Tuesday, June 28, 2022
Homeसोशल ट्रेंडकव्वाली सुनते-सुनते लोग एक-दूसरे पर बजाने लगे कुर्सियाँ, Viral Video पर पूछा - 'संजय...

कव्वाली सुनते-सुनते लोग एक-दूसरे पर बजाने लगे कुर्सियाँ, Viral Video पर पूछा – ‘संजय राउत आए थे क्या’

वीडियो में लड़ रहे लोगों को देखकर किसी यूजर्स ने कहा, "संजय राउत को बुला लिया था क्या कव्वाली में", तो किसी ने कहा 'ये जेएनयू वाले थे।'

हरिद्वार में एक कव्वाली आयोजन के दौरान एक अजीब वाकया हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग सीट पाने के लिए एक दूसरे को बेहरमी से कुर्सियाँ मार रहे हैं और चोट लगने पर भी रुकने का नाम नहीं ले रहे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये वीडियो 19 नवंबर का है और घटना कैथवार मोहल्ले की है। इस वाकये में किसी शख्स को कोई नुकसान नहीं होने की सूचना है, लेकिन फिर भी वीडियो देखकर ऐसा नहीं लग रहा कि किसी को कोई चोट न आई हो। वायरल वीडियो में हम देख सकते हैं कि आयोजन में मौजूद कुछ लोग इतने उग्र हो गए थे कि उन्हें रोकने के लिए पुलिस को बीच में आना पड़ा और समझाकर सबको शांत करवाना पड़ा।

हालाँकि, ये वीडियो देखकर आप उस स्थिति की कल्पना जरूर करने लगें होंगे, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स इसे देखते ही चुटकी लेने लगे। वीडियो में लड़ रहे लोगों को देखकर किसी यूजर्स ने कहा, “संजय राउत को बुला लिया था क्या कव्वाली में”, तो किसी ने कहा ‘ये जेएनयू वाले थे’।

आरोही त्रिपाठी नाम की यूजर्स ने इस वीडियो पर चुटकी लेते हुए लिखा कि ये सभी लोग संसद वाली फीलिंग ले रहे हैं। जिस पर दूसरे यूजर ने कहा ये सब लॉयर बन सकते हैं।

इसके बाद कुछ लोगों ने इस पूरे वाकये के लिए उस इलाके में रहने वाले 30 प्रतिशत समुदाय विशेष के लोगों को जिम्मेदार बताया, जो कि बहुत ही गलत है। बैठने की लड़ाई का किसी के मजहब से कोई लेना-देना नहीं है। लेकिन सोशल मीडिया पर किसका बस चलता है भला!

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नंदी, राम दरबार, रामायण… भारत के सांस्कृतिक हुनर को दुनियाभर में पहुँचा रहे PM मोदी: G-7 में UP की गुलाबी मीनाकारी से लेकर छत्तीसगढ़...

G-7 समिट के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने सभी राष्ट्र प्रमुखों को भारत को दुनिया में पहचान दिलाने वाली अनूठी चीजें गिफ्ट की।

UAE के बाद अब बहरीन में भी बनेगा भव्य मंदिर, PM मोदी की पहल पर मुस्लिम मुल्क के शाही परिवार ने भेंट की थी...

यूएई के बाद बहरीन मध्यपूर्व का दूसरा देश होगा, जहाँ शाही परिवार की मदद से भव्य हिंदू मंदिर बनने जा रहा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
199,941FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe