Tuesday, September 21, 2021
Homeसोशल ट्रेंडPM मोदी के लिट्टी-चोखा खाते ही इंटरनेट लिबरल्स को लगे लूज़ मोशन

PM मोदी के लिट्टी-चोखा खाते ही इंटरनेट लिबरल्स को लगे लूज़ मोशन

'कौशल को काम' थीम पर आधारित यह 'हुनर हाट' 23 फरवरी तक चलेगा। इसमें देश भर के 'हुनर के उस्ताद' दस्तकार, शिल्पकार, खानसामे भाग ले रहे हैं। इनमे 50% से अधिक महिला दस्तकार शामिल हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसी चीज से जुड़ें और देश के आदर्श लिबरल गिरोह को परेशानी ना हो, यह मुमकिन नहीं। इसको लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर चुटकुले भी शेयर किए जाते हैं कि अगर नरेंद्र मोदी कह दें कि जहर खाना स्वास्थ्य के लिए अच्छा होता है, तो इंटरनेट पर बैठा हुआ आदर्श लिबरल गिरोह जहर खा लेगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार (फरवरी 19, 2020) को दिल्ली के राजपथ के हुनर हाट पहुँचे। इसकी जानकारी अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर करते हुए पीएम मोदी ने बताया कि वो हुनर हाट में न सिर्फ कई कलाकारों से मिले बल्कि वहाँ उन्होंने लिट्टी-चोखा खाया और कुल्हड़ में चाय भी पी।

हुनर हाट में देश के कोने-कोने से आए कारीगरों, शिल्पकारों एवं दस्तकारों के उत्पादों की तारीफ करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मंत्रालय के इस प्रयास से बहुत सारे लोगों को बाजार उपलब्ध हुआ है। ‘हुनर हाट’ का आयोजन अल्पसंख्यक मंत्रालय कर रहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने कैबिनेट बैठक के बाद अचानक हुनर हाट पहुँचकर सबको चौंका दिया। इसके बाद ट्विटर पर #HunarHaat ट्रेंड करने लगा।

पीएम मोदी के ट्विटर पर तस्वीरें शेयर करते ही सोशल मीडिया लिट्टी-चोखा की चर्चा में डूब गया। लेकिन इसके बाद ट्विटर पर ही एक गिरोह विशेष के बीच नरेंद्र मोदी के चर्चा बन जाने से खलबली मच गई। जहाँ देशभर के लोग लिट्टी-चोखा पर चर्चा कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर लिबरल गिरोह को इससे भी आपत्ति हो रही है और उन्होंने ट्वीट चालू कर दिए।

@RoflGandhi_ नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा- “पंजाब के चुनाव आ रहे होते तो भठूरे के साथ फोटो आती, राजस्थान के होते तो दाल-भाटी, ओडिसा के होते तो व्रत रखते।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिट्टी-चोखा खाने में भी चुनाव की महक सूँघ लेने वाले लिबरल गिरोह के लिए पीएम मोदी के किसी भी कार्यक्रम को किसी दूसरे नजरिए से देख पाना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन भी हो चुका है। कुछ समय पहले ही बॉलीवुड कलाकारों ने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ सेल्फी लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर प्रकाशित किया था, आदर्श लिबरल वर्ग ने इस बात पर भी जमकर उत्पात मचाया था।

वहीं हुनर हाट में पीएम मोदी ने संगीत की धुन पर भी अपने हाथ आजमाए।

कुछ सोशल मीडिया यूज़र्स ने मोदी के इस कार्यक्रम से जुड़े फोटो के साथ अपनी कलाकारी को भी मौका दिया

गौरतलब है कि ‘कौशल को काम’ थीम पर आधारित यह ‘हुनर हाट’ 23 फरवरी तक चलेगा। इसमें देश भर के ‘हुनर के उस्ताद’ दस्तकार, शिल्पकार, खानसामे भाग ले रहे हैं। इनमे 50% से अधिक महिला दस्तकार शामिल हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिस राजस्थान में सबसे ज्यादा रेप, वहाँ की पुलिस भेज रही गंदे मैसेज-चौकी में भी हो रही दरिंदगी: कॉन्ग्रेस है तो चुप्पी है

NCRB 2020 की रिपोर्ट के मुताबिक राजस्थान में जहाँ 5,310 केस दुष्कर्म के आए तो वहीं उत्तर प्रेदश में ये आँकड़ा 2,769 का है।

आज पाकिस्तान के लिए बैटिंग, कभी क्रिकेट कैंप में मौलवी से नमाज: वसीम जाफर पर ‘हनुमान की जय’ हटाने का भी आरोप

पाकिस्तान के साथ सहानुभूति रखने के कारण नेटिजन्स के निशाने पर आए वसीम जाफर पर मुस्लिम क्रिकेटरों को तरजीह देने के भी आरोप लग चुके हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,586FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe