Saturday, July 31, 2021
Homeराजनीतिबीजेपी MP बाबुल सुप्रियो के साथ TMC नेता वसीम अहमद की अगुवाई वाली भीड़...

बीजेपी MP बाबुल सुप्रियो के साथ TMC नेता वसीम अहमद की अगुवाई वाली भीड़ ने की बदसलूकी: देखें Video

"चुनाव प्रचार के बाद देर रात चाय के लिए भवानीपुर के बलवंत सिंह ढाबे पर रुका था। गाड़ी से उतरा भी नहीं था। अचानक उत्तरी कोलकाता के युवा TMC सचिव वसीम अहमद के नेतृत्व में कुछ लोगों ने कार के दूसरी तरफ से नारेबाजी शुरू कर दी।”

पश्चिम बंगाल में 27 मार्च को पहले चरण का मतदान होना है। बीजेपी ने चुनाव मैदान में कुछ सांसदों को भी उतारा है। इनमें से एक नाम आसनसोल के सांसद और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो का भी है। वे टॉलीगंज से चुनाव लड़ रहे हैं।

बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट कर एक वीडियो शेयर किया है और तृणमूल कॉन्ग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं पर बदसलूकी का आरोप लगाया है। घटना गुरुवार (मार्च 18, 2021) रात की है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया कि गुरुवार रात वह अपने काफिले के साथ भवानीपुर के बलवंत सिंह ढाबा पर पहुँचे। उनके गाड़ी से उतरने से पहले ही उत्तर कोलकाता के युवा टीएमसी सचिव वसीम अहमद के नेतृत्व में कुछ लोगों ने उनकी कार को घेर लिया और नारेबाजी करने लगे। केंद्रीय मंत्री ने टीएमसी कार्यकर्ताओं को समझाने की कोशिश की, लेकिन किसी ने भी उनकी बात नहीं सुनी।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “चुनाव प्रचार के बाद देर रात चाय के लिए भवानीपुर के बलवंत सिंह ढाबे पर रुका था। गाड़ी से उतरा भी नहीं था। अचानक उत्तरी कोलकाता के युवा TMC सचिव वसीम अहमद के नेतृत्व में कुछ लोगों ने कार के दूसरी तरफ से नारेबाजी शुरू कर दी।”

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता हैकि बाबुल सुप्रियो भीड़ के बीच में अपने सुरक्षा गार्डों के साथ खड़े हुए हैं। वे वहाँ मौजूद लोगों से कहते हैं कि आप जिस भी पार्टी को सपोर्ट करते हों अपनी अपनी पार्टी की इज्जत करें, लेकिन जब कोई दूसरी पार्टी का नेता आपके बीच में आए तो कुछ भी ऐसा न करें जिससे उसके जाने के बाद आपस में झड़प हो।

गाड़ी को घेरकर नारेबाजी

बाबुल सुप्रियो ने उन्हें काफी समझाने की कोशिश की लेकिन टीएमसी कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी शुरू कर दी। इसके बाद बाबुल सुप्रियो अपनी गाड़ी में बैठ गए। वीडियो में दिख रहा है कि गाड़ी में बैठने के बाद टीएमसी के लोगों ने उनके गाड़ी को घेर लिया और नारेबाजी करते रहे।

इस घटना पर बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट करते हुए लिखा कि गुंडागर्दी और मनमुटाव उत्पन्न करने वाला व्यवहार ही टीएमसी का असली चरित्र है और नेतृत्व सीएम ममता बनर्जी की तरफ से किया जा रहा है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि यह सब ज्यादा दिन अब पश्चिम बंगाल में नहीं चलने वाला। 2 मई को पीएम मोदी के नेतृत्व में यह सब खत्म हो जाएगा।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पेगासस: ‘खोजी’ पत्रकारिता का भ्रमजाल, जबरन बयानबाजी और ‘टाइमिंग’- देश के खिलाफ हर मसाले का प्रयोग

दुनिया भर में कुल जमा 23 स्मार्टफोन में 'संभावित निगरानी' को लेकर ऐसा बड़ा हल्ला मचा दिया गया है, मानो 50 देशों की सरकारें पेगासस के ज़रिए बड़े पैमाने पर अपने नागरिकों की साइबर जासूसी में लगी हों।

पिता ने उधार लेकर करवाई हॉकी की ट्रेनिंग, निधन के बाद अंतिम दर्शन भी छोड़ा: अब ओलंपिक में इतिहास रच दी श्रद्धांजलि

वंदना कटारिया के पिता का सपना था कि भारतीय महिला हॉकी टीम ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीते। बचपन में पिता ने उधार लेकर उन्हें हॉकी की ट्रेनिंग दिलवाई थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,211FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe