Friday, December 2, 2022
Homeसोशल ट्रेंडसना खान को बहन कहकर बुलाते थे उनके शौहर मौलाना मुफ्ती अनस: पूर्व अभिनेत्री...

सना खान को बहन कहकर बुलाते थे उनके शौहर मौलाना मुफ्ती अनस: पूर्व अभिनेत्री ने वीडियो में बताया पूरा सच

''सुनिए, पहले बहन बुलाया फिर शौ​हर बन गए। बहन बुलाते-बुलाते क्या प्यार हो सकता है? अगर बहन का दर्जा दिया तो फिर कोई किसी को शौहर की नज़र से कैसे देख सकता है? इनके रिश्ते से मुझे कोई शिकायत नहीं, बल्कि रिश्ते की बुनियाद से है।''

फिल्मी दुनिया को अलविदा कह चुकीं पूर्व अभिनेत्री सना खान और उनके शौ​हर मौलाना अनस सईद इन दिनों खासा सुर्खियों में हैं। इसकी वजह सना खान का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो है। वीडियो में सना इस्लामी जलसों को संबोधित करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस दौरान सना खान वहाँ मौजूद लोगों को बताती हैं कि किस तरह उन्होंने बॉलीवुड को छोड़ा और उनके शौ​हर अनस पहले उन्हें क्या कहकर बुलाते थे।

सना ने कहा, ”आप यकीन नहीं मानोगे कि अनस शुरुआत में मुझे बहन बुलाते थे। मैं जब भी यह सोचती हूँ, मुझे बहुत हँसी आती है।” उन्होंने आगे कहा, ”वह मुझे एक दावत में मिले थे। उनका काम था कि अगर कोई एक भी इंडस्ट्री से सही रास्ते पर आ जाती है, तो और बहनों का भी फायदा हो जाएगा। इस दौरान जब वो मुझे मिले तो जी बहन, जी बहन कह रहे थे और मैं भी उन्हें जी मौलाना, जी मौलाना कह रही थी। मुझे क्या पता था ये मेरे हमसफर बन जाएँगे।” उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

एक यूजर ने लिखा, ”सुनिए, पहले बहन बुलाया फिर शौ​हर बन गए। बहन बुलाते-बुलाते क्या प्यार हो सकता है? अगर बहन का दर्जा दिया तो फिर कोई किसी को शौहर की नज़र से कैसे देख सकता है? इनके रिश्ते से मुझे कोई शिकायत नहीं, बल्कि रिश्ते की बुनियाद से है।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, ”इंडस्ट्री से कोई एक बहन सही रास्ते पर आ जाती है, तो और बहनों का फायदा हो जाएगा। सना खान इसका मतलब ये है क्या कि इंडस्ट्री में लड़कियाँ गलत रास्ते पर हैं। दूसरा की बहन केवल मुँह पर होता है।”

लोकेश नाम के एक यूजर ने लिखा, ”आप यकीन नहीं मानोगे शुरुआत में मुझे बहन बुलाते थे। सना खान ये कौन सा रिश्ता है।”

कुछ दिन पहले अनस का भी यूट्यूब पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह वीडियो में सना खान के बारे में बता रहे हैं। वीडियो में अनस ने बताया था कि वह पहले सना खान को बहन कहा करते थे। मौलाना अनस के कुछ ऐसे और भी वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें वो इस्लामी जलसों में अपनी और शादी की कहानियाँ भी सुनाते नजर आए। उन्‍होंने बताया कि सना खान से कैसे उनका निकाह हुआ।

बता दें कि बॉलीवुड में एंट्री के साथ ही सना खान का अफेयर मशहूर कोरियोग्राफर मेलविन लुईस से था। दोनों लंबे अरसे तक लव रिलेशनशिप में रहे लेकिन बाद में इनका ब्रेकअप हो गया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मंदिर की जमीन पर शव दफनाने की अनुमति नहीं’: मद्रास हाईकोर्ट ने दिया अतिक्रमण हटाने का निर्देश

मद्रास हाईकोर्ट ने कहा कि शवों को दफनाने के लिए मंदिर की जमीनों का उपयोग नहीं किया जा सकता। कोर्ट ने अतिक्रमण हटाने का आदेश दिया है।

हिंदुओं के 40 साल तक अवैध पार्टनर, मुस्लिम फॉर्मूला से 18 साल में लड़की की शादी करो… उपजाऊ जमीन में बीज बोओ: बदरुद्दीन अजमल

"आप उपजाऊ जमीन में बीज बोएँगे तभी खेती अच्छी होगी। 18-20 साल की उम्र में लड़कियों की शादी करा दो और फिर देखो कितने बच्चे पैदा होते हैं।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
236,564FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe