Monday, May 25, 2020
होम रिपोर्ट अंतरराष्ट्रीय नमस्ते: बेंजामिन नेतन्याहू ने दी इजराइल के लोगों को कोरोना से निपटने के लिए...

नमस्ते: बेंजामिन नेतन्याहू ने दी इजराइल के लोगों को कोरोना से निपटने के लिए भारतीय तरीका अपनाने की सलाह

पेटीएम के उस कर्मचारी ने सोमवार को ही दफ्तर ज्वॉइन किया था। फिलहाल वह दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती है, जहाँ उसका इलाज चल रहा है। उसे आज ही अस्पताल लाया गया था। पेटीएम का वह कर्मचारी पेटीएम गुरुग्राम ऑफिस का बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

विश्व में बढ़ते हुए कोरोना वायरस के ख़ौफ़ के बीच इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने आज अपने नागरिकों से अभिवादन के लिए भारतीय तरीका अपनाने की सलाह दी है। नेतन्याहू ने कहा है कि कोरोना वायरस से लड़ने के लिए भारतीय तरीका यानी, नमस्ते कहना सबसे बेहतर है।

दरअसल, अभिवादन के समय गले मिलना, हाथ मिलाना, चुम्बन, आदि कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा संक्रमित करने वाले तरीके हैं। अब तक दुनियाभर में हजारों लोगों की मौत इस वायरस की वजह से हो चुकी है। हालाँकि तमाम लोग ऐसे भी हैं जो ठीक हो कर अपने घर वापस जा चुके हैं। लेकिन इसका खौफ कम होता नहीं दिख रहा है। भारत में भी कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या बढ़ रही है। ताजा जानकारी के मुताबिक गुरुग्राम में डिजिटल पेमेंट ऐप पेटीएम के एक कर्मचारी के भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

पेटीएम के उस कर्मचारी ने सोमवार को ही दफ्तर ज्वॉइन किया था। फिलहाल वह दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती है, जहाँ उसका इलाज चल रहा है। उसे आज ही अस्पताल लाया गया था। पेटीएम का वह कर्मचारी पेटीएम गुरुग्राम ऑफिस का बताया जा रहा है।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

भारत और इजराइल की दोस्ती बेहद स्वाभाविक है। गत 15 अगस्त को ही एक ट्वीट में बेंजामिन नेतन्याहू ने पीएम मोदी और सभी भारतीयों को आजादी की बधाई देते हुए सभी को ‘नमस्ते’ कहा था। 23 सेकंड के वीडियो में बेंजामिन नेतन्याहू ने पीएम मोदी और भारतीयों को संबोधित करते हुए आजादी की बधाई दी थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ख़ास ख़बरें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

‘महाराष्ट्र में मजदूरों को एंट्री के लिए लेनी होगी अनुमति’ – राज ठाकरे ने शुरू की हिंदी-मराठी राजनीति

मजदूरों पर राजनीति करते हुए राज ठाकरे ने CM योगी आदित्यनाथ के 'माइग्रेशन कमीशन' के फैसले पर बयान जारी किया। दरअसल वे हिंदी-मराठी के जरिये...

विष्णुदत्त विश्नाेई सुसाइड नहीं कर सकते, CBI जाँच कर हत्या का करे खुलासा: कॉन्ग्रेस MLA का गहलाेत काे खत

कुलदीप विश्नोई ने CBI जाँच की माँग करते हुए कहा कि विष्णुदत्त जैसा जाँबाज और ईमानदार पुलिस अधिकारी आत्महत्या कर ही नहीं सकता है।

राहुल गाँधी को आड़े हाथों लेने पर कॉन्ग्रेस ने साधा मायावती पर निशाना, कहा- भाजपा में हो सकती हैं शामिल

"ये लोग नाथूराम गोडसे को आदर्श मानकर उनकी प्रशंसा करते हैं, उनकी पूजा करते हैं और कई जगह उनका मंदिर बनाने का भी प्रयास किया है।"

देश कोरोना से लड़ रहा है, गृह मंत्रालय CAA विरोधियों को चुन-चुन कर गिरफ्तार कर रहा: जावेद अख्तर

जावेद अख्तर ने कहा है कि पुलिस उन लोगों को चुन-चुन कर गिरफ्तार कर रही है, जिन्होंने सीएए और एनआरसी के खिलाफ शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया था।

अब नहीं ढकी जाएगी ‘भारत माता’, हिन्दुओं के विरोध से झुका प्रशासन: मिशनरियों ने किया था प्रतिमा का विरोध

कन्याकुमारी में मिशनरियों के दबाव में आकर भारत माता की प्रतिमा को ढक दिया गया था। अब हिन्दुओं के विरोध के बाद प्रशासन को ये फ़ैसला...

‘CM ढोंगी ने बलात्कारी को रिहा करा दिया’: अलका लाम्बा ने फैलाई फर्जी ख़बर, कुलदीप सेंगर की बेटी ने कराई FIR

अलका लाम्बा ने कुलदीप सेंगर को जमानत मिलने की फर्जी ख़बर फैलाई। साथ ही सीएम योगी के लिए आपत्तिजनक शब्द का प्रयोग किया।

प्रचलित ख़बरें

गोरखपुर में चौथी के बच्चों ने पढ़ा- पाकिस्तान हमारी प्रिय मातृभूमि है, पढ़ाने वाली हैं शादाब खानम

गोरखपुर के एक स्कूल के बच्चों की ऑनलाइन पढ़ाई के लिए बने व्हाट्सएप ग्रुप में शादाब खानम ने संज्ञा समझाते-समझाते पाकिस्तान प्रेम का पाठ पढ़ा डाला।

‘न्यूजलॉन्ड्री! तुम पत्रकारिता का सबसे गिरा स्वरुप हो’ कोरोना संक्रमित को फ़ोन कर सुधीर चौधरी के विरोध में कहने को विवश कर रहा NL

जी न्यूज़ के स्टाफ ने खुलासा किया है कि फर्जी ख़बरें चलाने वाले 'न्यूजलॉन्ड्री' के लोग उन्हें लगातार फ़ोन और व्हाट्सऐप पर सुधीर चौधरी के खिलाफ बयान देने के लिए विवश कर रहे हैं।

रवीश ने 2 दिन में शेयर किए 2 फेक न्यूज! एक के लिए कहा: इसे हिन्दी के लाखों पाठकों तक पहुँचा दें

NDTV के पत्रकार रवीश कुमार ने 2 दिन में फेसबुक पर दो बार फेक न्यूज़ शेयर किया। दोनों ही बार फैक्ट-चेक होने के कारण उनकी पोल खुल गई। फिर भी...

राजस्थान के ‘सबसे जाँबाज’ SHO विष्णुदत्त विश्नोई की आत्महत्या: एथलीट से कॉन्ग्रेस MLA बनी कृष्णा पूनिया पर उठी उँगली

विष्णुदत्त विश्नोई दबंग अफसर माने जाते थे। उनके वायरल चैट और सुसाइड नोट के बाद कॉन्ग्रेस विधायक कृष्णा पूनिया पर सवाल उठ रहे हैं।

तब भंवरी बनी थी मुसीबत का फंदा, अब विष्णुदत्त विश्नोई सुसाइड केस में उलझी राजस्थान की कॉन्ग्रेस सरकार

जिस अफसर की पोस्टिंग ही पब्लिक डिमांड पर होती रही हो उसकी आत्महत्या पर सवाल उठने लाजिमी हैं। इन सवालों की छाया सीधे गहलोत सरकार पर है।

हमसे जुड़ें

206,834FansLike
60,106FollowersFollow
241,000SubscribersSubscribe
Advertisements