Monday, February 6, 2023

विषय

आंध्र प्रदेश

अमरावती नहीं, विशाखापत्तनम होगी आंध्र प्रदेश की नई राजधानी: CM जगन मोहन रेड्डी का ऐलान, सुप्रीम कोर्ट में भी चल रही सुनवाई

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने राजधानी में बदलाव करने का ऐलान किया। अब राजधानी अमरावती नहीं बल्कि विशाखापत्तनम होगी।

साउथ के जिस एक्टर ने खाया था ज​हर, उनकी अस्पताल में मौत: पुलिस को बिना बताए परिवार को सौंप दिया शव, सुसाइड की वजह...

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता सुधीर वर्मा की मौत हो गई है। सोमवार (23 जनवरी 2023) को विशाखापट्टनम के एक अस्पताल में उन्होंने दम तोड़ा।

PM मोदी दिखाने वाले हैं हरी झंडी, उससे पहले पत्थरबाजी कर क्षतिग्रस्त कर दी ‘वंदे भारत’ ट्रेन: बिहार-बंगाल के बाद आंध्र के विशाखापत्तनम में...

19 जनवरी को पीएम नरेंद्र मोदी आंध्र में 'वंदे भारत एक्सप्रेस' को हरी झंडी दिखाने वाले हैं। इससे पहले ही ट्रेन पर पथराव कर इसे क्षतिग्रस्त कर दिया गया।

पहले तिरुपति का तिरुमाला, अब विजयवाड़ा का कनक दुर्गा मंदिर: CJI चंद्रचूड़ ने की पूजा, CM जगन मोहन ने भेंट की भगवान बालाजी की...

इससे पहले CJI चंद्रचूड़ और उनकी पत्नी ने तिरुपति के तिरुमाला मंदिर में भगवान बालाजी और श्री भू वराह स्वामी की पूजा-अर्चना की थी।

भाई के साथ थिएटर में ‘अवतार 2’ देख रहा था शख्स, सीने में दर्द उठा और जमीन पर गिर कर हो गई मौत: डॉक्टर...

काकीनाडा के पेद्दापुरम में लक्ष्मीरेड्डी श्रीनू नामक व्यक्ति अपने छोटे भाई राजू के साथ 'अवतार 2' देखने थिएटर गया था। अचानक सीने में दर्द हुआ और गिर कर हो गई मौत।

लाठी-डंडे लेकर तोड़ी दुकानें, वाहनों में आग लगाई: आंध्र प्रदेश में TDP और YSR कॉन्ग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प, पथराव में कई...

आंध्र प्रदेश में TDP और YSR कॉन्ग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प हुई है, जिसमें कई दुकानों और वाहनों में आग लगा दी गई।

येशु मसीह की तस्वीर, बाइबिल की पंक्तियाँ: आंध्र प्रदेश पुलिस के बिल की तस्वीरें वायरल, लोग बोले – ईसाई मजहब का प्रचार कर रही...

बिल की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विजाग ट्रैफिक पुलिस विभाग सवालों के घेरे में आ गया। इस में ईसा मसीह की तस्वीर लगी हुई थी।

सरकारी खजाने से चर्च के पादरियों को वेतन क्यों? – आंध्र प्रदेश HC ने जगन सरकार से माँगा जवाब: रिपोर्ट

आंध्र प्रदेश हाईकोर्ट ने मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी की अगुवाई वाली YSRCP की राज्य सरकार द्वारा पादरियों को दिए जा रहे वेतन पर सवाल उठाए हैं।

जिस मंदिर में भक्त करते हैं बाल का दान, उसके पास ₹2.26 लाख करोड़ की प्रॉपर्टी: तिरुपति ट्रस्ट के पास 10 टन सोना भी

विश्व प्रसिद्ध तिरुपति बालाजी मंदिर का संचालन करने वाली TTD ने श्वेत पत्र जारी किया है। इसके अनुसार ट्रस्ट के पास 2.26 लाख करोड़ रुपए से अधिक की प्रॉपर्टी है।

मंदिर पर कब्ज़ा करना चाहती थी आंध्र सरकार, HC ने अधिकारी की नियुक्ति करने से रोका: कहा – ये मठ का हिस्सा, न करें...

HC ने कहा, "कुर्नूल में अहोबिलम मंदिर के लिए कार्यकारी अधिकारी को नामित करने का राज्य का निर्णय संविधान के अनुच्छेद 26 (डी) का उल्लंघन है ।"

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
243,947FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe