Tuesday, June 18, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयशिक्षिका को भारी पड़ा क्लासरूम में बच्चों के साथ डांस करना, स्कूल ने नौकरी...

शिक्षिका को भारी पड़ा क्लासरूम में बच्चों के साथ डांस करना, स्कूल ने नौकरी से निकाला: TikTok पर वायरल हुआ वीडियो, इंस्टा पर हैं 12 लाख फॉलोवर

सिबेली फरेरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई फोटोज और वीडियो अपलोड किए हैं। जिस वीडियो के चलते उन्हें अपनी नौकरी खोनी पड़ी उस वीडियो पर अब तक 66000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, इंस्टाग्राम पर अपलोड कुछ अन्य वीडियो में वह स्विम सूट समेत अन्य ड्रेस में डांस करते नजर आ रहीं हैं।

ब्राजील में एक महिला टीचर को छात्रों के साथ डांस करना भारी पड़ गया। दरअसल, सिबेली फरेरा नामक टीचर ने स्कूल के छात्रों के साथ क्लासरूम में डांस किया था। इसके बाद अपना वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद वह लोकप्रिय तो हो गईं, लेकिन अब उन्हें स्कूल से निकाल दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सिबेली फरेरा अंग्रेजी भाषा की टीचर हैं और वह एक लैंग्वेज स्कूल में पढ़ाती थीं। स्कूल में वह छात्रों से बातचीत कर रहीं थीं। इसी दौरान छात्रों ने उन्हें डांस करने के लिए कहा। इस पर उन्होंने क्लासरूम में ही छात्रों के साथ डांस किया। इसके बाद यह वीडियो टिकटॉक पर अपलोड कर दिया।

सिबेली फरेरा का कहना है, “स्कूल के एक छात्र ने उन्हें डांस करने के लिए कहा था। इसके बाद ही उन्होंने डांस किया। इस डांस पर पूरी क्लास खुश थी। छात्र काफी उत्साहित नजर आ रहे थे। मुझे पता है कि सोशल मीडिया और टेक्नोलॉजी के इस दौर में बच्चों को क्लास में फोकस्ड रखना कितना मुश्किल है। ऐसे में मैं उनकी पसंद को ध्यान में रखते हुए उन्हें पढ़ाई से जोड़ने की कोशिश कर रही थी।”

छात्रों के साथ डांस का वीडियो टिकटॉक से लेकर सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया। हालाँकि, नेटीजेन्स ने उनकी आलोचना की है। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि महिला टीचर को अपने पद की मर्यादा रखनी चाहिए थी। वहीं, स्थानीय लोगों का दावा है कि महिला टीचर के डांस का वीडियो सामने आने के बाद स्कूल ने उन्हें नौकरी से निकाल दिया।

सिबेली फरेरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई फोटोज और वीडियो अपलोड किए हैं। जिस वीडियो के चलते उन्हें अपनी नौकरी खोनी पड़ी उस वीडियो पर अब तक 66000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, इंस्टाग्राम पर अपलोड कुछ अन्य वीडियो में वह स्विम सूट समेत अन्य ड्रेस में डांस करते नजर आ रहीं हैं।

रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि सिबेली फरेरा बीते कुछ समय समय से क्लास में छात्रों के साथ बातचीत के वीडियो व स्कूल की अन्य गतिविधियों के वीडियो अपलोड कर रहीं हैं। यही कारण है कि टिकटॉक पर उनके 9.7 मिलियन और इंस्टाग्राम पर 1.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। नौकरी जाने के बाद सिबेली फरेरा के फैंस का कहना है कि अब उन्हें स्कूल में पढ़ाने की जगह पूरा टाइम सोशल मीडिया पर देना चाहिए। हालाँकि फरेरा का कहना है कि स्कूल उन्हें अधिक सुरक्षित लगता है। ये अलग बात है कि वह सोशल मीडिया के जरिए स्कूल से अधिक कमाई कर रहीं हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘माँ गंगा ने मुझे गोद ले लिया है, मैं काशी का हो गया हूँ’: 9 करोड़ किसानों के खाते में पहुँचे ₹20000 करोड़, 3...

"गरीब परिवारों के लिए 3 करोड़ नए घर बनाने हों या फिर पीएम किसान सम्मान निधि को आगे बढ़ाना हो - ये फैसले करोड़ों-करोड़ों लोगों की मदद करेंगे।"

दलितों का गाँव सूना, भगवा झंडा लगाने पर महिला का घर तोड़ा… पूर्व DGP ने दिखाया ममता बनर्जी के भतीजे के क्षेत्र का हाल,...

दलित महिला की दुकान को तोड़ दिया गया, क्योंकि उसके बेटे ने पंचायत चुनाव में भाजपा की तरफ से चुनाव लड़ा था। पश्चिम बंगाल में भयावह हालात।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -