Saturday, October 16, 2021
Homeसोशल ट्रेंड'लानत है तुम पर, ये हराम काम है': रमजान के पहले दिन हिना खान...

‘लानत है तुम पर, ये हराम काम है’: रमजान के पहले दिन हिना खान को स्विमिंग करते देख बरसे कट्टरपंथी

एक ने लिखा, “अब बस करो ये हराम काम। रमजान है। तिलावत करो। कब्र में क्या जवाब दोगे ये सब हराम करे।”

टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस 11 की फेम हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। आए दिन अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। कल (13 अप्रैल 2021) को यानी रमजान के पहले दिन उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की और देखते-देखते इस पर 173,833 लाइक आ गए।

https://www.instagram.com/reel/CNm72z_nvZs/?utm_source=ig_embed

हिना खान अपनी इस वीडियो में स्विमिंग करती नजर आ रही हैं। बैकग्राउंड में बी प्राक का गाना, ‘बारिश की जाए’ सुनाई दे रहा है। रमजान के पहले दिन हिना को इस तरह स्विमिंग करते देख कई लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी। अधिकतर लोगों ने इस अवतार में देख उनकी तरह-तरह से तारीफ की। लेकिन, कुछ मजहबी ठेकेदारों ने इस पोस्ट पर भी उन्हें ज्ञान देना शुरू कर दिया।

मनहूर शान और फवजिया करीम जैसे कट्टरपंथियों ने उन्हें बताया कि रमजान शुरू हो गया है, कुछ तो शर्म करो।

एक अन्य यूजर imzabiullahkhan ने हिना के लिए लिखा कि ये सब बकवास करना बंद करो। वहीं राजिया अहमद नाम के इंस्टा यूजर ने कहा लानत है तुम पर, रमजान में ऐसी वीडियो।

एडवोकेट MA बसीर ने कहा, “अब बस करो ये हराम काम। रमजान है तिलावत करो। कब्र में क्या जवाब दोगे ये सब हराम करे।”

अंसारी सफीना लिखती हैं, “हर रमजान में इसका यही हाल रहता है। झूठ का हिजाब पहनकर दिखावा करना आता है बस।”

सोफिया अजीम खान ने लिखा, “रमजान आ गया मैडम थोड़ी इंसान बन जाओ, ज्यादा की उम्मीद नहीं है आपसे।”

बता दें कि इन मजहबी ठेकेदारों के ये जवाब सिर्फ़ हिना की स्विमिंग करती वीडियो पर नहीं है, बल्कि उन्होंने आज जो अपनी एक पीले सूट में फोटो ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर की और अल्लाह से माफी माँगते हुए सबकी सलामती की दुआ की, उसमें भी एक गजल नाम की यूजर ने उन्हें लिखा है कि अल्लाह तुम्हें तभी माफ करेगा जब तुम एक्टिंग से जायरा वसीम की तरह तौबा कर लोगी। 

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

रुद्राक्ष पहनने और चंदन लगाने की सज़ा: सरकार पोषित स्कूल में ईसाई शिक्षक ने छात्रों को पीटा, माता-पिता ने CM स्टालिन से लगाई गुहार

शिक्षक जॉयसन ने पवित्र चंदन (विभूति) और रुद्राक्ष पहनने पर लड़कों को यह कहते हुए फटकार लगाई कि केवल उपद्रवी और मिसफिट लोग ही इसे पहनते हैं।

बंगाल के ISKCON वालों ने मंदिर के अंदर रमजान में करवाया था इफ्तार, बांग्लादेश के ISKCON मंदिर में मुस्लिम भीड़ कर रही हत्या-रेप

बांग्लादेश में आज कट्टरपंथी इस्कॉन मंदिर को अपना निशाना बना रहे हैं। वहीं दूसरी ओर बंगाल में आज से 5 साल पहले मुस्लिम बंधुओं को मंदिर प्रशासन ने इफ्तारी करवाई थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
128,973FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe