Wednesday, February 8, 2023
Homeसोशल ट्रेंड'लोग भूखे मर रहे हैं, उनका मजाक मत बनाइए': बीफ पार्टी के बाद अब...

‘लोग भूखे मर रहे हैं, उनका मजाक मत बनाइए’: बीफ पार्टी के बाद अब हवा में सेब काट ट्रोल हुईं काजोल

एक यूजर ने उन्हें खाने की महत्ता समझाते हुए कहा, "खाने की चीजों को बर्बाद मत करो... कई लोग इसके लिए भूख से मर रहे हैं। इस तरह के पोस्ट को प्रोत्साहित न करें।" दूसरे यूजर ने लिखा, "लोग भूखे मर रहे हैं। उनका मजाक मत बनाइए, खान वेस्ट मत करिए।"

कोरोना महामारी के कारण देश के हालात बिलकुल ठीक नहीं है। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल की एक वीडियो पर बवाल हुआ है। वीडियो में काजोल सेब को हवा में उछालकर उसे दो हिस्सों में काटती नजर आ रही हैं। वीडियो का कैप्शन है- मूड।

इस छोटी सी क्लिप में हालाँकि काजल ने कुछ कहा नहीं, लेकिन उनके फैन्स फिर भी इस तरह की वीडियो पोस्ट करने पर उनसे नाराज हो गए।

कुछ लोगों ने तो उन्हें फ्रूट निन्जा कहकर चुटकी ली। लेकिन कुछ ने गंभीरता से प्रश्न पूछा कि इस समय में ऐसी वीडियो का क्या मतलब है। एक यूजर ने उन्हें खाने की महत्ता समझाते हुए कहा, “खाने की चीजों को बर्बाद मत करो… कई लोग इसके लिए भूख से मर रहे हैं। इस तरह के पोस्ट को प्रोत्साहित न करें।” दूसरे यूजर ने लिखा, “लोग भूखे मर रहे हैं। उनका मजाक मत बनाइए, खान वेस्ट मत करिए।”

बता दें कि ये पहली दफा नहीं हुआ कि काजोल इस तरह किसी वीडियो या खाद्य पदार्थ के कारण चर्चा में आई हों। साल 2017 में काजोल बीफ पार्टी के कारण विवादों में घिरी थीं। कथित तौर पर काजल ने महाराष्ट्र में बीफ बैन होने के बावजूद अपने दोस्त के घर बीफ पार्टी की थी। साथ ही वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था।

विवादित वीडियो

हालाँकि, जब विवाद बढ़ा तो काजोल को अपनी वीडियो डिलीट करनी पड़ी और उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि वो बीफ नहीं बल्कि बफैलो मीट था। काजोल ने ट्विटर पर लिखा, “मेरा एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें ये दिखाया जा रहा है कि मैं अपने दोस्त के घर बीफ खा रही हूँ। इसमें कुछ गलतफहमी हुई है। वो बफैलो (भैंस) मीट था जो कानूनी तौर पर उपलब्ध है।” काजोल ने पोस्ट कर बताया था कि उन्होंने अपनी सफाई इसलिए दी क्योंकि ये एक संवेदनशील मुद्दा है। इससे कई लोगों की भावनाएँ आहत हो सकती हैं।

गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण के बेकाबू होने के बाद हर किसी की बस यही कोशिश है कि किसी न किसी तरह इस महामारी से लड़ाई जीती जा सके। लोग अपने सामर्थ्य के मुताबिक संक्रमितों की मदद भी कर रहे हैं। हालाँकि, इस बीच कई बॉलीवुड कलाकार ऐसे हैं जिन्हें कोई मतलब नहीं कि देश में क्या हो रहा है। रणबीर-आलिया जैसे लोग मालदीव जा रहे हैं और काजल जैसे लोग फ्रूट निंजा बनकर हवा में सेब कट रहे हैं। यही वजह है कि आम जन जो कभी इनकी एक्टिंग की सराहना करते नहीं थकते थे वो अब खुलेआम इनकी आलोचना कर रहे हैं।  

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आफताब ने श्रद्धा की हड्डियों को पीस कर बनाया पाउडर, जला डाला चेहरा, डस्टबिन में डाल दी थी आँतें, ₹2000 की ब्रीफकेस में पैक...

आफताब ने पुलिस को यह भी बताया है कि उसने जिस दिन श्रद्धा की हत्या की थी। उसी दिन श्रद्धा के अकांउट से अपने अकाउंट में 54000 रुपए भेजे थे।

‘मैं रामचरितमानस को नहीं मानती, तुलसीदास कोई संत नहीं’: सपा MLA को तुलसीदास के ग्रन्थ से दिक्कत, कहा – हिम्मत है तो मेरी ताड़ना...

सपा विधायक पल्लवी पटेल ने कहा है कि वह रामचरितमानस को नहीं मानती हैं और इसमें शूद्र शब्द हटाने के लिए आंदोलन करेंगी। उनके लिए तुलसीदास संत नहीं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
244,326FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe