कव्वाली सुनते-सुनते लोग एक-दूसरे पर बजाने लगे कुर्सियाँ, Viral Video पर पूछा – ‘संजय राउत आए थे क्या’

वीडियो में लड़ रहे लोगों को देखकर किसी यूजर्स ने कहा, "संजय राउत को बुला लिया था क्या कव्वाली में", तो किसी ने कहा 'ये जेएनयू वाले थे।'

हरिद्वार में एक कव्वाली आयोजन के दौरान एक अजीब वाकया हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग सीट पाने के लिए एक दूसरे को बेहरमी से कुर्सियाँ मार रहे हैं और चोट लगने पर भी रुकने का नाम नहीं ले रहे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये वीडियो 19 नवंबर का है और घटना कैथवार मोहल्ले की है। इस वाकये में किसी शख्स को कोई नुकसान नहीं होने की सूचना है, लेकिन फिर भी वीडियो देखकर ऐसा नहीं लग रहा कि किसी को कोई चोट न आई हो। वायरल वीडियो में हम देख सकते हैं कि आयोजन में मौजूद कुछ लोग इतने उग्र हो गए थे कि उन्हें रोकने के लिए पुलिस को बीच में आना पड़ा और समझाकर सबको शांत करवाना पड़ा।

हालाँकि, ये वीडियो देखकर आप उस स्थिति की कल्पना जरूर करने लगें होंगे, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स इसे देखते ही चुटकी लेने लगे। वीडियो में लड़ रहे लोगों को देखकर किसी यूजर्स ने कहा, “संजय राउत को बुला लिया था क्या कव्वाली में”, तो किसी ने कहा ‘ये जेएनयू वाले थे’।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

आरोही त्रिपाठी नाम की यूजर्स ने इस वीडियो पर चुटकी लेते हुए लिखा कि ये सभी लोग संसद वाली फीलिंग ले रहे हैं। जिस पर दूसरे यूजर ने कहा ये सब लॉयर बन सकते हैं।

इसके बाद कुछ लोगों ने इस पूरे वाकये के लिए उस इलाके में रहने वाले 30 प्रतिशत मुसलमानों को जिम्मेदार बताया, जो कि बहुत ही गलत है। बैठने की लड़ाई का हिंदू-मुसलमान से कोई लेना-देना नहीं है। लेकिन सोशल मीडिया पर किसका बस चलता है भला!

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

नीरज प्रजापति, हेमंत सोरेन
"दंगाइयों ने मेरे पति को दौड़ा कर उनके सिर पर रॉड से वार किया। इसके बाद वो किसी तरह भागते हुए घर पहुँचे। वहाँ पहुँच कर उन्होंने मुझे सारी बातें बताईं। इसके बाद वो अचानक से बेहोश हो गए।" - क्या मुख्यमंत्री सोरेन सुन रहे हैं मृतक की पत्नी की दर्द भरी आवाज़?

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

145,306फैंसलाइक करें
36,933फॉलोवर्सफॉलो करें
166,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: