Sunday, May 29, 2022
Homeसोशल ट्रेंड'पठान को कैसे रोकोगे?': शाहरुख़ खान की नई फिल्म की तस्वीर से भड़के लोग,...

‘पठान को कैसे रोकोगे?’: शाहरुख़ खान की नई फिल्म की तस्वीर से भड़के लोग, फोटोशॉप्ड बताते हुए कहा – ‘सुपर फ्लॉप होगी’

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की पिल्म पठान की सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वो शर्टलेस दिख रहे हैं। फिल्म की शूटिंग स्पेन के मल्लोर्का में हुई है। अभी भी इसकी काफी शूटिंग होनी बाकी है। इस फिल्म की रिलीज डेट जनवरी 2023 निर्धारित की गई है। इंस्टाग्राम पर अपनी इमेज को शेयर कर शाहरुख खान ने कैप्शन में लिखा, “शाहरुख खान रुक भी गया तो पठान को कैसे रोकोगे…ऐप्स और ऐब्स सब बना डालूँगा।”

पठान में शाहरुख खान के इस लुक को लेकर एएनआई ने ट्वीट किया, “पठान के लिए शाहरुख खान का जबरदस्त लुक खुद को रोकें और देखें।”

नेटिजन्स एक्टर के इस लुक को लेकर उनका खूब मजाक उड़ा रहे हैं। अनिर्बान घोष नाम के यूजर ने शाहरुख खान के बॉडी का मजाक उड़ाते हुए ट्वीट किया, “फोटोशॉप वाले बंदे के लिए ठोको ताली।”

एक अन्य यूजर कमलेश ने एक्टर को बुड्ढा करार दिया।

अभिषेक नाम के यूजर ने पठान के लुक को बकवास करार देते हुए कहा, “मैं मनोरंजन के लिए इस तरह की बकवास नहीं देखता। इस जानकारी को अरिवंद केजरीवाल को भेजिए। यह फिल्म निश्चित रूप से टैक्स फ्री उम्मीदवार है और वो इसे बिना किसी संदेह के प्रचारित करेंगे। क्या कहते हैं विवेक अग्निहोत्री।”

राहुल शर्मा ने शाहरुख खान के शर्ट लेस इमेज पर तंज कसते हुए पूछा, “क्या वो न्यू यॉर्क एयरपोर्ट पर हैं।” बता दें कि अमेरिका के दौरे के दौरान एक्टर की एय़रपोर्ट पर कड़ी जाँच की गई थी।

जय भारत नाम के यूजर ने कहा कि जो हाल फिल्म अंतिम, बच्चन पांडे का हुआ है वही इसका भी होगा।

आनंद गौड़ ने कहा कि ये फिल्म तो सुपर बॉयकॉट और सुपर फ्लॉप होने जा रही है।

इंडिया फर्स्ट नाम के यूजर ने एएनआई की इस न्यूज पर अपनी खीझ उतारते हुए कहा, “स्मिता प्रकाश हम इस तरह की उम्मीद एएनआई से नहीं करते हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘शरिया लॉ में बदलाव कबूल नहीं’: UCC के विरोध में देवबंद के मौलवियों की बैठक, कहा – ‘सब सह कर हम 10 साल से...

देवबंद में आयोजित 'जमीयत उलेमा ए हिन्द' की बैठक में UCC का विरोध किया गया। मौलवियों ने सरकार पर डराने का आरोप लगाया। कहा - ये देश हमारा है।

‘कब्ज़ा कर के बनाई गई मस्जिद को गिरा दो’: मंदिरों को ध्वस्त कर बनाए गए मस्जिदों पर बोले थे गाँधी – मुस्लिम खुद सौंप...

गाँधी जी ने लिखा था, "अगर ‘अ’ (हिन्दू) का कब्जा अपनी जमीन पर है और कोई शख्स उसपर कोई इमारत बनाता है, चाहे वह मस्जिद ही हो, तो ‘अ’ को यह अख्तियार है कि वह उसे गिरा दे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
189,861FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe