Tuesday, August 3, 2021
Homeसोशल ट्रेंडकश्मीर में आर्मी की फायरिंग रेंज हिरोइन विद्या बालन के नाम, नेटिजन्स ने जताई...

कश्मीर में आर्मी की फायरिंग रेंज हिरोइन विद्या बालन के नाम, नेटिजन्स ने जताई निराशा

वैसे मेजर माणिक एम जॉली ने फायरिंग रेंज का नाम विद्या बालन पर रखे जाने से इनकार किया है। उनका कहना है कि साइट पर लगे अस्थायी स्वागत बोर्ड को तूल दिया जा रहा है।

भारतीय सिनेमा के विकास में अभिनेत्री विद्या बालन के योगदान को देखते हुए सेना ने हाल ही में अपनी एक फायरिंग रेंज का उन पर नामकरण किया है। यह फायरिंग रेंज जम्मू-कश्मीर के बारामुला जिले के गुलमर्ग में स्थित है। साल 2021 की शुरुआत में शेरनी फिल्म की अभिनेत्री ने अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ इंडियन आर्मी द्वारा आयोजित गुलमर्ग विंटर फेस्टिवल में भी शामिल हुई थीं।

इस खबर ने कई सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर दिया है। सोशल मीडिया पर लोग इस फैसले से खुश नहीं हैं। उनका मानना है कि फायरिंग रेंज का नाम किसी और उपयुक्त व्यक्ति के नाम पर रखा जा सकता था।

हालाँकि, इस खबर का खंडन भी किया गया है। मेजर माणिक एम जॉली ने फायरिंग रेंज का नाम अभिनेत्री विद्या बालन के नाम पर रखे जाने से इनकार किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा कि जब उन्होंने गुलमर्ग की उस साइट का दौरा किया था तो एक अस्थायी स्वागत बोर्ड लगाया गया था। इस मामले को तूल देने के लिए कहानी को घुमा दिया गया कि यह अभिनेत्री के नाम पर रखा गया है। जबकि, ऐसा नहीं है।

खास बात यह है कि कहानी और भूल-भुलैया जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकीं बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने इस मामले में अभी तक किसी भी प्रकार की कोई टिप्पणी नहीं की है।

इसके अलावा अगर विद्या बालन के बारे में बात की जाए तो उन्हें कुछ दिनों पहले ऑस्कर पुरस्कारों की गवर्निंग बॉडी एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया था। बॉलीवुड अभिनेत्री की ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर चल रही फिल्म ‘शेरनी’ में उनके शानदार प्रदर्शन को काफी सराहा जा रहा है। इस फिल्म में विद्या बालन एक ईमानदार फॉरेस्ट ऑफिसर के रोल में हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘माँस फेंक करते हैं परेशान’: 81 हिन्दू परिवारों ने लगाए ‘मकान बिकाऊ है’ के पोस्टर, एक्शन में मुरादाबाद पुलिस

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद स्थित कटघर थाना क्षेत्र में स्थित इस कॉलोनी में 81 हिन्दू परिवारों ने 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर लगा दिए हैं। वहाँ बसे मुस्लिमों पर परेशान करने के आरोप।

4 साल में 4.5 करोड़ को मरवाया, हिटलर-स्टालिन से भी बड़ा तानाशाह: ओलंपिक में चीन के खिलाड़ियों ने पहना उसका बैज

जापान की राजधानी टोक्यो में चल रहे ओलंपिक खेलों में चीन के दो खिलाड़ियों को स्वर्ण पदक जीतने के बाद माओ का बैज पहने हुए देखा गया। विरोध शुरू।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,740FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe