Sunday, July 25, 2021
Homeविविध विषयअन्यVIDEO: जब राह चलते काले कुत्ते को दिख गया कॉन्ग्रेस का झंडा, फिर गुस्से...

VIDEO: जब राह चलते काले कुत्ते को दिख गया कॉन्ग्रेस का झंडा, फिर गुस्से में उसने…

गम्भीरतापूर्वक कहें तो राजनीतिक दलों को अपने झंडों का ध्यान रखना चाहिए। इन्हें इधर-उधर यूँ ही नहीं छोड़ना चाहिए और लगाना भी चाहिए तो उचित ऊँचाई देख कर।

सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए लोग कह रहे हैं कि आदमी तो छोड़िए, जानवर भी अब कॉन्ग्रेस से तंग आ चुके हैं। दरअसल, इस वीडियो में एक अकेले कुत्ते को कॉन्ग्रेस का झंडा दिख जाता है। इसके बाद वो कुत्ता उस झंडे को नोच डालने के लिए बेचैन हो उठता है। वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि कुत्ता झंडे को उखाड़ने की कोशिश कर रहा है और अंततः वह झंडे के कपड़े को अपने मुँह से नोचकर अलग कर देता है। इसके बाद कुत्ते ने उस झंडे को ज़मीन पर घसीट कर गन्दा भी किया। लोग इस वीडियो को देख ख़ूब मज़े ले रहे हैं। आप भी देखिए।

वीडियो के अंत में देखा जा सकता है कि कुत्ते ने कॉन्ग्रेस के झंडे को सीढ़ियों पर यूँ ही छोड़ दिया और फिर निकल गया। एक यूजर ने लिखा कि आजकल भारत में कुत्ते भी होशियार हो गए हैं। ये तो थी सोशल मीडिया पर मज़ाक की बातें। अगर गम्भीरतापूर्वक कहें तो राजनीतिक दलों को अपने झंडों का ध्यान रखना चाहिए। इन्हें इधर-उधर यूँ ही नहीं छोड़ना चाहिए और लगाना भी चाहिए तो उचित ऊँचाई देख कर।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

राजस्थान में भगवा ध्वज फाड़ने वाले कॉन्ग्रेस MLA को लोगों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा: वायरल वीडियो का FactChek

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि लाठी-डंडा लिए भीड़ एक शख्स को दौड़ा-दौड़ाकर पीट रही है।

दैनिक भास्कर के ₹2,200 करोड़ के फर्जी लेनदेन की जाँच कर रहा है IT विभाग: 700 करोड़ की आय पर टैक्स चोरी का खुलासा

मीडिया समूह की तलाशी में छह वर्षों में ₹700 करोड़ की आय पर अवैतनिक कर, शेयर बाजार के नियमों का उल्लंघन और लिस्टेड कंपनियों से लाभ की हेराफेरी के आयकर विभाग को सबूत मिले हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,066FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe