Monday, January 17, 2022

विषय

आंध्र प्रदेश

आंध्र में सत्ता की ये कैसी हनक: तिरुपति एयरपोर्ट पर MLA के बेटे को नहीं मिली एंट्री तो कटवा दिया कर्मचारियों के घरों का...

आंध्र प्रदेश के विधायक करुणाकर रेड्डी के बेटे से रेनीगुंटा एयरपोर्ट के मैनेजर के विवाद के बाद हवाईअड्डे पर पानी की सप्लाई बंद कर दिया गया।

अवैध मस्जिद निर्माण के विरोध पर हिंसक हुई मुस्लिम भीड़, पुलिस के सामने ही BJP कार्यकर्ताओं पर हमला: गाड़ियाँ तोड़ी, पत्थरबाजी भी

आंध्र प्रदेश के कुर्नूल स्थित बंदी आत्मकूर में मुस्लिम भीड़ ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला बोल दिया। शनिवार (8 जनवरी, 2022) को हुई ये घटना।

CM जगन की ‘मुंडी घुमाने’ की धमकी देने वाला हीरो बन गया ‘अखंडा’ और फिल्म ने कमा लिए ₹125 Cr: त्रिशूल से ‘अपराधियों का...

तेलुगु सिनेमा इंडस्ट्री के वरिष्ठ अभिनेता नंदामुरी बालकृष्ण की 'अखंडा' ने 3 हफ्ते में दुनिया भर में 125 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है।

श्रीशैल मंदिर परिसर में मुस्लिम भी खोल सकेंगे दुकान: आंध्र सरकार के फैसले को SC ने पलटा, याचिकाकर्ता बाशा ने बताया था जीवन का...

सुप्रीम कोर्ट के नए आदेश के मुताबिक, अब आन्ध्र प्रदेश के श्रीशैलम मंदिर के परिसर में अब मुस्लिम भी खरीद सकेंगे दुकानें।

भारी बारिश के कारण आंध्र प्रदेश में 29 लोगों की मौत, 100 लोगों के बहने की आशंका, 20 हजार लोगों को बचाया गया

मुख्यमंत्री ने शनिवार (20 नवंबर 2021) को प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण किया और जिला कलेक्टरों के साथ बाढ़ की स्थिति की समीक्षा की।

‘तुम्हारी मुंडी घुमाकर तुम्हें सुधार देंगे’ : नायडू के आँसू देख TDP नेता ने दी सत्ताधारी पार्टी को धमकी, पत्रकार को जड़ चुके हैं...

टीडीपी नेता बालाकृष्णा ने सत्ताधारी पार्टी को कहा, “हम यहाँ चुप नहीं बैठे। अगर तुम नहीं बदले। हम तुम्हारी मुंडी घुमाकर तुम्हें सुधारेंगे।"

17 की मौत, 100+ अभी भी लापता: आंध्र प्रदेश में बाढ़ से तबाही, बचाव कार्यों में लगी वायुसेना, PM-CM दोनों एक्शन में

आंध्र प्रदेश के 4 जिलों में अचानक आई बाढ़ से जनजीवन बेहाल, बचाव कार्यों में स्थानीय प्रशासन के साथ वायुसेना भी लगी।

विधानसभा में हुए पत्नी के अपमान से आहत चंद्रबाबू नायडू ने खाई सदन में न घुसने की कसम, फूट-फूटकर रोए: देखें वीडियो

आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू अपनी पत्नी के अपमान से आहत होकर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान फूट-फूट कर रोने लगे।

चर्च में SC नाबालिग लड़कियों का पादरी ने किया यौन शोषण, गिरफ्तार: NCPCR के निर्देश पर AP पुलिस ने लिया एक्शन

प्रेरणा को इस घटना के बारे में तब पता चला जब उन्हें लड़कियों का तेलुगु में एक वीडियो मिला। वे इस वीडियो में अपनी आपबीती बता रही थीं।

मौका दुर्गा पूजा का, आंध्र के मंदिर में चल रहा था ईसाई उपदेश का वीडियो: गुस्साए लोगों ने फोड़ी LED स्क्रीन, कार्रवाई की माँग

भाजपा नेता विष्णुवर्धन रेड्डी ने इस घटना को लापरवाही करार दिया है। उन्होंने दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की भी माँग की है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
151,727FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe