-बचाव करने पहुँचे भाजपा नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या

सोनू सिंह दो लोगों की आपसी झड़प में बीच-बचाव करने गए थे। इसी दौरान चंद्रशेखर ने उन पर गोली चला दी। चंद्रशेखर ने ताबड़तोड़ कई राउंड गोलियाँ दागीं।

उत्तरप्रदेश के अमेठी में मंगलवार (नवंबर 12, 2019) को दिनदहाड़े भाजपा नेता शिवनायक सिंह के बेटे सोनू सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के मुसाफिरखाना स्थित बिशुनदासपुर इलाके में घटी। कहा जा रहा है कि आपसी रंजिश के चलते पूरी घटना को अंजाम दिया गया।

मीडिया खबरों के अनुसार भाजपा नेता शिवनायक सिंह का बेटा एवं भट्टा व्यापारी सोनू सिंह मंगलवार की देर शाम अर्पित और चंद्रशेखर नामक दो लोगों की आपसी झड़प में बीच-बचाव करने गए थे। इसी दौरान चंद्रशेखर ने उन पर गोली चला दी। चंद्रशेखर ने ताबड़तोड़ कई राउंड गोलियाँ दागीं। जख्मी सोनू को अस्पताल ले जाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या की खबर सुनते ही बड़ी संख्या में शिवनायक सिंह के समर्थक और भाजपा नेता मौक़े पर पहुँचे। पुलिस मामले की जॉंच में जुटी है।

गौरतलब है कि आम चुनावों के बाद अमेठी में भाजपा नेता सुरेंद्र सिंह की हत्या कर दी गई थी। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के करीबी रहे सुरेंद्र सिंह को रात के करीब तीन बजे गोली मारी गई थी। इस मामले में पुलिस ने वसीम को गिरफ्तार किया था। उसने बताया था कि चुनावी रंजिश की वजह से सुरेंद्र सिंह की हत्या की गई।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘सपा सरकार है और सीएम हमारी जेब मैं है, जो चाहेंगे वही होगा’: कॉन्ग्रेस को समर्थन का ऐलान करने वाले तौकीर रजा पर बहू...

निदा खान कॉन्ग्रेस के समर्थक मौलाना तौकीर रजा खान की बहू हैं। उन्हें उनके शौहर ने कहा था कि वो नहीं चाहते कि परिवार की महिलाएं पढ़े।

शहजाद अली के 6 दुकानों पर चला शिवराज सरकार का बुलडोजर, कार्रवाई के बाद सुराना गाँव के हिंदुओं ने हटाई मकान बेचने वाली सूचना

मध्य प्रदेश प्रशासन की कार्रवाई के बाद रतलाम में हिंदू समुदाय ने अपने घरों पर लिखी गई मकान बेचने की सूचना को मिटा दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,413FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe