Sunday, June 16, 2024
Homeसोशल ट्रेंडन माफ़ी, न कार्रवाई का वादा: कश्मीर पर भारत विरोधी ज़हर उगलने के बाद...

न माफ़ी, न कार्रवाई का वादा: कश्मीर पर भारत विरोधी ज़हर उगलने के बाद ‘Hyundai’ का बयान – भारत हमारा दूसरा घर

सोशल मीडिया पर #BoycottHyundai ट्रेंड होने के बाद अब भारत की हुंडई ने अपना एक बयान जारी किया है। इस बयान में उन्होंने न तो भारतीय यूजर्स को ब्लॉक करने पर कोई माफी माँगी है और न ही पाकिस्तानी हुंडई पर एक्शन लेने की कोई बात कही है।

पाकिस्तानी हुंडई की ओर से ‘आजाद कश्मीर’ पर विवादित ट्वीट आने के बाद और सोशल मीडिया पर #BoycottHyundai ट्रेंड होने के बाद अब भारत की हुंडई ने अपना एक बयान जारी किया है। इस बयान में उन्होंने न तो भारतीय यूजर्स को ब्लॉक करने पर कोई माफी माँगी है और न ही पाकिस्तानी हुंडई पर एक्शन लेने की कोई बात कही है। इस बयान में सपाट तौर पर कंपनी ने ये दिखाया है कि वो भारत के लिए कितने प्रतिबद्ध हैं।

इस बयान में कंपनी ने भारतीयों से कहा है कि वो भारतीय बाजार के लिए पिछले 25 सालों से प्रतिबद्ध हैं और यहाँ के राष्ट्रवाद के सम्मान में वे मजबूती से खड़े हैं। अपने बयान में उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर कुछ अवांछित पोस्ट उनकी प्रतिबद्धता और सेवा को ठेस पहुँचाने वाले हैं। बयान में कहा गया कि हुंडई के लिए भारत उनका दूसरा घर है और किसी भी असंवेदनशील बातचीत के लिए उनकी जीरो टॉलरेंस पॉलिसी है और वे इनकी निंदा करते हैं। कंपनी ने कहा, “भारत के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के तौर पर, हम देश के साथ-साथ नागरिकों की बेहतरी के लिए अपना प्रयास जारी रखेंगे।”

हुंडई से जुड़ा पूरा विवाद

गौरतलब है कि आज हुंडई पाकिस्तान (Hyundai Pakistan) ने एक ट्वीट किया था। ट्वीट कश्मीर को लेकर था। इस ट्वीट को लेकर भारत की ऑटोमोबाइल कंपनी हुंडई इंडिया (Hyundai Motor India) सवालों के घेरे में आ गई थी और सोशल मीडिया पर देखते ही देखते #BoycottHyundai ट्रेंड होने लगा। कई यूजर्स ने कंपनी की इस हरकत पर अपनी नाराजगी जाहिर की और कई यूजर्स ने शिकायत की कि भारत की हुंडई इस मामले में ट्वीट करने पर सवाल करने पर उन्हें ब्लॉक कर रही है। काफी लताड़ लगने के बाद शाम के समय कंपनी का यह बयान आया। लेकिन यूजर्स इससे भी संतुष्ट नहीं हैं। लोगों का कहना है कि कंपनी अपने सबसे बड़े बाजार की आँख में धूल झोंकने की कोशिश कर रही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आतंकवाद का बखान, अलगाववाद को खुलेआम बढ़ावा और पाकिस्तानी प्रोपेगेंडा को बढ़ावा : पढ़ें- अरुँधति रॉय का 2010 वो भाषण, जिसकी वजह से UAPA...

अरुँधति रॉय ने इस सेमिनार में 15 मिनट लंबा भाषण दिया था, जिसमें उन्होंने भारत देश के खिलाफ जमकर जहर उगला था।

कर्नाटक में बढ़ाए गए पेट्रोल-डीजल के दाम: लोकसभा चुनाव खत्म होते ही कॉन्ग्रेस ने शुरू की ‘वसूली’, जनता पर टैक्स का भार बढ़ा कर...

अभी तक बेंगलुरु में पेट्रोल 99.84 रुपये प्रति लीटर और डीजल 85.93 रुपये प्रति लीटर बिक रहा था, लेकिन नए आदेश के बाद बढ़ी हुई कीमतें तत्काल प्रभाव से लागू हो गई हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -