Monday, June 17, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीय'तुम बहुत सुंदर हो…': नशे में धुत 61 साल के यात्री ने पुरुष फ्लाइट...

‘तुम बहुत सुंदर हो…’: नशे में धुत 61 साल के यात्री ने पुरुष फ्लाइट अटेंडेंट को जबरन किया किस, अमेरिका की Delta फ्लाइट में बिजनेस क्लास का था यात्री

आरोपित डेविड ने इन आरोपों से इनकार किया है। उसने बताया कि उसे सिर्फ एक ग्लास रेड वाइन दी गई थी। इसे पीने के बाद वह सो गया था और छह घंटे की सफर के दौरान वह सोता रहा था। अब अदालत ने उसे 27 अप्रैल 2023 को अदालत में पेश होने के लिए कहा है।

फ्लाइट में कभी सहयात्रियों पर पेशाब करने की खबरें आती हैं तो कभी आपातकालीन दरवाजे खोलने की तो कभी छोड़खानी करने की। अब एक पुरुष अटेंडेंट को जबरन चुम्मा लेने की घटना सामने आई है। एक अमेरिकी फ्लाइट में नशे में धुत यात्री ने मेल अटेंडेंट को यह कहते हुए जबरन कर लिया कि ‘तुम बहुत सुंदर हो’।

घटना अमेरिका के Delta Airlines की है। डेल्टा एयरलाइन्स की फ्लाइट मिनेसोटा से अलास्का जा रही थी। इस फ्लाइट में नशे में धुत 61 साल के डेविड एलन बर्क नाम के यात्री ने पुरुष फ्लाइट सहायक के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की, उसके गदर्न पर किस किया और कैप्टन के खाने के ट्रे को तोड़ दिया। बाद में एयरपोर्ट पुलिस ने यात्री को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपित यात्री डेविड एयरलाइन के फर्स्ट में बैठा हुआ था। मिनियापोलिस से फ्लाइट टेकऑफ करने से पहले से ही उसने शराब माँगनी शुरू कर दी। हालाँकि, चालक दल के सदस्यों ने साफ कर दिया कि वे उड़ान के दौरान ने शराब सर्व कर सकते हैं।

फ्लाइट ने जब उड़ान भरी तो डेविड को क्रू मेंबर ने रेड वाइन सर्व की। अटेंडेंट जब ट्रे वापस लेने आया तो डेविड ने उससे हाथ मिलाने की कोशिश की। कुछ देर बाद वह टॉयलेट जाने के लिए उठा और खड़े फ्लाइट अटेंडेंट के पास जाकर किस करने की कोशिश की। इस दौरान डेविड ने कहा कि ‘तुम बहुत सुंदर हो’।

फ्लाइट अटेंडेंट ने जब इसका विरोध किया तो डेविड ने उसे पकड़ लिया और उसकी गर्दन पर जबरन किस कर ली। इसके बाद फ्लाइट अटेंडेंट फ्लाइट में पीछा जाकर बैठा रहा। उसके साथियों ने जाकर फ्लाइट के कैप्टन को इसकी जानकारी दी।

एंकोरेज में जब फ्लाइट उतरी तो पायलट ने हवाईअड्डे के अधिकारियों को इसके बारे में जानकारी दी। इसके बाद हवाईअड्डा पुलिस ने डेविड को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने ट्रे तोड़ने, फ्लाइट अटेंडेंट को किस करने या नशे में होने की बात से इनकार कर दिया।

डेविड ने बताया कि उसे सिर्फ एक ग्लास रेड वाइन दी गई थी। इसे पीने के बाद वह सो गया था और छह घंटे की सफर के दौरान वह सोता रहा था। अब अदालत ने उसे 27 अप्रैल 2023 को अदालत में पेश होने के लिए कहा है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ऋषिकेश AIIMS में भर्ती अपनी माँ से मिलने पहुँचे CM योगी आदित्यनाथ, रुद्रप्रयाग हादसे के पीड़ितों को भी नहीं भूले

उत्तराखंड के ऋषिकेश से करीब 50 किलोमीटर की दूरी पर स्थित यमकेश्वर प्रखंड का पंचूर गाँव में ही योगी आदित्यनाथ का जन्म हुआ था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -