Wednesday, June 19, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीय'बॉडी पॉजिटिविटी' पर वीडियो बनाती थी 21 साल की TikTok स्टार, अचानक से हो...

‘बॉडी पॉजिटिविटी’ पर वीडियो बनाती थी 21 साल की TikTok स्टार, अचानक से हो गई मौत: ‘तनाव और एंग्जायटी’ के कारण आया था हार्ट अटैक

मेघा ठाकुर अक्सर अलग-अलग तरह के शरीर के आकार-प्रकार की वकालत करती थीं और कहती थीं कि सभी प्रकार के शरीर की महत्ता को स्वीकार करना चाहिए।

‘बॉडी पॉजिटिविटी’ पर वीडियो बनाने वाली TikTok और इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर मेघा ठाकुर की अचानक से मौत हो गई है। उन्हें 4 महीने पहले हार्ट अटैक आया था। हालाँकि, उनकी मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। TikTok और इंस्टाग्राम पर वो अपनी बोल एवं सेक्सी तस्वीरें व वीडियोज अपलोड करने के लिए भी जानी जाती थीं। वो कनाडा की राजधानी टोरंटो में परिवार सहित रह रही थीं। उनके माता-पिता ने सोशल मीडिया के माध्यम से उनकी मौत की सूचना दी। मेघा ठाकुर और उनका परिवार मूल रूप से मध्य प्रदेश के इंदौर का रहने वाला है।

इस पोस्ट में कहा गया है, “मेघा ठाकुर की प्यारी याद में! अंतिम क्रियाकर्म 29 नवंबर, 2022 को सुबह 9 बजे से 11 बजे के बीच होगा। काफी भारी मन के साथ हम बता रहे हैं कि हमारे जीवन की प्रकाश हमारी दयालु, ख्याल रखने वाली और सुंदर बेटी मेघा ठाकुर की अचानक से और अकस्मात ही गुरुवार (24 नवंबर, 2022) को तड़के सुबह मौत हो गई है। वो एक आत्मविश्वासी और स्वतंत्र युवती थीं। हम उन्हें हमेशा याद रखेंगे।” मेघा जब 1 साल की थीं, तभी उनका परिवार कनाडा शिफ्ट हो गया था।

मेघा ठाकुर के माता-पिता ने लिखा है कि वो अपने फैंस से काफी प्यार करती थीं और वो जरूर चाहती होंगी कि उनके निधन की सूचना आप सबको मिले। उन्होंने फैंस से मेघा के लिए प्रार्थना करने के लिए भी कहा। TikTok पर मेघा ठाकुर के 9.30 लाख से भी अधिक फॉलोवर्स थे, वहीं इंस्टाग्राम पर भी उनके फॉलोवर्स की संख्या 1.04 लाख से अधिक थी। वो और उनका परिवार फ़िलहाल ओंटारियो स्थित ब्राम्पटन में रह रही थीं।

मेघा ठाकुर अक्सर अलग-अलग तरह के शरीर के आकार-प्रकार की वकालत करती थीं और कहती थीं कि सभी प्रकार के शरीर की महत्ता को स्वीकार करना चाहिए। अक्सर वो डांस करते हुए भी वीडियो बनाती थीं। उन्होंने मेफील्ड सेकेंडरी स्कूल से स्नातक करने के बाद 2019 में वेस्टर्न यूनिवर्सिटी में प्रवेश लिया था। इसी दौरान वो TikTok पर सक्रिय हुईं। जुलाई 2022 में उन्हें आए हार्ट अटैक का कारण ‘तनाव और एंग्जाइटी’ बताया गया था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

डीपफेक वीडियो और ऑनलाइन फेक न्यूज़ पर लगेगी लगाम, ‘मोदी 3.0’ लेकर आ रहा ‘डिजिटल इंडिया बिल’: डेटा प्रोटेक्शन के बाद अब YouTube और...

अमित शाह का वीडियो वायरल कर दिया गया और दावा किया गया कि वो आरक्षण खत्म करने की बात कर रहे हैं। कई हस्तियाँ डीपफेक की शिकार बन चुकी हैं।

कश्मीर को अलग बताने वाली अरुंधति रॉय ने गुजरात दंगों को लेकर भी बोले थे झूठ: एहसान जाफरी की बेटियों से रेप और जिंदा...

साल 2002 के गुजरात दंगों को अरुंधति रॉय ने अपने लेख के जरिए कई तरह के झूठ और भ्रम फैलाने की कोशिश की थी। इसके लिए उन्हें माफी भी माँगनी पड़ी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -