Sunday, April 21, 2024
Homeसोशल ट्रेंडPM मोदी के लिट्टी-चोखा खाते ही इंटरनेट लिबरल्स को लगे लूज़ मोशन

PM मोदी के लिट्टी-चोखा खाते ही इंटरनेट लिबरल्स को लगे लूज़ मोशन

'कौशल को काम' थीम पर आधारित यह 'हुनर हाट' 23 फरवरी तक चलेगा। इसमें देश भर के 'हुनर के उस्ताद' दस्तकार, शिल्पकार, खानसामे भाग ले रहे हैं। इनमे 50% से अधिक महिला दस्तकार शामिल हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसी चीज से जुड़ें और देश के आदर्श लिबरल गिरोह को परेशानी ना हो, यह मुमकिन नहीं। इसको लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर चुटकुले भी शेयर किए जाते हैं कि अगर नरेंद्र मोदी कह दें कि जहर खाना स्वास्थ्य के लिए अच्छा होता है, तो इंटरनेट पर बैठा हुआ आदर्श लिबरल गिरोह जहर खा लेगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार (फरवरी 19, 2020) को दिल्ली के राजपथ के हुनर हाट पहुँचे। इसकी जानकारी अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर करते हुए पीएम मोदी ने बताया कि वो हुनर हाट में न सिर्फ कई कलाकारों से मिले बल्कि वहाँ उन्होंने लिट्टी-चोखा खाया और कुल्हड़ में चाय भी पी।

हुनर हाट में देश के कोने-कोने से आए कारीगरों, शिल्पकारों एवं दस्तकारों के उत्पादों की तारीफ करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मंत्रालय के इस प्रयास से बहुत सारे लोगों को बाजार उपलब्ध हुआ है। ‘हुनर हाट’ का आयोजन अल्पसंख्यक मंत्रालय कर रहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने कैबिनेट बैठक के बाद अचानक हुनर हाट पहुँचकर सबको चौंका दिया। इसके बाद ट्विटर पर #HunarHaat ट्रेंड करने लगा।

पीएम मोदी के ट्विटर पर तस्वीरें शेयर करते ही सोशल मीडिया लिट्टी-चोखा की चर्चा में डूब गया। लेकिन इसके बाद ट्विटर पर ही एक गिरोह विशेष के बीच नरेंद्र मोदी के चर्चा बन जाने से खलबली मच गई। जहाँ देशभर के लोग लिट्टी-चोखा पर चर्चा कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर लिबरल गिरोह को इससे भी आपत्ति हो रही है और उन्होंने ट्वीट चालू कर दिए।

@RoflGandhi_ नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा- “पंजाब के चुनाव आ रहे होते तो भठूरे के साथ फोटो आती, राजस्थान के होते तो दाल-भाटी, ओडिसा के होते तो व्रत रखते।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिट्टी-चोखा खाने में भी चुनाव की महक सूँघ लेने वाले लिबरल गिरोह के लिए पीएम मोदी के किसी भी कार्यक्रम को किसी दूसरे नजरिए से देख पाना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन भी हो चुका है। कुछ समय पहले ही बॉलीवुड कलाकारों ने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ सेल्फी लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर प्रकाशित किया था, आदर्श लिबरल वर्ग ने इस बात पर भी जमकर उत्पात मचाया था।

वहीं हुनर हाट में पीएम मोदी ने संगीत की धुन पर भी अपने हाथ आजमाए।

कुछ सोशल मीडिया यूज़र्स ने मोदी के इस कार्यक्रम से जुड़े फोटो के साथ अपनी कलाकारी को भी मौका दिया

गौरतलब है कि ‘कौशल को काम’ थीम पर आधारित यह ‘हुनर हाट’ 23 फरवरी तक चलेगा। इसमें देश भर के ‘हुनर के उस्ताद’ दस्तकार, शिल्पकार, खानसामे भाग ले रहे हैं। इनमे 50% से अधिक महिला दस्तकार शामिल हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘माँ-बहनों का सोना लेकर ‘घुसपैठियों में बाँटना’ चाहती है कॉन्ग्रेस’: पीएम मोदी ने INC पर लगाया माओवाद को अपनाने का आरोप

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कॉन्ग्रेस मां-बहनों का सोना लेकर 'घुसपैठियों को बांटना' चाहती है।

‘मुस्लिमों के लिए आरक्षण माँग रही हैं माधवी लता’: News24 ने चलाई खबर, BJP प्रत्याशी ने खोली पोल तो डिलीट कर माँगी माफ़ी

"अरब, सैयद और शिया मुस्लिमों को आरक्षण का लाभ नहीं मिलता है। हम तो सभी मुस्लिमों के लिए रिजर्वेशन माँग रहे हैं।" - माधवी लता का बयान फर्जी, News24 ने डिलीट की फेक खबर।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe