Tuesday, April 23, 2024

विषय

Amethi

कॉन्ग्रेस को अमेठी में नहीं मिल रहा उम्मीदवार, क्या वाड्रा से बची आस? बोले प्रियंका गाँधी के पति- लोग चाहते हैं कि अपनी राजनीति...

प्रियंका गाँधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने दावा किया है कि अमेठी के लोग चाहते हैं कि वे अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत उनके क्षेत्र से करें।

अमेठी में लड़की के साथ रंगरेलियाँ मना रहा मौलाना गिरफ्तार, घर से मिली शक्तिवर्धक दवाएँ: छत्तीसगढ़ में जादू-टोना करने वाले मौलवी पर FIR

UP के अमेठी में मस्जिद के बगल लड़की से रंगरलियाँ मनाना मौलाना गिरफ्तार। छत्तीसगढ़ में लड़कियों के क्रॉस फोटो रखने वाले मौलवी पर FIR दर्ज

22 साल बाद साधु के भेष में बेटा अरुण नहीं ठग नफीस आया, इमोशनल वीडियो वायरल होने के बाद लोकल मीडिया ने किया खुलासा

परिवार को बेटा वापस चाहिए था तो वो अपनी 14 बिस्वा जमीन बेचकर बेटा वापस पाने की तैयारी में जुट गए। लेकिन बाद में पता चला कि वो अरुण नहीं नफीस है।

अमेठी के संजय गाँधी अस्पताल में इलाज की कमी से मर गए 121 मरीज? उड़ाई गई थी अफवाह, DM ने बताई असली बात

सोशल मीडिया एक खबर वायरल हो रही है कि अमेठी के मुंशीगंज इलाके में 121 लोगों की मौत हो गई है। जिलाधिकारी ने इसका खंडन किया है।

आफरीन को भारी पड़ा हिन्दू लड़के से प्यार करना, अब्बा और भाई ने ही पीट-पीट कर उतार दिया मौत के घाट: पोस्टमॉर्टम के लिए...

अमेठी की आफरीन को सर्वेश से प्यार करने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। घरवालों ने उसे इतना मारा कि उसकी जान चली गई। वीडियो आया सामने।

दलित नाबालिग लड़की का अपहरण, फिर गैंगरेप: यूपी पुलिस ने वारिस और उसके साथी के खिलाफ दर्ज की FIR

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में दलित समाज की नाबालिग लड़की का अपहरण कर वारिस ने अपने साथी संग मिल कर किया गैंगरेप। FIR दर्ज होने पर फरार।

भगवा कुर्ता देख भड़के कॉन्ग्रेसी: अपने ही नेता की कर दी पिटाई, फाड़ डाले कपड़े; बोले पीड़ित- पहले भाजपाई बताया फिर लाठी-डंडों से पीटा

अमेठी में भगवा कुर्ता पहनकर पार्टी बैठक में जाना एक कॉन्ग्रेस नेता को भारी पड़ गया। ये नेता हैं, युवा कॉन्ग्रेस के पूर्व जिला उपाध्यक्ष अखिलेश शुक्ला।

‘जिन्हें मंदिर में बैठना नहीं आता, वो हिन्दू और हिंदुत्व पर ज्ञान देते हैं’: अमेठी में गरजे CM योगी – बुलडोजर चलता है तो...

उत्तर प्रदेश के अमेठी में योगी आदित्यनाथ ने कहा, "जब मैं मुख्यमंत्री नहीं था तब भी कहता था, आज भी कहता हूँ, आगे भी कहूँगा कि गर्व से कहो हम हिंदू हैं।"

UP के अमेठी में भारत और रूस मिलकर बनाएँगे AK-203 राइफलें, 5 लाख राइफलों की खरीद के लिए 5100 करोड़ रुपए मंजूर

अमेठी में रूस के सहयोग से बनेगी AK-203 राइफलें। जगह लेंगी इंसास की। और मजबूत होगी राष्ट्र की बाहरी और आंतरिक सुरक्षा।

स्मृति ईरानी ने निभाया अमेठी की जनता से अपना वादा, अब नहीं रहेंगी किराए के मकान में: ग्रामीणों ने कहा- हमारे भाग्य की बात!

ज़मीन की मालिक रही फूलमती के बेटे गया प्रसाद पाण्डेय का कहना है, “हमारा विकास, हमारे गाँव का विकास, हमारे क्षेत्र का विकास हो इसलिए हम स्मृति ईरानी को ज़मीन दे रहे हैं।"

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe