Friday, April 23, 2021

विषय

2021 Assembly Elections

बंगाल में रैली नहीं, कोरोना पर हाई लेवल मीटिंग करेंगे PM मोदी; पर क्या आप जानते हैं रिव्यू मीटिंग में कितनी बार शामिल हुईं...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 23 अप्रैल की बंगाल की रैली कैंसिल कर दी है, जबकि इसी दिन ममता बनर्जी चार रैलियों को संबोधित करेंगी।

‘दिल्ली के दो गुंडों को नहीं सौंप सकते बंगाल’: दिनाजपुर की रैली में बोलीं ममता बनर्जी- मैं खिलाड़ी नहीं, लेकिन खेलना जानती हूँ

ममता बनर्जी ने दक्षिण दिनाजपुर में रैली की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को 'दिल्ली के दो गुंडे' के रूप में संबोधित किया।

बंगाल: मतदान के बीच BJP नेता के घर पर बमबारी, उत्तर दिनाजपुर में फायरिंग; TMC उम्मीदवार को जनता ने घेरा

पश्चिम बंगाल में छठे चरण का चुनाव हो रहा है। दिन के 1:30 बजे तक 57.30% वोटर टर्नआउट रहा। मतदान के बीच हिंसा की भी खबरें आ रहीं है।

‘सुअर के बच्चे BJP, सुअर के बच्चे CISF’: TMC नेता फिरहाद हाकिम ने समर्थकों को हिंसा के लिए उकसाया, Video वायरल

TMC नेता फिरहाद हाकिम का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है। इसमें वह बीजेपी और केंद्रीय सुरक्षा बलों को 'सुअर' बता रहे हैं।

क्या राजनीतिक हिंसा के दंश से बंगाल को मिलेगी मुक्ति, दशकों पुराना है विरोधियों की लाश गिराने का चलन

पश्चिम बंगाल में चुनाव समाप्ति की ओर बढ़ रहे हैं। इस दौरान हिंसा की कई घटनाएँ सामने आई है। क्या नतीजों के बाद दशकों पुराना राजनीतिक हिंसा का दौर थमेगा?

मालदा से BJP उम्मीदवार को गोली मारी, सीधे गर्दन में जाकर लगी: TMC ने कहा- इसमें हमारा हाथ नहीं

रात के वक़्त गोपाल चंद्र साहा मालदा के शाहपुर इलाके में चुनाव प्रचार कर रहे थे, तभी अँधेरे का फायदा उठा कर उन पर हमला किया गया।

राहुल गाँधी अब नहीं करेंगे चुनावी रैली: 4 राज्य में जम कर की जनसभा, बंगाल में हार देख कोरोना का बहाना?

पश्चिम बंगाल में कॉन्ग्रेस, लेफ्ट पार्टियों के साथ गठबंधन में है लेकिन उनके सरकार बनाने की संभावनाएँ न के बराबर हैं। शायद यही कारण है कि...

बमबारी, अपहरण, मारपीट और वोटर्स को धमकाने की 7 घटनाएँ: पश्चिम बंगाल में पाँचवे चरण के चुनाव में हिंसा का लेखा-जोखा

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में अब तक हुई हिंसा को देखते हुए चुनाव आयोग ने सुरक्षा व्यवस्था को और भी चाक-चौबंद करने का निर्णय लिया। इसके बाद भी शनिवार को संपन्न हुए पाँचवे चरण के मतदान के दौरान हिंसा की घटनाएँ देखी गईं।

TMC ने माना ममता की लाशों की रैली वाला ऑडियो असली, अवैध कॉल रिकॉर्डिंग पर बीजेपी के खिलाफ कार्रवाई की माँग

टीएमसी नेता के साथ ममता की बातचीत को पार्टी ने स्वीकार किया है कि रिकॉर्डिंग असली है। इस मामले में टीएमसी ने पश्चिम बंगाल के मुख्य निर्वाचन अधिकारी को पत्र लिखकर भाजपा पर गैरकानूनी तरीके से कॉल रिकॉर्ड करने का आरोप लगाया है।

TMC गुंडों ने की बूथकैप्चरिंग की कोशिश, 8 घायल: BJP प्रत्याशी के साथ मतदाताओं को भी बूथ तक जाने से रोका

भाजपा प्रत्याशी सब्यसाची ने कहा कि टीएमसी के समर्थक बूथ कैप्चरिंग की कोशिश कर रहे थे, जब वो इस कोशिश में फेल हो गए तो उन्होंने...

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

293,789FansLike
83,271FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe