Saturday, July 20, 2024
Homeदेश-समाजकिश्तवाड़ा में आतंकियों ने घात लगाकर पुलिस पर किया कुल्हाड़ी से हमला: हथियार छीनकर...

किश्तवाड़ा में आतंकियों ने घात लगाकर पुलिस पर किया कुल्हाड़ी से हमला: हथियार छीनकर फरार, 1 SPO की मौत, 1 घायल

आतंकवादियों ने एसपीओ पर तेज हथियार (कुल्हाड़ी) से हमला बोला और पुलिसकर्मियों से एके-47 (AK-47) राइफल और इंसास राइफल छिनकर फरार हो गए। सोशल मीडिया पर कई जगह आतंकी की पहचान आशिक हुसैन के रूप में बताई जा रही है। जिसने कोरोना के कारण हाल में पुलिस ने रिहा किया था। इसके अलावा अन्य आतंकी का नाम बशरत खान बताया जा रहा है।

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ा जिले में सोमवार (अप्रैल 13, 2020) को आतंकवादियों ने पुलिस बल पर अचानक हमला बोला। इस हमले में एक पुलिस अधिकारी की मौत हो गई व दूसरा अधिकारी घायल हो गया। घायल अधिकारी का इस समय अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस ने भागे आतंकवादियों की तलाश शुरू कर दी है और पूरे इलाके को सील कर दिया गया है।

इस घटना की जानकारी देते हुए एक अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि आतंकवादियों ने ड्यूटी कर रहे 2 एसपीओ पर मौक़े पर गोली चलाईं जिसमें एक की घटनास्थल पर मौत हो गई और दूसरा गोली लगने के कारण घायल है।

बता दें, आज किश्तवाड़ा के दच्छन इलाके में आतंकवादियों ने घात लगाकर पुलिस जवानों पर हमला बोला। जिसमें एक पुलिस के एसपीओ मारे गए जबकि दूसरे एसपीओ जख्मी हो गए। इसके साथ ही आतंकवादियों ने पुलिसजवानों से हथियार भी छीन लिए। सूचना मिलने पर पुलिस जवानों को तुरंत किश्तवाड़ा के जिला अस्पताल पहुँचाया जहाँ डाक्टरों ने जवान खुर्शीद इकबाल को मृत घोषित कर दिया। वहीं विशाल सिंह की हालत भी अभी गंभीर बताई गई है।

यह भी पढ़ें-दंतेवाड़ा में BJP के चुनावी काफिले पर हमला, MLA की मौके पर मौत, 5 जवान वीरगति को प्राप्त

यह भी पढ़ें- 7 राज्य जहाँ तबलीगी जमातियों, कोरोना मरीजों को घर, मस्जिदों में छिपा ‘मुस्लिमों की भीड़’ ने पुलिस और डॉक्टरों की टीम पर किया हमला

रिपोर्ट के मुताबिक आतंकवादियों ने एसपीओ पर तेज हथियार (कुल्हाड़ी) से हमला बोला और पुलिसकर्मियों से एके-47 (AK-47) राइफल और इंसास राइफल छिनकर फरार हो गए। सोशल मीडिया पर कई जगह आतंकी की पहचान आशिक हुसैन के रूप में बताई जा रही है। जिसने कोरोना के कारण हाल में पुलिस ने रिहा किया था। इसके अलावा अन्य आतंकी का नाम बशरत खान बताया जा रहा है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

घुमंतू (खानाबदोश) पूजा खेडकर: जिसका बाप IAS, वो गुलगुलिया की तरह जगह-जगह भटक बिताई जिंदगी… इसी आधार पर बन गई MBBS डॉक्टर

पूजा खेडकर ने MBBS में नाम लिखवाने से लेकर IAS की नौकरी पास करने तक में नाम, उम्र, दिव्यांगता, अटेंप्ट और आय प्रमाण पत्र में फर्जीवाड़ा किया।

फैक्ट चेक’ की आड़ लेकर भारत में ‘प्रोपेगेंडा’ फैलाने की तैयारी कर रहा अमेरिका, 1.67 करोड़ रुपए ‘फूँक’ तैयार कर रहा ‘सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स’...

अमेरिका कथित 'फैक्ट चेकर्स' की फौज को तैयार करने की योजना को चतुराई से 'डिजिटल लिटरेसी' का नाम दे रहा है, लेकिन इनका काम होगा भारत में अमेरिकी नरेटिव को बढ़ावा देना।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -