Tuesday, September 28, 2021
Homeरिपोर्टराष्ट्रीय सुरक्षाBreaking: पाकिस्तान ने की थी 13-14 अगस्त की रात घुसपैठ की कोशिश, सेना ने...

Breaking: पाकिस्तान ने की थी 13-14 अगस्त की रात घुसपैठ की कोशिश, सेना ने किया नाकाम

कल रात पाकिस्तान ने जिहादियों की घुसपैठ कराने की कोशिश की थी, जिसे भारतीय सेना ने नाकाम कर दिया। मीडिया सूत्रों के मुताबिक घुसपैठ में पाकिस्तानी सेना ने भी सहयोग किया था।

जम्मू-कश्मीर में 370 हटने के बाद से संवेदनशील हालातों में पाकिस्तान की साज़िशें जारी हैं। ताज़ा खबरों के अनुसार कल रात (13-14 अगस्त, 2019 की रात) पाकिस्तान ने जिहादियों की घुसपैठ कराने की कोशिश की थी, जिसे हिंदुस्तान की सेना ने नाकाम कर दिया। मीडिया सूत्रों के मुताबिक घुसपैठ में पाकिस्तानी सेना ने भी सहयोग किया था।

उड़ी सेक्टर में हरकत

पाकिस्तान ने यह हरकत जम्मू-कश्मीर के सुरक्षा के लिहाज से सबसे संवेदनशील इलाकों में से एक उरी सेक्टर में की थी। समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक हिंदुस्तानी सेना ने मुँहतोड़ जवाब देते हुए घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया। सेना के सूत्रों के हवाले से ANI ने यह दावा भी किया है कि हमले में पाकिस्तानी सेना ने भी अपनी सैन्य चौकियों से भारी कवर फायरिंग देते हुए सहयोग किया था।

(यह डेवलपिंग स्टोरी है। और जानकारी मिलने पर इसे अपडेट किया जाएगा। )

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

भाई के स्टिंग से बौखलाए राकेश टिकैत, मीडिया को दी खुलेआम धमकी, कहा- ‘बचना है तो साथ दो नहीं तो आप भी गए’

एक यूजर ने लिखा, ''अब ये किसान से गुंडा बनने लग गया, खुले आम मीडिया को धमकी दे रहा है। साथ दे दो तो ठीक है नहीं तो गए। क्या मतलब है इस लाइन का।''

सरफ़रोशी की तमन्ना… जो आजकल AC की हवा के साथ आती है, ताली ठोकते हुए जाती है: AAP की खुशी में अर्चना का...

दिल्ली के CPI दफ्तर में नेता गर्मी से बेहाल हैं और अब राहुल गाँधी AC की हवा खा रहे हैं, जो कन्हैया कुमार अपने साथ लेकर आए हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,914FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe