Monday, June 24, 2024
Homeसोशल ट्रेंडपंचवटी, सीता गुफा पहुँची 'आदिपुरुष' की हिरोइन कृति सेनन, फिल्म के गाने पर की...

पंचवटी, सीता गुफा पहुँची ‘आदिपुरुष’ की हिरोइन कृति सेनन, फिल्म के गाने पर की आरती: यूजर्स बोले- बॉलीवुड वाले सिनेमा आते ही धार्मिक हो जाते हैं

‘राम सिया राम’ गाने को मनोज मुंतशिर ने कंपोज किया है। वहीं सचेत टंडन और परंपरा टंडन ने गाने को अपनी आवाज दी है। ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

दक्षिण भारतीय अभिनेता से पैन इंडिया स्टार बन चुके प्रभास (Prabhas), कृति सेनन (Kriti Sanon) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर ‘आदिपुरुष’ काफी समय से चर्चा में है। सोमवार (29 मई 2023) को फिल्म का दूसरा गाना ‘राम सिया राम’ रिलीज ​हुआ। गाने के रिलीज होने के बाद एक्ट्रेस कृति सेनन सिंगर सचेत और परंपरा के साथ नासिक के पंचवटी स्थित सीता गुफा और कालाराम मंदिर में दर्शन के लिए पहुँचीं। यहाँ उन्होंने फिल्म के गाने ‘राम सिया राम’ पर आरती भी की। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की आरती करते हुए तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रही है।

यह तस्वीरें और वीडियो बॉलीवुड फोटोग्राफर वरिंदर चावला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म में प्रभास भगवान श्रीराम, कृति सेनन माता सीता और सैफ अली खान रावण का किरदार निभा रहे हैं। कृति सेनन को मंदिर में देखकर जहाँ कुछ लोग खुश नजर आए, वहीं कुछ यूजर्स उन पर भड़क गए।

बलवंत गुप्ता ने लिखा कि क्या मतलब, मूवी आ रही है तो उसका प्रमोशन कर रहे हो। एक अन्य यूजर ने लिखा, “भगवान का घर तो छोड़ देते बिना प्रमोशन किए यार।”

सयाली शर्मा लिखती हैं कि बॉलीवुड वाले फिल्म आते ही धार्मिक हो जाते हैं।

वरिंदर चावला का इंस्टाग्राम पोस्ट

मोनिका नाम की यूजर (miss_beauty12) लिखती हैं, “यार मुझे समझ नहीं आता इन लोगों को फिल्म के टाइम पर ही क्यों भगवान याद आते हैं। वैसे मालदीव घूमते हैं। कितने सेल्फ़िश हैं ये लोग, ऑडियंस को पागल समझते हैं। ये लोग किसी भी इंटरव्यू में, या कहीं भी ये नहीं जाहिर करते हैं कि हम भगवान के भक्त हैं। कितने एक्टर्स हैं, जिन्होंने बताया भी नहीं है कि हम उन भगवान को मानते हैं। वो तो कभी दिखाते भी नहीं। जैसे टाइगर श्रॉफ महादेव जी के भक्त हैं मगर आज तक उन्हें किसी मंदिर में देखा तक नहीं। माना कि दिखावा ही सब कुछ नहीं होता पर जब इतने चाहने वाले हो तो उन्हें तो दिखा ही सकते हैं। क्योंकि प्यार होता है पर जताना भी जरूरी है।”

वरिंदर चावला का इंस्टाग्राम पोस्ट

शिखा तेजन लिखती हैं कि कितना दिखावा करते हैं जब इनकी मूवी आ रही होती है। हद है।

वरिंदर चावला का इंस्टाग्राम पोस्ट

एशा चौहान ने लिखा कि भगवान भी बोल रहा घोर कलयुग है, ये मतलबी लोगों। इसके अलावा, दयाल मुखर्जी लिखते हैं कि मंदिर में प्रमोशन पर रोक लगनी चाहिए।

बता दें कि ‘राम सिया राम’ गाने को मनोज मुंतशिर ने कंपोज किया है। वहीं सचेत टंडन और परंपरा टंडन ने गाने को अपनी आवाज दी है। ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बोलो मियाँ साहेब ज़िंदाबाद, अल्लाह-हू-अकबर’… बिहार में किशोर को पैर पर थूक कर चाटने को मजबूर किया, छड़ी और थप्पड़ से ताबड़तोड़ पिटाई का...

वीडियो में आरोपित कह रहा है कि 'अल्लाह-हू-अकबर' का नारा लगाने पर ही वो पीड़ित को जाने देगा। बंधक बना कर छड़ी और थप्पड़ से कई बार पीटा।

CM केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं, हाई कोर्ट की रोक रहेगी बरकरार: तिहाड़ में ही रहेंगे AAP मुखिया

सुप्रीम कोर्ट ने CM केजरीवाल को निचली अदालत से मिली जमानत पर सुप्रीम कोर्ट की रोक बरकरार रखी है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि वह इस मामले को अब 26 जून, 2024 को सुनेगा9

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -