Thursday, July 25, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयलात-घूँसे मारे, गाउन में घसीटा, शराब की बोतल घुसेड़ी... जॉनी डेप ने एम्बर हर्ड...

लात-घूँसे मारे, गाउन में घसीटा, शराब की बोतल घुसेड़ी… जॉनी डेप ने एम्बर हर्ड के साथ क्या-क्या किया, वकील ने कोर्ट को बताया: एलन मस्क की हो सकती है गवाही

इस मामले में टेस्ला के प्रमुख एलन मस्क को भी गवाही देने के लिए बुलाया जा सकता है। डेप का आरोप है कि मस्क का उनकी पूर्व पत्नी के साथ अफेयर है।

हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप (Johnny Depp) और एम्बर हर्ड (Amber Heard) कभी पति-पत्नी थे। फिलहाल कोर्ट में आमने-सामने हैं। वर्जीनिया के फेयरफैक्स काउंटी कोर्ट में इनसे संबंधित मानहानि का मुकदमा चल रहा है। मंगलवार (12 अप्रैल, 2022) को सुनवाई के दौरान हर्ड के वकील ने जॉनी डेप पर गंभीर आरोप लगाए। इसके मुताबिक डेप ने हर्ड का बुरी तरह से यौन उत्पीड़न किया।

कोर्ट को बताया गया कि डेप नशीली दवाओं और शराब के नशे में शारीरिक और यौन शोषण करते थे। इस दौरान वह ‘राक्षस’ बन जाते थे। वकील के अनुसार 2015 में डेप ने हर्ड को तीन दिनों तक बंधक बनाकर रखा था। इस दौरान उनको जमीन पर पटका। लात-घूँसों से मारा। उनके प्राइवेट पार्ट में शराब की बोतल घुसेड़ दी थी। एक के बाद एक कई बोतलें उनके ऊपर फेंकी और फिर फर्श पर टूटे हुए बोतलों पर उन्हें घसीटा भी था। इसी तरह 2016 में ऑस्ट्रेलिया में डेप ने मारपीट के बाद नाइटगाउन में हर्ड को फर्श पर घसीटा था।

हालाँकि डेप के वकीलों ने इन आरोपों के झूठा बताया है। उनका कहना है कि इस तरह के आरोप डेप के हॉलीवुड करियर को बर्बाद करने के लिए लगाया जा रहा है। बता दें कि यह केस हर्ड द्वारा वाशिंगटन पोस्ट में एक कॉलम लिखने के बाद शुरू हुआ था। 2018 में हर्ड ने जॉनी डेप का नाम लिए बिना घरेलू हिंसा पर लेख लिखा था। इसका टाइटल था- Public figure representing domestic abuse। इसके बाद डेप ने फेयरफैक्स काउंटी सर्किट कोर्ट में पूर्व पत्नी पर मानहानि का केस कर दिया। इसके जवाब में हर्ड ने भी मुकदमा दर्ज करवाया।

मंगलवार को सुनवाई के दौरान जॉनी डेप और हर्ड दोनों ही कोर्ट में मौजूद थे। कोर्ट में डेप ने कहा कि 2016 में हर्ड द्वारा उन पर लगाए गए घरेलू हिंसा के आरोपों के संदर्भ में यह लेख लिखा गया था। जो परोक्ष रूप से उनकी छवि को खराब करता है। इसके साथ ही उन्होंने उन आरोपों को भी खारिज कर दिया, जिसमें दावा किया गया था कि उन्होंने हर्ड को गाली दी थी। जानकारी के मुताबिक मामले में टेस्ला के प्रमुख एलन मस्क का भी नाम जुड़ गया है। बताया जा रहा है कि उन्हें भी गवाही देने के लिए बुलाया जा सकता है। डेप ने मामले में एलन मस्क का नाम घसीटा है। उनका आरोप है कि मस्क का उनकी पूर्व पत्नी के साथ अफेयर है।

बता दें कि साल 2011 में एक फिल्म (द रम डायरी) के सेट पर डेप और हर्ड की मुलाकात हुई थी। तब वे एक फ्रेंच एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में भी थे, जो पहले से ही दो बच्चों की माँ थीं। साल 2015 में डेप और हर्ड ने काफी धूम-धाम से शादी रचाई थी और साल 2017 में दोनों का तलाक हो गया था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘वनवासी महिलाओं से कर रहे निकाह, 123% बढ़ी मुस्लिम आबादी’: भाजपा सांसद ने झारखंड में NRC के लिए उठाई माँग, बोले – खाली हो...

लोकसभा में बोलते हुए सांसद निशिकांत दुबे ने कहा, विपक्ष हमेशा यही बोलता रहता है संविधान खतरे में है पर सच तो ये है संविधान नहीं, इनकी राजनीति खतरे में है।

देशद्रोही, पंजाब का सबसे भ्रष्ट आदमी, MeToo का केस… खालिस्तानी अमृतपाल का समर्थन करने वाले चन्नी की रवनीत बिट्टू ने उड़ाई धज्जियाँ, गिरिराज बोले...

रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि एक पूर्व मुख्यमंत्री देशद्रोही की तरह व्यवहार कर रहा है, देश को गुमराह कर रहा है। गिरिराज सिंह बोले - ये देश की संप्रभुता पर हमला।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -