Tuesday, August 3, 2021

विषय

Amethi

स्मृति ईरानी ने निभाया अमेठी की जनता से अपना वादा, अब नहीं रहेंगी किराए के मकान में: ग्रामीणों ने कहा- हमारे भाग्य की बात!

ज़मीन की मालिक रही फूलमती के बेटे गया प्रसाद पाण्डेय का कहना है, “हमारा विकास, हमारे गाँव का विकास, हमारे क्षेत्र का विकास हो इसलिए हम स्मृति ईरानी को ज़मीन दे रहे हैं।"

जिस माँ ने खोया जवान बेटा, उनसे मिलने पहुँचीं स्मृति ईरानी: भावुक Video सोशल मीडिया पर वायरल

सौरभ की माँ ने अपने संघर्षों का जिक्र करते हुए भाजपा नेत्री को बताया कि उन्होंने बड़ी गरीबी से पाल-पोसकर बड़ा किया था। जब...

राहुल गाँधी की सांसदी में हुआ टॉयलेट घोटाला, स्मृति ईरानी पर इल्जाम लगा कॉन्ग्रेस खुद बुरे फँसी

कॉन्ग्रेस ने स्मृति इरानी पर टॉयलेट स्कैम का आरोप मढ़ा। इस संबंध में उन्होंने दावा किया कि अमेठी में शौचालय निर्माण भ्रष्टाचार के साथ...

कट्टरपंथियों ने पीटा, घर पर पत्थर फेंके; हिंदू परिवार ने लगाया ‘मकान बिकाऊ है’ का बोर्ड: अमेठी SP ने दिए कार्रवाई के आदेश

अमेठी में समुदाय विशेष की प्रताड़ना से तंग आकर एक हिंदू परिवार पलायन को मजबूर है। उन्होंने अपने घर के बाहर 'यह मकान बिकाऊ है' का बोर्ड लगा दिया है।

बहन से छेड़खानी करता था सपा नेता का बेटा दाऊद: कार में बिठाया, बाग में ले जाकर मारी गोली, मिली थी सिर कटी लाश

अमेठी में सपा नेता लाल मियाँ के बेटे मोहम्मद दाऊद की हत्या की गुत्थी सुलझ गई है। पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

‘लापता’ पोस्टर पर स्मृति ईरानी ने महिला कॉन्ग्रेस को दिखाया आईना, खुद के दौरे गिनाए, सोनिया के पूछ लिए

अमेठी से लापता होने वाले पोस्टर पर स्मृति ईरानी ने करारा जवाब दिया है। सोनिया गॉंधी के रायबरेली दौरे को लेकर सवाल पूछा है।

कॉन्ग्रेस की कारस्तानी से अमेठी हुआ ग्रीन से रेड जोन: फोटो खिंचाने के लिए रात को लाए गए 28 लोगों में से 1 महिला...

ग्रीन जोन में शामिल अमेठी में कॉन्ग्रेस की वजह से कोरोना का पहला मरीज सामने आया है। अमेठी के डीएम अरुण कुमार ने इस मामले में खुलासा करते हुए बताया कि......

अमेठी की मालविका में डूबे ₹366 करोड़, मनमोहन सिंह के जमाने में जान-बूझकर किया गया था घाटे का सौदा

1998 में बंद पड़ी एक कंपनी के अधिग्रहण के लिए 2009 में सेल को मजबूर किया गया। प्रचार ऐसे किया गया मानो बड़े पैमाने पर रोजगार पैदा होगा। नतीजा सिफर रहा। 10 साल बाद भी जमीन का टाइटल सेल के नाम ट्रांसफर नहीं हुआ है।

अमेठी के DM पर UP सरकार की गिरी गाज, मृतक के भाई और PCS अधिकारी का पकड़ा था कॉलर

ये पहली बार नहीं है जब IAS प्रशांत कुमार विवादों में आए हों। इससे पहले भी उन पर कोर्ट की अवमानना करने का आरोप लगा था। इसके अलावा इसी साल जनवरी में गलत जानकारी देने के आरोप में उन पर गैर-जमानती वारंट भी जारी हो चुका है।

अमेठी: बीच-बचाव करने पहुँचे भाजपा नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या

आम चुनावों के बाद अमेठी में भाजपा नेता सुरेंद्र सिंह की हत्या कर दी गई थी। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के करीबी रहे सुरेंद्र सिंह को रात के करीब तीन बजे गोली मारी गई थी। इस मामले में पुलिस ने वसीम को गिरफ्तार किया था।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,804FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe