Monday, July 26, 2021
Homeरिपोर्टराष्ट्रीय सुरक्षामेंगलुरू एयरपोर्ट पर बैग में IED मिलने से हड़कंप: पुलिस ने जारी की संदिग्ध...

मेंगलुरू एयरपोर्ट पर बैग में IED मिलने से हड़कंप: पुलिस ने जारी की संदिग्ध की तस्वीर

DIG अनिल पांडे ने बताया कि CCTV फुटेज के अनुसार, मंगलूरू हवाई अड्डे पर एक संदिग्ध व्यक्ति ने बैग रखा था और चेहरा छिपाते हुए वो ऑटो में जाते दिख रहा है। संदिग्ध वस्तु का समय पर पता लगा लिया गया और स्थानीय बम निरोधक टीम निष्क्रिय करने में जुट गई। मंगलूरू पुलिस ने संदिग्ध शख्स और ऑटो की तस्वीर जारी की है।

कर्नाटक के मंगलूरू एयरपोर्ट पर एक संदिग्ध बैग में IED मिलने से हड़कंप मच गया। IED से भरा यह बैग केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) को प्राप्त हुआ। घटना की सूचना के बाद एयरपोर्ट पर अफ़रा-तफ़री का माहौल बन गया। CISF के DIG अनिल पांडे ने बताया कि था कि उन्हें मंगलूरू एयरपोर्ट के टिकट काउंटर पर यह बैग मिला, इसमें IED होने के सबूत मिले। इसके बाद पूरे क्षेत्र को खाली कराते हुए बैग को एयरपोर्ट से बाहर निकाल दिया गया। फ़िलहाल अब तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह बैग किसने रखा था।

DIG अनिल पांडे ने बताया कि CCTV फुटेज के अनुसार, मंगलूरू हवाई अड्डे पर एक संदिग्ध व्यक्ति ने बैग रखा था और चेहरा छिपाते हुए वो ऑटो में जाते दिख रहा है। संदिग्ध वस्तु का समय पर पता लगा लिया गया और स्थानीय बम निरोधक टीम निष्क्रिय करने में जुट गई। मंगलूरू पुलिस ने संदिग्ध शख्स और ऑटो की तस्वीर जारी की है।

ख़बर के अनुसार, हवाई अड्डे की सुरक्षा में तैनात केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर दी है। मंगलूरू पुलिस आयुक्त पीएस हर्ष भी पुलिस टीम के साथ हवाई अड्डे पर पहुँचे। बम निरोधक दस्ते ने खोजी कुत्तों और मेटल डिटेक्टर्स की मदद से बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। एक वीडियो बयान देते हुए पुलिस आयुक्त हर्ष ने कहा कि CISF ने एक संदिग्ध बैग बरामद किया था, सुरक्षा प्रोटोकॉल के तहत हालात पर क़ाबू पा लिया गया और पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचित कर दिया गया है।

इसके अलावा, पुलिस आयुक्त ने बताया था कि नागरिकों को बैग से दूर कर दिया गया और हालात सामान्य रहे। पुलिस सभी सावधानियाँ बरत रही है। कुछ रिपोर्टों के अनुसार दो लोग एक ऑटो रिक्शा मे आए थे और वो बैग रखकर वहाँ से चले गए। फ़िलहाल मंगलूरू पुलिस मामले की तफ़्तीश में जुटी हुई है।

दिल्ली को दहलाने की साजिश हुई नाकाम: IED के साथ 3 आतंकी इस्लाम, अली और जमाल दबोचे गए

देखें Video: IED बम धमाके से दहली इम्फाल, 5 पुलिस कर्मियों सहित 6 घायल

झारखंड: सरायकेला में नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट, 15 जवान घायल, कुछ की स्थिति गंभीर

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

यूपी के बेस्ट सीएम उम्मीदवार हैं योगी आदित्यनाथ, प्रियंका गाँधी सबसे फिसड्डी, 62% ने कहा ब्राह्मण भाजपा के साथ: सर्वे

इस सर्वे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री बताया गया है, जबकि कॉन्ग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गाँधी सबसे निचले पायदान पर रहीं।

असम को पसंद आया विकास का रास्ता, आंदोलन, आतंकवाद और हथियार को छोड़ आगे बढ़ा राज्य: गृहमंत्री अमित शाह

असम में दूसरी बार भाजपा की सरकार बनने का मतलब है कि असम ने आंदोलन, आतंकवाद और हथियार तीनों को हमेशा के लिए छोड़कर विकास के रास्ते पर जाना तय किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,215FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe