Saturday, October 16, 2021
Homeसोशल ट्रेंडदेवी-देवताओं से लेकर माँ-बहन तक की गाली: AAP विधायक के स्क्रीनशॉट्स वायरल, नेटिजन्स फायर

देवी-देवताओं से लेकर माँ-बहन तक की गाली: AAP विधायक के स्क्रीनशॉट्स वायरल, नेटिजन्स फायर

ट्विटर यूजर्स ने भी स्क्रीनशॉट्स वायरल होने के बाद AAP विधायक की क्लास लगाई है। लोगों ने दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल से भी पूछा कि वो इस मामले में क्या कार्रवाई करने जा रही हैं?

वीरेंद्र सिंह कादियान दिल्ली की कैंट विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक हैं। उनके कथित ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट वायरल हो रहे हैं। इनमें अपशब्दों की भरमार है। देवी-देवताओं से लेकर माँ-बहन तक की गाली दी गई है। सारे स्क्रीनशॉट्स वेरिफाइड ट्विटर हैंडल के हैं, जिस पर ब्लू टिक भी लगा है। दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता तजिंदर सिंह बग्गा ने कहा कि वे AAP विधायक के खिलाफ FIR दर्ज कराने जा रहे हैं।

वीरेंद्र सिंह कादियान ने अकाउंट हैक हो जाने का दावा करते हुए अपनी प्रोफ़ाइल डिएक्टिवेट कर ली है। ऐसा करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की भी उन्होंने बात कही है। सोशल मीडिया में यूजर्स पूछ रहे हैं कि उनके 2016-2020 तक के कई ट्वीट्स निकल के सामने आए हैं, क्या इतने वर्षों तक उनका हैंडल हैक ही रहा? बता दें कि कादियान के ट्वीट्स बताकर जो स्क्रीनशॉटस वायरल हो रहे हैं वे हालिया नहीं हैं।

ऐसे ही एक ट्वीट को तजिंदर सिंह बग्गा ने शेयर किया, जिसमें कादियान ने हिन्दू देवी-देवताओं को गाली दी है और अपशब्दों का प्रयोग किया है। तजिंदर बग्गा ने उन्हें हिन्दू-विरोधी बताते हुए कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को ऐसे व्यक्ति को टिकट देने पर शर्म आनी चाहिए। उन्होंने दिल्ली सीएम से तुरंत उक्त विधायक को पार्टी से निकाल कर हिन्दुओं से माफ़ी माँगने को कहा है।

वायरल हुए कुछ अन्य स्क्रीनशॉट्स में कादियान खुलेआम गालियाँ बक रहे हैं। जून 2017 को दी गई रिप्लाइज में उन्होंने कई लोगों को माँ-बहन की गाली दी है। आज जब लोग अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मना रहे हैं, ये ट्वीट्स महिलाओं के प्रति उनकी गंदी सोच का प्रदर्शन करते हैं। उन्होंने कई रिप्लाइज में महिलाओं के खिलाफ अश्लील व आपत्तिजनक टिप्पणियाँ की हैं।

ट्विटर यूजर्स ने भी ऐसे स्क्रीनशॉट्स वायरल होने के बाद उनकी क्लास लगाई। लोगों ने दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल से भी पूछा कि वो इस मामले में क्या कार्रवाई करने जा रही हैं? लोगों ने उनकी मानसिक स्थिति पर भी सवाल खड़े किए। लोगों ने विधायक से पूछा कि क्या हैकर्स ने इतिहास में जाकर उनके हैंडल को हैक किया? एक यूजर ने कहा कि इससे उनकी पूरी पार्टी का की सोच का पता चलता है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बांग्लादेश में 10 साल की हिंदू बच्ची की मौत, जुमे की नमाज के बाद हुआ था गैंगरेप: मौसी और नानी से भी दुष्कर्म, उलटे...

10 साल की मासूम के साथ कट्टरपंथियों की भीड़ ने रेप किया था। अब खबर है कि ज्यादा खून बह जाने से उसकी जान चली गई।

गहलोत सरकार में मदरसों की बल्ले-बल्ले, मिलेगा 25-25 लाख रुपए का ‘दीवाली बोनस’, BJP का तंज – ‘जनता के टैक्स का सदुपयोग’

राजस्थान में मुख्यमंत्री मदरसा आधुनिकीकरण योजना के तहत मदरसों के लिए मुस्लिमों को 25 लाख रुपए तक की राशि सरकार देगी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
128,973FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe