Monday, July 15, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीय'हिन्दुओं को पसंद नहीं करते अल्लाह, भारत में बसते हैं जालिम': फटेहाल पाकिस्तान की...

‘हिन्दुओं को पसंद नहीं करते अल्लाह, भारत में बसते हैं जालिम’: फटेहाल पाकिस्तान की महिला ने उगला ज़हर, कहा – हिंदुस्तान में जुल्म सह रहे मुस्लिम

पाकिस्तानी महिला वीडियो में कह रही है कि भारत बिल्कुल भी प्रसिद्ध देश नहीं है और वहाँ काफी जालिम लोग बसते हैं। वो कहती है, "हिंदू लोग हैं, हिंदू लोगों को अल्लाह ज्यादा पसंद नहीं करता।"

‘रस्सी जल गई पर बल नहीं गया’ – ये कहावत पाकिस्तान (Pakistan) पर बिल्कुल सटीक बैठती है। अक्सर खबर आती रहती है कि किस तरह आर्थिक तंगी से जूझ रहे मुल्क के लोग बदहाल हैं, परेशान हैं और भूखे हैं। फिर भी वो ये मानने के तैयार नहीं है कि उनका देश एक नाकाम देश है, जो उनके लिए कुछ नहीं कर पा रहा है।

‘अनम शेख ऑफिशियिल’ (Anam Sheikh official)’ नाम के यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो एक महीने पहले पोस्ट किया गया। इस वीडियों में पाकिस्तानी लड़की अपने देश के लोगों से प्रश्न पूछ रही है कि क्या भारत पूरे विश्व में एक प्रसिद्ध देश है? पाकिस्तान की महिला इस सवाल के साथ भारत के खिलाफ जहर उगलती नजर आ रही है।

‘हिंदू लोगों को अल्लाह ज्यादा पसंद नहीं करता’

पाकिस्तानी महिला वीडियो में कह रही है कि भारत बिल्कुल भी प्रसिद्ध देश नहीं है और वहाँ काफी जालिम लोग बसते हैं। वो कहती है, “हिंदू लोग हैं, हिंदू लोगों को अल्लाह पसंद नहीं करता।” इस पर लड़की सवाल करती है कि वहाँ तो मुस्लिम भी बसते हैं। इस पर जहर उगलने वाली महिला कहती है कि वो मुस्लिम भारत में फँस गए हैं और जुल्म सह रहे हैं। उक्त महिला के अनुसार, भारत में रहना इन मुस्लिमों मजबूरी है। उक्त पाकिस्तानी महिला के हिसाब से भारत के मुस्लिमों को पाकिस्तान में आ जाना चाहिए।

यूट्यूब वाली लड़की महिला को बताती है कि भारत में कई बॉलीवुड स्टार हैं जो देश के अमीर लोगों में शामिल हैं। वो सवाल करती है कि जिन्हें भारत में इतना प्यार इतनी शोहरत मिली है, क्या वो उसे छोड़कर आना चाहेंगे? इस पर पाकिस्तानी महिला का कहना था कि बिल्कुल आना चाहेंगे।

भारत के खिलाफ अपने यूट्यूब चैनल पर नजर बेचने वाली उक्त लड़की खुद ही भारत में मुस्लिमों की क्या स्थिति है इसका जवाब अपने प्रश्न में दे रही है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि दुनिया में भारत दूसरा ऐसा देश हैं जहाँ सबसे अधिक मुस्लिम आबादी है। इसके बाद भी यहाँ के मुस्लिम अल्पसंख्यक ही कहे जाते हैं। उन्हें अल्पसंख्यक होने के नाते हिंदू लोगों से कहीं ज्यादा अधिकार और सुविधाएँ मिलती हैं।

इसी वीडियो में एक अन्य पाकिस्तानी व्यक्ति का कहना है कि भारत के लोगों में एकता नहीं है। हालाँकि, वो ये मान रहा है कि भारत के लोग सारे विश्व में सेवाएँ दे रहे हैं। भारत आईटी सेक्टर में आगे है। कई क्षेत्रों में आगे हैं।

ये भी जानने लायक बात है कि इसी वीडियो में एक अन्य महिला ने पाकिस्तान में रहते हुए ये माना की भारत एक बहुत प्रसिद्ध देश है और ये भविष्य में बहुत आगे जाएगा। महिला ने अपना अनुभव बताते हुए कहा कि पाकिस्तान के लोगों को एयरपोर्ट पर अपमान का सामना करना पड़ता है और उन्हें फेंक कर पासपोर्ट दिया जाता है। उसने माना कि भारत के लोगों को हर देश में इज्जत मिलती है और वहाँ गाँव के लोग भी टूटी-फूटी ही सही लेकिन अंग्रेजी बोलते हैं, पाकिस्तान की तरह उर्दू किसी पर थोपी नहीं जाती। उसने माना कि भारत हर तरह से पाकिस्तान से बहुत आगे है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मंगलौर के बहाने समझिए मुस्लिमों का वोटिंग पैटर्न: उत्तराखंड की जिस विधानसभा से आज तक नहीं जीता कोई हिन्दू, वहाँ के चुनाव परिणामों से...

मंगलौर में हाल के विधानसभा उपचुनावों में कॉन्ग्रेस ने भाजपा को हराया। इस चुनाव में मुस्लिम वोटिंग का पैटर्न भी एक बार फिर साफ़ हो गया।

IAS बेटी ऑडी पर बत्ती लगाकर बनाती थी भौकाल, माँ-बाप FIR के बाद फरार: पूजा खेडकर को जाँच के बाद डॉक्टरों ने नहीं माना...

पूजा खेडकर का मामला मीडिया में उठने के बाद उनके माता-पिता से जुड़ी कई वीडियो सामने आई है। ऐसे में पुलिस ने उनकी माँ के खिलाफ एफआईआर की है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -