Tuesday, June 18, 2024
Homeसोशल ट्रेंडहजारीबाग में देखा गया एलियन! 'चुड़ैल-चुड़ैल' कह कर भागने लगे लोग: ट्विटर पर कोई...

हजारीबाग में देखा गया एलियन! ‘चुड़ैल-चुड़ैल’ कह कर भागने लगे लोग: ट्विटर पर कोई डरा तो बहुतों ने लिए मजे

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “एलियन की खोज हुई पूरी। रात को दारू पीने के बाद बिना कपड़ा और दिन में थोड़ा कम पीने के बाद कपड़ा पहन कर जाता हजारीबाग का एलियन छड़वा डैम के नजदीक से गुजरता हुआ।”

झारखंड के हजारीबाग में कोविड​​-19 और फंगस के प्रकोप के बीच, अब एक ‘एलियन’ को देखा गया है। झारखंड से 30 सेकंड का एक वीडियो सामने आया है जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक ‘एलियन जैसी’ या ‘भूत जैसी’ आकृति अंधेरे में चडवा बाँध पुल से नीचे जाते हुए देखी जा सकती है।

वीडियो में नजर आ रहा है कि कैसे आधी रात में हाईवे पर उस भूत जैसी आकृति को देखकर दूर से ही बाइक वाले रुक रहे हैं और हैरान होकर सोच रहे हैं ये आखिर क्या है। वीडियो रिकॉर्ड करने वाले बाइकर्स में से एक को उस अजीब चीज को ‘चुड़ैल’ कहते हुए सुना जा सकता है, जबकि अन्य दूर से ही उसे देखने के लिए रुक जाते हैं।

झारखंड हजारीबाग एलियन की इस खबर ने सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी और लोग हैरान रह गए हैं। जबकि कुछ ने दावा किया कि झारखंड वायरल वीडियो में ये अजीब प्राणी एक ‘भूत’ था, वही दूसरों का मानना है कि वह ‘एलियन’ भी हो सकता है। हालाँकि, कुछ ऐसे भी लोग हैं जिनका कहना है कि ये किसी का ‘मजाक’ है। सोशल मीडिया पर लोगों ने वीडियो को शेयर करते हुए नासा और इसरो को भी टैग किया है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद नेटिजन्स तमाम तरह की प्रतिक्रियाएँ दे रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “एलियन की खोज हुई पूरी। रात को दारू पीने के बाद बिना कपड़ा और दिन में थोड़ा कम पीने के बाद कपड़ा पहन कर जाता हजारीबाग का एलियन छड़वा डैम के नजदीक से गुजरता हुआ।”

एकता कपूर ने भी यह वीडियो शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि जो लोग अकेले सोते हैं उनके लिए यह बहुत डरावना हो सकता है। एकता के पोस्ट पर कुछ लोगों ने लिखा है कि वे डर गए। वहीं कई लोग इसे कैमरा ट्रिक बताकर मजाक उड़ा रहे हैं। ज्यादातर लोग इसे कैमरा का स्पेशल इफेक्ट और वीडियो बनाने वाले की शरारत बता रहे हैं।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “दो महीने कोरोना झेल लिया, अब ब्लैक फंगस भी देख लिया। बस अब एक बार एलियन और देख लूँ। फिर आराम से झोला उठाकर मास्क लगाकर हिमालय निकल लूँगा।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘माँ गंगा ने मुझे गोद ले लिया है, मैं काशी का हो गया हूँ’: 9 करोड़ किसानों के खाते में पहुँचे ₹20000 करोड़, 3...

"गरीब परिवारों के लिए 3 करोड़ नए घर बनाने हों या फिर पीएम किसान सम्मान निधि को आगे बढ़ाना हो - ये फैसले करोड़ों-करोड़ों लोगों की मदद करेंगे।"

दलितों का गाँव सूना, भगवा झंडा लगाने पर महिला का घर तोड़ा… पूर्व DGP ने दिखाया ममता बनर्जी के भतीजे के क्षेत्र का हाल,...

दलित महिला की दुकान को तोड़ दिया गया, क्योंकि उसके बेटे ने पंचायत चुनाव में भाजपा की तरफ से चुनाव लड़ा था। पश्चिम बंगाल में भयावह हालात।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -