Sunday, October 2, 2022
Homeसोशल ट्रेंड'इंदिरानगर का गुंडा': सोशल मीडिया में छा गए राहुल द्रविड़, विराट कोहली बोले- ये...

‘इंदिरानगर का गुंडा’: सोशल मीडिया में छा गए राहुल द्रविड़, विराट कोहली बोले- ये अंदाज कभी नहीं देखा

द्रविड़ अपने शांत स्वभाव के लिए प्रसिद्ध हैं। ऐसे में उनका यह अवतार लोगों का खूब मनोरंजन कर रहा है। आईपीएल में द्रविड़ राजस्थान रॉयल्स से जुड़े हैं। रॉयल्स ने इस ऐड पर चुटकी लेते हुए कहा कि यह उनके सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनों में से एक था।

अपने शांत स्वभाव के लिए मशहूर टीम इंडिया की दीवार पूर्व क्रिकेट दिग्गज राहुल द्रविड़ ने क्रेडिट कार्ड बिल भुगतान प्लेटफॉर्म CRED के विज्ञापन में अपने नए अंदाज से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। विज्ञापन में एक व्यक्ति CRED के ऑफर को घटिया बताते हुए कहता है, “यह वैसा ही है जैसे कि राहुल द्रविड़ को गुस्सा आना।”

इसके बाद कैमरा राहुल द्रविड़ की ओर घूमता है, जो कि ट्रैफिक जाम में फँसे होते हैं। वह जाम के कारण गुस्से में चीखते-चिल्लाते दिखाई देते हैं। इतना ही नहीं वह अपने बैट से बगल में खड़ी गाड़ियों में तोड़-फोड़ भी करते हैं। विज्ञापन में द्रविड़ शुरू में एक जेंटलमैन की तरह रहते हैं, लेकिन ट्रैफिक में फँसने के कारण उनका धैर्य जवाब दे जाता है और वह लड़ाई पर उतारू हो जाते हैं।

बगल में खड़ी कार का मिरर तोड़ते हुए वह चिल्लाते हैं, “इंदिरानगर का गुंडा हूँ मैं।”

राहुल के इस अवतार ने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। इस पर कई क्रिकेटरों समेत लोगों ने प्रतिक्रियाएँ दी हैं। द्रविड़ अपने शांत स्वभाव के लिए प्रसिद्ध हैं। ऐसे में उनका यह अवतार लोगों का खूब मनोरंजन कर रहा है। आईपीएल में द्रविड़ राजस्थान रॉयल्स से जुड़े हैं। रॉयल्स ने इस ऐड पर चुटकी लेते हुए कहा कि यह उनके सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनों में से एक था।

द्रविड़ के इस अवतार का भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी मजे लिए। कोहली ने ट्वीट किया, “राहुल भाई का ये अंदाज कभी नहीं देखा।” इसके कोहली ने लॉफिंग इमोजी भी शेयर की है।

क्रेड के इस विज्ञापन के जरिए मेम प्लेटफॉर्म पर तहलका मचा दिया है।

गौरतलब है कि टीम इंडिया के दीवार राहुल द्रविड़ अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में उनका एंग्री यंग मैन वाला ये लुक विश्वास से परे है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मार दिया है, लाश उठा लो’ : दिल्ली में सरेआम फैजान, बिलाल और आलम ने मनीष को 60 बार चाकू घोंपा, लोग देखते रहे;...

फैजान, बिलाल और आलम ने दिल्ली के सुंदर नगरी में मनीष की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

‘हेलो की जगह अब से बोलें वंदे मातरम’: महाराष्ट्र में शिंदे सरकार ने जारी किया सर्कुलर, सरकारी अधिकारियों और स्कूल-कॉलेजों पर लागू होगा

महाराष्ट्र सरकार ने प्रदेश के सभी कर्मचारियों को हेलो के बजाए वंदे मातरम कहकर अभिवादन करने का निर्देश दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
225,776FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe