Saturday, October 16, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'ऐसे गवारों से उम्मीद नहीं': कोरोना से रिकवर होते ही रणबीर-आलिया ने भरी मालदीव...

‘ऐसे गवारों से उम्मीद नहीं’: कोरोना से रिकवर होते ही रणबीर-आलिया ने भरी मालदीव के लिए उड़ान, लोगों ने किया जमकर ट्रोल

“भारत में कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है, जिसके लिए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जैसे लोग आम आदमी को संक्रमण बढ़ाने का जिम्मेदार ठहराएँगे। ये मालदीव जा रहे हैं और दूसरों को सलाह देंगे कि घर में रहो।”

1 महीने पहले कोरोना पॉजिटिव पाई गई बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट कल अपने ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ मालदीव की यात्रा पर निकलीं। सोमवार सुबह दोनों कलाकारों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया

कोरोना से रिकवर होने के बाद रणबीर और आलिया की ये पहली फोटो साथ में है। कोरोनाकाल में इस फोटो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स के अलग-अलग रिएक्शन हैं। कुछ यूजर्स इन्हें दुत्कार रहे हैं तो कुछ इनके हीरो हिरोइन होने पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

एक यूजर ने दोनों की तस्वीर देखते हुए कहा, “भारत में कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है, जिसके लिए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जैसे लोग आम आदमी को संक्रमण बढ़ाने का जिम्मेदार ठहराएँगे। ये मालदीव जा रहे हैं और दूसरों को सलाह देंगे कि घर में रहो।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “गरीबों की मदद करने या जागरुकता फैलाने के बजाय आप लोग छुट्टियों पर जा रहे हो। घूमने जाना भी जरूरी सेवाओं में आता है क्या।”

एक यूजर ने तो इन दोनों कलाकारों को लेकर कहा, “हम महामारी झेल रहे हैं लेकिन फिर भी ऐसे गवारों से कोई मदद की उम्मीद नहीं है।”

अलका अरोड़ा नाराजगी जाहिर करते हुए कहती हैं कि पहले तो अब मालदीव में लॉकडाउन लगना चाहिए और इंडिया के बॉर्डर सील होने चाहिए वरना ऐसे लोगों की वजह से आमजन को परेशानी झेलनी होगी।

एक यूजर पूछता है कि क्या लॉकडाउन सिर्फ़ हम जैसे नॉर्मल लोगों के लिए है। ये लोग तो अभी कोरोना से रिकवर हुए हैं और अब मालदीव जा रहे हैं। इन्हें शर्म आनी चाहिए। यहाँ लोग कोरोना से मर रहे हैं और इन्हें मस्ती करने की पड़ी है। शर्मनाक। 

चंद्रिमा चटर्जी कहती हैं कि मालदीव इनके लिए मामा का घर बन गया है। लोग यहाँ संसाधनों की कमी से मर रहे हैं और इन्हें अपने मजे की पड़ी है। ये आम जन के कारण ही इन्हें इतनी सुविधाएँ मिलती हैं, लेकिन ये दिखावे के लिए भी संवेदना नहीं दिखा पाते।

बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ब्रह्मास्त्र में दोनों एक साथ नजर आएँगे। इनके अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय और अन्य भी होंगे। ब्रह्मास्त्र के अलावा आलिया संजय लीला भंसारी की फिल्म गंगूबाई काठवाड़ी में दिखेंगी जबकि रणबीर शमशेर में नजर आएँगे।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दलित युवक लखबीर सिंह की हत्या के बाद संयुक्त किसान मोर्चा के बचाव में कूदा India Today, ‘सोर्स’ के नाम पर नया ‘भ्रमजाल’

SKM के नेता प्रदर्शन स्थल पर हुए दलित युवक की हत्या से खुद को अलग कर रहे हैं। इस बीच इंडिया टुडे ग्रुप अब उनके बचाव में सामने आया है। .

कुंडली बॉर्डर पर लखबीर की हत्या के मामले में निहंग सरबजीत को हरियाणा पुलिस ने किया गिरफ्तार, लगे ‘जो बोले सो निहाल’ के नारे

निहंग सिख सरबजीत की गिरफ्तारी की वीडियो सामने आई है। इसमें आसपास मौजूद लोग तेज तेज 'जो बोले सो निहाल' के नारे बुलंद कर रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
128,835FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe