Tuesday, May 21, 2024
Homeसोशल ट्रेंड‘#FreePalestine’ कैम्पेन पर ट्रोल हुई स्वरा भास्कर, मोसाद के पैरोडी अकाउंट के साथ लोगों...

‘#FreePalestine’ कैम्पेन पर ट्रोल हुई स्वरा भास्कर, मोसाद के पैरोडी अकाउंट के साथ लोगों ने लिए मजे

इजराइल और फलस्तीन के संघर्ष को लेकर किए गए स्वरा भास्कर के ट्वीट के बाद ट्रोलर उनके पीछे पड़ गए हैं और Burnol बाँट रहे है। इन्हीं में से एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "मोसाद को भी स्वरा भास्कर के शौक के बारे में पता है।"

इजरायली इंटेलिजेंस यूनिट मोसाद (Mossad) को आतंकवाद और जासूसी के संचालन के लिए उनकी क्षमता के लिए जाना जाता है। हालाँकि, ऑनलाइन दुनिया में, इसका पैरोडी अकाउंट इजरायल-फिलिस्तीन संघर्ष से संबंधित मामलों पर अपनी मजाकिया प्रतिक्रियाओं के लिए प्रसिद्ध हो रहा है।

हाल ही में, मोसाद का पैरोडी ट्विटर अकाउंट, @TheMossadIL से बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर को अल-अक्सा मस्जिद घटना पर किए गए उनके अनुचित ट्वीट पर ट्रोल किया गया। स्वरा ने अपने ट्वीट में इजरायल को रंगभेदी और आतंकवादी राज्य कहा था। स्वरा के ट्वीट का हवाला देते हुए @TheMossadIL ने ट्वीट किया कि अगर इस ट्वीट को स्वरा भास्कर के ट्वीट से अधिक लाइक मिलते हैं, तो वे भारतीय अभिनेत्री को एक स्पेशल ‘पॉकेट रॉकेट’ भेजेंगे।

बता दें कि ‘पॉकेट रॉकेट’ टिप्पणी 10 अप्रैल को स्वरा भास्कर द्वारा पोस्ट किए गए एक पूर्व ट्वीट के संदर्भ में है, जिसमें फ्री फिलिस्तीन की माँग की गई है। भास्कर ने एक ट्वीट के हवाले से लिखा था, जिसमें उनकी गाजा जाने के समय की तस्वीर लगी हुई थी। भास्कर द्वारा फ्री फिलिस्तीन के लिए अपना समर्थन साझा करने के तुरंत बाद, द मोसाद के पैरोडी अकाउंट ने उनके ट्वीट को उद्धृत करते हुए आश्चर्य जताया कि वह कौन है और क्यों हर कोई उनके ट्वीट पर उन्हें टैग कर रहा है। 

इसके बाद एक और ट्वीट करते हुए द मोसाद ने कहा कि उन्हें बताया जा रहा है कि स्वरा भास्कर वाइब्रेटर पसंद करती हैं। अभिनेत्री पर कटाक्ष करते हुए, द मोसाद के ट्वीट में कहा गया है: “हमें डर है कि आप गलत थे जब गाजा ने कहा कि उनके पास पॉकेट रॉकेट थे।”

Source: Twitter

नेटिजन्स ने लिए मजे

इजराइल और फलस्तीन के संघर्ष को लेकर किए गए स्वरा भास्कर के ट्वीट के बाद ट्रोलर उनके पीछे पड़ गए हैं और Burnol बाँट रहे है। इन्हीं में से एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “मोसाद को भी स्वरा भास्कर के शौक के बारे में पता है।”

एक अन्य ट्विटर उपयोगकर्ता ने अफसोस जताया कि वह अपने हैंडल से एक ही बार लाइक कर सकता है, वरना स्वरा भास्कर को आज शाम तक पॉकेट रॉकेट मिल जाता।

एक अन्य ट्विटर ने स्वरा भास्कर की एक फिल्म से एक स्क्रीनशॉट शेयर किया जहाँ वह स्पष्ट रूप से वाइब्रेटर का उपयोग करते हुए देखी गई थीं।

फिलिस्तीन की समर्थक और इज़राइल की आलोचक हैं स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर इजरायल की कट्टर विरोधी और फिलिस्तीन की कट्टर समर्थक रही हैं। ट्विटर पर कई मौकों पर भास्कर ने इजरायल की आलोचना की और फिलिस्तीन के प्रति अपना समर्थन व्यक्त किया। कल, उन्होंने एक और ट्वीट पोस्ट किया था जिसमें उसने जनवरी 2011 से गाजा पट्टी से अपनी तस्वीर साझा की थी। ट्वीट में, भास्कर ने दावा किया कि वह अपनी मिडिल फिंगर को इज़राइली दीवार पर फ्लैश कर रही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘ध्वस्त कर दिया जाएगा आश्रम, सुरक्षा दीजिए’: ममता बनर्जी के बयान के बाद महंत ने हाईकोर्ट से लगाई गुहार, TMC के खिलाफ सड़क पर...

आचार्य प्रणवानंद महाराज द्वारा सन् 1917 में स्थापित BSS पिछले 107 वर्षों से जनसेवा में संलग्न है। वो बाबा गंभीरनाथ के शिष्य थे, स्वतंत्रता के आंदोलन में भी सक्रिय रहे।

‘ये दुर्घटना नहीं हत्या है’: अनीस और अश्विनी का शव घर पहुँचते ही मची चीख-पुकार, कोर्ट ने पब संचालकों को पुलिस कस्टडी में भेजा

3 लोगों को 24 मई तक के लिए हिरासत में भेज दिया गया है। इनमें Cosie रेस्टॉरेंट के मालिक प्रह्लाद भुतडा, मैनेजर सचिन काटकर और होटल Blak के मैनेजर संदीप सांगले शामिल।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -