Tuesday, October 19, 2021
Homeबड़ी ख़बर'आ जाओ मोदी जी, वसुंधरा जी... सबको पेटी में पैक करके भेजूंगा; पत्थर का...

‘आ जाओ मोदी जी, वसुंधरा जी… सबको पेटी में पैक करके भेजूंगा; पत्थर का जवाब AK-47 से दूँगा’

BSP के जगत सिंह जिनके तीखे बोल आज BJP के ख़िलाफ़ हैं, वो कभी बीजेपी से विधायक थे। बीजेपी से उनका रिश्ता नया ना होकर 10 साल पुराना है।

राजस्थान के अलवर से बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के नेता जगत सिंह अपने एक बयान के चलते विवादों में आ गए हैं। समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से जारी किए गए वीडियो में बीएसपी नेता जगत सिंह ने सीधे प्रधानमंत्री मोदी, अशोक गहलोत और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर निशाना साधा है। इस वीडियो में उन्होंने कड़े शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा “मैं पीछे नहीं हटूँगा भाईयों। गोली चलेगी तो पहली गोली मेरे सीने में लगेगी। पत्थर का जवाब AK-47 के साथ करता हूँ मैं। “

सिंह इतने पर भी नहीं रुके बल्कि उन्होंने बीजेपी को चेतावनी भरे अंदाज़ में कहा कि आ जाओ अशोक जी, आ जाओ मोदी जी, आ जाओ वसुंधरा जी, सबको पेटी में पैक करके भेजूंगा। ANI ने यह वीडियो बुधवार (जनवरी 9, 2019) को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया था।

दरअसल, रामगढ़ विधानसभा से चुनाव लड़ रहे बीएसपी उम्मीदवार लक्ष्मण सिंह के निधन के चलते चुनाव रद्द करना पड़ा था। अब इस सीट पर आगामी 28 जनवरी को मतदान होगा, जिसके लिए बीएसपी ने जगत सिंह को प्रत्याशी घोषित किया है। ऐसा अंदेशा लगाया जा रहा है कि यह विवादित वीडियो नामांकन वाले दिन का है, जिसमें वो एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

आपको यह भी बताते चलें कि जगत सिंह जिनके तीखे बोल आज बीजेपी के ख़िलाफ़ हैं, वो कभी बीजेपी से विधायक थे। बीजेपी से उनका रिश्ता नया ना होकर 10 साल पुराना है, जो अब दुश्मनी में बदल गया है। बता दें कि दुश्मनी में बदले इस रिश्ते की बुनियाद उन्हें बीजेपी द्वारा टिकट ना दिया जाना था। जिसके चलते उनके बोल इस क़दर बिगड़ गए हैं।

बीजेपी पर अपना ग़ुस्सा ज़ाहिर करने के लिए जगत सिंह ने जनसभा को संबोधित करने का रुख़ किया और वो सब बोल गए, जो उन्हें शोभा नहीं देता। अपने भड़काऊ भाषण में बीजेपी को टारगेट करके उन्होंने अपनी जिस भाषा का परिचय दिया, उससे साफ़ पता चलता है कि वो बीजेपी की छवि ख़राब करना चाहते हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पाकिस्तान हारे भी न और टीम इंडिया गँवा दे 2 अंक: खुद को ‘देशभक्त’ साबित करने में लगे नेता, भूले यह विश्व कप है-द्विपक्षीय...

सृजिकल स्ट्राइक का सबूत माँगने वाले और मंच से 'पाकिस्तान ज़िंदाबाद' का नारा लगवाने वाले भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच रद्द कराने की माँग कर 'देशभक्त' बन जाएँगे?

धर्मांतरण कराने आए ईसाई समूह को ग्रामीणों ने बंधक बनाया, छत्तीसगढ़ की गवर्नर का CM को पत्र- जबरन धर्म परिवर्तन पर हो एक्शन

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में ग्रामीणों ने ईसाई समुदाय के 45 से ज्यादा लोगों को बंधक बना लिया। यह समूह देर रात धर्मांतरण कराने के इरादे से पहुँचा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,980FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe